NDTV Khabar

Fire in delhi


'Fire in delhi' - 112 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में सरेआम फायरिंग करने वाला नाबालिग लड़का पुलिस हिरासत में

    दिल्ली में सरेआम फायरिंग करने वाला नाबालिग लड़का पुलिस हिरासत में

    हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया और वायरल हुआ जिसमें एक लड़के को एक घर पर गोलीबारी करते देखा गया. लड़के ने अपने दोस्त से गोली चलाते हुए अपना वीडियो बनाने के लिए कहा. सरेआम फायरिंग का यह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का है.

  • दिल्ली के रोहिणी में भागते हुए युवक पर फिल्मी अंदाज में फायरिंग

    दिल्ली के रोहिणी में भागते हुए युवक पर फिल्मी अंदाज में फायरिंग

    दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 में बदमाशों ने एक युवक पर फिल्मी अंदाज से सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर फायरिंग की. युवक को चार गोलियां लगी है करीब 17 राउंड फायरिंग इस युवक के ऊपर की गई थी. घायल युवक को अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया जहां से फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया.

  • शास्त्री भवन में लगी आग तो राहुल ने PM पर किया तंज, 'फाइलें जलाने से भी नहीं बच पाएंगे'- Twitter पर यूं आया रिएक्शन

    शास्त्री भवन में लगी आग तो राहुल ने PM पर किया तंज, 'फाइलें जलाने से भी नहीं बच पाएंगे'- Twitter पर यूं आया रिएक्शन

    पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. इस पूरी घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. पीएम मोदी को लेकर राहुल गांधी के तंज पर ट्वीटर पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिले.

  • दिल्ली में दर्दनाक हादसा, जलती कार में फंसने से मां-बेटी की मौत 

    दिल्ली में दर्दनाक हादसा, जलती कार में फंसने से मां-बेटी की मौत 

    शेख सराय की इस रेड लाइट पर कार में आग लगने के बाद उसमें मौजूद चालक को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. वह अंदर ही फंसा रहा. इसके बाद कार में ही जलकर उसकी मौत हो गई. दमकल के मुताबिक उन्हें कार के अंदर जला हुआ शव मिला था. तकरीबन देर रात करीब 1:50 की कॉल दमकल विभाग को मिली थी जब तक दमकल पहुँच पाती तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. पुलिस के मुताबिक इको वैन में न्यूज़ पेपर रखे हुए थे जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी पेपर सप्लाई करने जा रही थी. फिलहाल अभी तक ड्राइवर की शिनाख्त नही हो पाई थी.

  • दिल्ली: दो गुटों के बीच झगड़े के दौरान चली गोली, बालकनी से खड़े होकर देख रहे 6 साल के मासूम की मौत

    दिल्ली: दो गुटों के बीच झगड़े के दौरान चली गोली, बालकनी से खड़े होकर देख रहे 6 साल के मासूम की मौत

    दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में शनिवार रात दो गुटों के बीच झगड़े में फायरिंग हो गई. इस फायरिंग की चपेट में एक 6 साल का मासूम आ गया जिसकी मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है. जिस वक्त दो गुटों के बीच झगड़ा हो रहा था उस वक्त मासूम अपनी बालकनी में खड़े होकर इस झगड़े को देख रहा था. इसी दौरान एक गोली उसे आकर लगी, जिससे वह वहीं लहू लुहान होकर गिर पड़ा.

  • दिल्ली: सरकारी भवन के 5वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, CISF के एक सब इंस्पेक्टर की मौत, इमारत में कई मंत्रालयों के दफ्तर

    दिल्ली: सरकारी भवन के 5वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, CISF के एक सब इंस्पेक्टर की मौत, इमारत में कई मंत्रालयों के दफ्तर

    दिल्ली के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्थित इस सरकारी भवन में कई मंत्रालयों को दफ्तर हैं. हालांकि, आग इमारत की 5वीं मंजिल पर लगी है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक सीआईएसएफ का एक जवान भी घायल हुआ है. हालांकि, अब खबर है कि आग पर काबू पा लिया गया है और प्रथम दृष्टया इसमें ज्यादा कुछ नुकसान नहीं हुआ है. हालाांकि, आगे जांच के बाद ही पता चलेगा.

