NDTV Khabar

Full schedule


'Full schedule' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • PM मोदी बोले- 'हिन्दुस्तान आपका इंतजार कर रहा है' तो ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट- 'रास्ते में हैं'

    PM मोदी बोले- 'हिन्दुस्तान आपका इंतजार कर रहा है' तो  ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट- 'रास्ते में हैं'

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान आपके पहुंचने का इंतजार कर रहा है. पीएम मोदी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत आपके पहुंचने का इंतजार कर रहा है. आपकी यात्रा से दोनों देशों की दोस्ती को और ज्यादा मजबूती मिलेगी. जल्द अहमदाबाद में मुलाकात होगी.' इस पर डोनाल्ड ट्रंप ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा, ''हम भारत आने के लिए तत्पर हैं. हम रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!''

  • डोनाल्ड ट्रंप के लिए 'कॉर्न समोसा', PM मोदी के लिए 'स्पेशल मसाला चाय', जानें पूरा मेन्यू

    डोनाल्ड ट्रंप के लिए 'कॉर्न समोसा', PM मोदी के लिए 'स्पेशल मसाला चाय', जानें पूरा मेन्यू

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के भारत आज पहुंच रहे हैं. राष्ट्रपति ट्रंप गुजरात के अहमदाबाद में लैंड करेंगे. जहां पीएम मोदी राष्ट्रपति ट्रंप की मेजबानी करेंगे. इस दौरान उनके खाने-पीने का खास इंतजाम किया गया है. जानकारी दी गई है कि उनके खानपान में भरतीय व्यंजनों को शानदार तरीके से पेश किया जाएगा. राष्ट्रपति ट्रंप अहमदाबाद के साबरमती आश्रम भी जाएंगे. इस दौरे के दौरान आश्रम में ही राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भोजन करेंगे. अमेरिका के राष्ट्रपति के लिए भोजन तैयार करने की जिम्मेदारी जाने माने शेफ सुरेश खन्ना को दी गई है.

  • डोनाल्ड ट्रंप दो दिन में क्या करेंगे, कहां जाएंगे और किन कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, जानें पूरा शेड्यूल

    डोनाल्ड ट्रंप दो दिन में क्या करेंगे, कहां जाएंगे और किन कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, जानें पूरा शेड्यूल

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत यात्रा के पहले चरण में सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे. ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया को लेकर एयर फोर्स वन विमान सरदार वल्लभ भाई पटेल हवाई अड्डे पर पूर्वाह्न 11 बज कर 37 मिनट पर उतरा. ट्रंप का 11 बजकर 40 मिनट पर अहमदाबाद में उतरने का कार्यक्रम था. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए सोमवार की सुबह अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे.

  • Lok Sabha Election 2019 Full Schedule : लोकसभा चुनाव में आपकी सीट पर कब होगी वोटिंग, पढ़ें पूरी डिटेल

    Lok Sabha Election 2019 Full Schedule : लोकसभा चुनाव में आपकी सीट पर कब होगी वोटिंग, पढ़ें पूरी डिटेल

    चुनाव आयोग ने रविवार को लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है. जिसके मुताबिक पहले चरण में 11 अप्रैल को 20 राज्यों की 91 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इनमें आंध्र प्रदेश की 25, यूपी की 8, बिहार की 4, महाराष्ट्र की 7, अरुणाचल प्रदेश की 2, असम की 5, छत्तीसगढ़ की 1, जम्मू-कश्मीर की 2, मणिपुर की 1, मेघालय की 2, मिज़ोरम की 1, नागालैंड की 1, ओडिशा की 4, सिक्किम की 1,  उत्तराखंड की 5, पश्चिम बंगाल की 2, लक्षद्वीप की 1, तेलंगाना की 17, त्रिपुरा की 1 और अंडमान की 1 सीटें शामिल हैं.

  • आईपीएल 2019 का आयोजन भारत में ही होगा, 23 मार्च से हो सकता है शुरू

    आईपीएल 2019 का आयोजन भारत में ही होगा, 23 मार्च से हो सकता है शुरू

    वीवो आईपीएल 2019 के स्‍थान और कार्यक्रम पर विचार के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्‍त कमेटी ऑफ एडिमिनिस्‍ट्रेटर्स (COA) की बैठक मंगलवार को नई दिल्‍ली में आयोजित की गई. बैठक में केंद्रीय और राज्‍य एजेंसियों से चर्चा के बाद तय हुआ कि आईपीएल के 12वें संस्‍करण का आयोजन भारत में ही किया जाए. टूर्नामेंट की शुरुआत की तारीख 23 मार्च प्रस्‍तावित की गई है.

  • Hockey World Cup 2018: भारत का पहला मैच 28 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका से, देखें टूर्नामेंट का पूरा कार्यक्रम

    Hockey World Cup 2018: भारत का पहला मैच 28 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका से, देखें टूर्नामेंट का पूरा कार्यक्रम

    टूर्नामेंट के लिए पूल ए में अर्जेंटीना, न्‍यूजीलैंड, स्‍पेन और फ्रांस की टीमें रखी गई हैं. पूल बी में ऑस्‍ट्रेलिया, इंग्‍लैंड, आयरलैंड और चीन जबकि पूल सी में बेल्जियम, भारत, कनाडा और दक्षिण अफ्रीका हैं. पूल डी में नीदरलैंड्स, जर्मनी, मलेशिया और पाकिस्‍तान को रखा गया है. टूर्नामेंट के क्‍वार्टर फाइनल मैच 12 और 13 दिसंबर को खेले जाएंगे. सेमीफाइनल मुकाबले 15 दिसंबर को होंगे जबकि फाइनल मैच रविवार 16 दिसंबर को खेला जाएगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com