NDTV Khabar

Former pakistan pm nawaz sharif


'Former pakistan pm nawaz sharif' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का अब लंदन में होगा इलाज

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का अब लंदन में होगा इलाज

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ उपचार के लिए एयर एम्बुलेंस से लंदन रवाना हो गए. लाहौर उच्च न्यायालय ने कई रोगों से ग्रस्त शरीफ को चार हफ्तों के लिए विदेश जाने की इजाजत दे दी थी और इमरान खान सरकार के क्षतिपूर्ति बांड पर हस्ताक्षर करवाने की शर्त को खारिज कर दिया था.

  • पाकिस्तान : पूर्व पीएम नवाज जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

    पाकिस्तान : पूर्व पीएम नवाज जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भ्रष्टाचार मामले में इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) द्वारा जमानत खारिज किए जाने के फैसले के खिलाफ शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय में अर्जी दायर की.

  • जेल में बंद नवाज शरीफ की तबियत बिगड़ी, बेटी ने किया दावा- जेल प्रशासन नहीं करा रहा इलाज

    जेल में बंद नवाज शरीफ की तबियत बिगड़ी, बेटी ने किया दावा- जेल प्रशासन नहीं करा रहा इलाज

    पाकिस्तान की एक जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबियत बिगड़ गई है. यह दावा उनकी बेटी ने किया और आरोप लगाया कि जेल प्रशासन उनके दिल का इलाज कर रहे डॉक्टरों को जांच नहीं करने दे रहा है. शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कहा कि लाहौर की कोट लखपत जेल में अल अजीजिया स्टील मिल भ्रष्टाचार मामले में सात साल की सजा काट रहे शरीफ के बांह में दर्द है.

  • पत्नी कुलसुम के जनाजे में शामिल होने के लिए नवाज शरीफ को मिली 12 घंटे की परोल, लाहौर पहुंचे

    पत्नी कुलसुम के जनाजे में शामिल होने के लिए नवाज शरीफ को मिली 12 घंटे की परोल, लाहौर पहुंचे

    पाकिस्तान के रावलपिंडी स्थित अदियाला जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, बेटी मरियम और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत्त) मोहम्मद सफदर को बेगम कुलसुम नवाज के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए 12 घंटे का परोल मिलने के बाद तीनों बुधवार तड़के लाहौर पहुंच गए. शरीफ की पत्नी कुलसुम का 68 साल की उम्र में मंगलवार को लंदन में निधन हो गया. वह कैंसर से पीड़ित थीं. उनका पार्थिव शरीर यहां लाया जाएगा और शरीफ परिवार के निवास जाटी उमरा में दफनाया जाएगा.