  • दिल्ली : करोल बाग में डेढ़ सौ होटल बंद, यात्री परेशान; कर्मचारियों के सामने रोजगार का संकट

    दिल्ली : करोल बाग में डेढ़ सौ होटल बंद, यात्री परेशान; कर्मचारियों के सामने रोजगार का संकट

    करोल बाग के 150 होटल बंद हो गए हैं. करोल बाग के होटलों में कुल साढ़े पांच हजार कमरे हैं और होटल कारोबार से पांच हजार लोग जुड़े हैं. इन होटलों में करीब 12000 टूरिस्ट हर माह रुकते हैं. होटलें बंद होने से इनमें काम करने वाले कर्मचारियों के सामने रोजगार का संकट पैदा हो गया है.

  • सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- कहां हैं ग्रीन पटाखे? देर होने पर NEERI को फटकार

    सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- कहां हैं ग्रीन पटाखे? देर होने पर NEERI को फटकार

    दिल्ली एनसीआर में पटाखों के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सवाल उठाया कि ग्रीन पटाखे कहां हैं? पिछले साल अगस्त में आश्वासन के बावजूद पटाखा निर्माताओं को ग्रीन पटाखे के फार्मूले को सौंपने में देरी के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट (NEERI) को फटकार लगाई.

  • दिल्ली के नारायणा स्थित बिल्डिंग में लगी आग, दो दर्जन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

    दिल्ली के नारायणा स्थित बिल्डिंग में लगी आग,  दो दर्जन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

    दिल्ली में आग लगने की घटनाओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. करोलबाग में लगी आग की आंच अभी कम भी नहीं हुई थी कि दिल्ली में एक और आग से लोगों में दशहत का माहौल है. पश्चिमी दिल्ली के नारायणा में गुरुवार को एक कर्मिशियल बिल्डिंग में आग लग गई. आग इतनी विकराल थी कि काबू करने के लिए  फायर ब्रिगेड की 23 गाड़ियों का इस्तेमाल करना पड़ा. 

  • दिल्ली: आग में कुछ ही मिनट में खाक हुई सैकड़ों झुग्गियां, 28 गाड़ियों ने पाया काबू

    दिल्ली: आग में कुछ ही मिनट में खाक हुई सैकड़ों झुग्गियां, 28 गाड़ियों ने पाया काबू

    पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम पूरी इलाके  में स्थित शाहिद भगत सिंह कैम्प में अचानक आग लगने से लगभग  सैकड़ो  झुग्गियां जल कर खाक हो गयी जहा सूचना पाकर मौके पर फायर की लगभग  28 गाड़िया पहुची और कई घंटो की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया फिलहाल कूलिंग का काम लगातार जारी है वही आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है और न ही आग के लगने के कारणों का ही पता चल सका है.

  • नियमों को ताक पर रखकर सालों से चल रहा था होटल, निगम की लापरवाही ने लील ली 17 जिंदगियां

    नियमों को ताक पर रखकर सालों से चल रहा था होटल, निगम की लापरवाही ने लील ली 17 जिंदगियां

    दिल्ली के करोलबाग में अर्पित होटल (Hotel Arpit Palace) में हुए दर्दनाक हादसे के बाद दिल्ली सरकार और नगर निगम ने अलग-अलग जांच कमेटी बनाई है. लेकिन देश की राजधानी में अर्पित होटल जैसे दर्जनों होटल निगम की नाक के नीचे कायदे कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

  • TOP 5 NEWS: त्रिपुरा में पीएम मोदी के सामने मंत्री को गलत तरीके से छूने पर बवाल और दिल्ली में झुलस कर 17 लोगों की मौत

    TOP 5 NEWS: त्रिपुरा में पीएम मोदी के सामने मंत्री को गलत तरीके से छूने पर बवाल और दिल्ली में झुलस कर 17 लोगों की मौत

    दिल्ली के करोलबाग में एक होटल में आग लगने की घटना में 17 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि दिल्ली सरकार ने करोलबाग आग हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं. सीएम ने पीड़ित परिवार को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा का ऐलान भी किया है.

