NDTV Khabar

Found 6 bodies


'Found 6 bodies' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव

    लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव

    दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हत्या का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लॉ के एक छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन के नीचे 6 फीट गहरा गड्ढा करके दबा दिया गया. युवक दशहरा के दिन से लापता था. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के गिरधर एनक्लेव में जब एक घर के बेसमेंट की तलाशी के बाद खुदाई हुई तो जमीन से 6 फीट नीचे एक शव बरामद हुआ. यह शव उस लड़के का है जो दशहरे से लापता था. वह इस मकान में महज़ 15 दिन ही रहा था. मृतक की पहचान पंकज के रूप में हुई.

  • एएन-32 क्रैश: अरुणाचल प्रदेश में मिले 6 शव और 7 के अवशेष, 3 जून को लापता हुआ था विमान

    एएन-32 क्रैश: अरुणाचल प्रदेश में मिले 6 शव और 7 के अवशेष, 3 जून को लापता हुआ था विमान

    आज अगर मौसम ठीक रहा तो ये शव और अवशेष जोरहाट लाये जा सकेंगे. बता दें कि ये विमान 3 जून को 12.25 मिनट पर असम के जोरहाट से मेंचुका एडवांस लैंडिंग ग्राउंड के लिए उड़ा था लेकिन एक बजे इसका संपर्क टूट गया था. उसके बाद से विमान का कोई पता नहीं चल पाया था. इस विमान में पायलट सहित कुल 13 लोग सवार थे.

  • झारखंड में सामने आया बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के 7 लोगों के शव मिले

    झारखंड में सामने आया बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के 7 लोगों के शव मिले

    झारखंड की राजधानी रांची में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां कांके थाना इलाके के बोड़या में कोल्ड स्टोरेज के पास एक की परिवार के सात लोगों का शव रहस्यमय स्थिति में मिला है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. रांची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • बुराड़ी में 11 मौतों की गुत्थी 11 डायरियों से सुलझी, CCTV फुटेज में दिखा आखिरी रात का 'मंजर'

    बुराड़ी में 11 मौतों की गुत्थी 11 डायरियों से सुलझी, CCTV फुटेज में दिखा आखिरी रात का 'मंजर'

    दिल्ली के बुराड़ी में एक ही घर के 11 लोगों की मौत का राज़ दिल्ली पुलिस के मुताबिक खुल गया है. घर से मिली डायरी के पन्नों में मौत के इस सफ़र का एक-एक ब्योरा है. एनडीटीवी के पास भी ये हिस्से हैं जो बताते हैं कि किस तरह इस परिवार ने ये ख़ौफ़नाक रास्ता चुना. NDTV के पास वो सीसीटीवी फुटेज हैं, उसमें इस मौत का सफ़र दिख रहा है. सीसीटीवी फुटेज में स्टूल लाते हुए नीतू और उसकी मां दिख रही हैं. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज में यह भी दिख रहा है कि रात में 10.20 बजे घर में नीचे की फर्नीचर की दुकान से बच्चे तार लेकर ऊपर गए. बता दें कि भाटिया परिवार 6 स्टूल घटना वाले दिन रात में 10 बजे लाया था. बता दें कि पूरे परिवार को यकीन था कि उनके दिवंगत पिता आकर उन्हें बचा लेंगे. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com