  • दिल्ली आग हादसा TIMELINE: नींद की आगोश में थे लोग, अचानक आग ने कर दी 17 जिंदगियां खाक, जानें कितने बजे क्या हुआ

    दिल्ली आग हादसा TIMELINE: नींद की आगोश में थे लोग, अचानक आग ने कर दी 17 जिंदगियां खाक, जानें कितने बजे क्या हुआ

    Time line of fire in Karol Bagh fire incident: दिल्ली में मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. दिल्ली के करोलबाग में एक होटल में आग लगने की घटना में 17 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए.

  • दिल्ली-एनसीआर में साल दर साल लगती रही आग और स्वाहा होते रहे शासन-प्रशासन के दावे, ये घटनाएं हैं सबूत

    दिल्ली-एनसीआर में साल दर साल लगती रही आग और स्वाहा होते रहे शासन-प्रशासन के दावे, ये घटनाएं हैं सबूत

    दिल्ली के करोलबाग (Karol Bagh) स्थित होटल अर्पित पैलेस में लगी आग में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. अभी भी मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है. ज्यादातर मौतें दम घुटने की वजह से हुई हैं. हालांकि, अब तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. इधर दिल्ली सरकार ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये की मुआवजा राशि देने का ऐलान किया है. इस घटना में म्यांमार के दो लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि वहां से 8 लोगों का ग्रुप आया था, जिनमें 2 लोग के शव की पहचान हुई है. होटल कर्मचारी हरी सिंह ने बताया कि होटल में कुल 65 कमरे हैं, जिनमें से सभी भरे हुए थे. 20 से 25 होटल का स्टाफ भी था. यह पहला मौका नहीं है, जब दिल्ली-एनसीआर में आगजनी की घटना में लोगों की जान गई हो. इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं हुई हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि शासन-प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया है. 

  • Top 5 News : दिल्ली के होटल में आग से 15 की मौत का जिम्मेदार कौन?

    Top 5 News : दिल्ली के होटल में आग से 15 की मौत का जिम्मेदार कौन?

    दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक होटल में लगी आग से 15 लोगों की मौत हो गई है. आग सुबह 4 बजे लगी थी और उस पर करीब 3 घंटे बाद काबू पाया जा सका. दिग्गज संगीतकार भूपेन हजारिका के बेटे ने सोमवार को नागरिक संशोधन बिल 2016 को लेकर केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की है और अपने पिता को भारत रत्न सम्मान दिए जाने की टाइमिंग पर भी सवाल उठाया है. लोकसभा की इंदौर सीट के लिए घमासान अभी से शुरू हो गया है.

  • लड़की के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध तो गोली मारकर कार से हो गए फरार, पुलिस ने एक घंटे में ऐसे दबोचा

    लड़की के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध तो गोली मारकर कार से हो गए फरार, पुलिस ने एक घंटे में ऐसे दबोचा

    दोनों आरोपी गुलजार और जावेद अपनी कार को ज्यादा दूर नहीं ले गए, उन्होंने तुर्कमान गेट पर अंधेरे में अपनी गाड़ी छुपा दी और खुद भी वहीं छुप गए. ये दोनों रात बीतने का इंतजार कर रहे थे कि पुलिस की मूवमेंट कम होने पर वहां से निकल लेंगे. पुलिस वहीं आसपास खड़ी गाड़ियों को भी चेक कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को डिलाइट सिनेमा के पास अंधेरे में उसी नंबर की एक कार खड़ी हुई दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों गुलजार और जावेद को गिरफ्तार कर लिया. गुलजार मुस्तफाबाद और जावेद हापुड़ का रहने वाला है. पुलिस ने उनके पास से 29 कारतूस और एक पिस्टल बरामद की है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • नोएडा के सेक्टर 12 में मेट्रो अस्पताल में लगी आग, मरीजों को बाहर निकाला जा रहा

    नोएडा के सेक्टर 12 में मेट्रो अस्पताल में लगी आग, मरीजों को बाहर निकाला जा रहा

    नोएडा के सेक्टर 12 में मेट्रो अस्पताल में लगी आग, मरीजों को बाहर निकाला जा रहा

  • दिल्ली: बदमाशों ने घर के सामने पिस्टल लहराकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

    दिल्ली: बदमाशों ने घर के सामने पिस्टल लहराकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

    इसमें 6 बदमाशों का ग्रुप है जिनके मुंह कपड़े से ढ़के हैं और इनमें से 3 नकाबपोश एक घर को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. इनके दिल में दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आता.