NDTV Khabar

G parmeshwar


'G parmeshwar' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कर्नाटक : जी परमेश्वर को राजीव गांधी की प्रेरणा ले आई राजनीति में, अब बन सकते हैं डिप्टी सीएम

    कर्नाटक : जी परमेश्वर को राजीव गांधी की प्रेरणा ले आई राजनीति में, अब बन सकते हैं डिप्टी सीएम

    कर्नाटक में कांग्रेस और जनता दल-सेक्युलर (जेडीएस) का सरकार के गठन का रास्ता साफ हो चुका है. जेडीएस के एचडी कुमारस्‍वामी सोमवार को मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उप मुख्‍यमंत्री कांग्रेस से हो सकता है. और इस पद के लिए सबसे ऊपर जी परमेश्वर का नाम है. परमेश्वर कांग्रेस का दलित चेहरा माने जाते हैं.

  • बेंगलुरु के भीड़ भरे इलाकों पर नजर रखने के लिए घुड़सवार पुलिस की तैनाती

    बेंगलुरु के भीड़ भरे इलाकों पर नजर रखने के लिए घुड़सवार पुलिस की तैनाती

    बेंगलुरु में अब भीड़ भरे इलाकों में अब घोड़ों पर सवार पुलिस के जवान हर गतिविधि पर नजर रखेंगे. जरूरत पड़ने पर यह घुड़सवार पुलिस कर्मी संकरे और भीड़भाड़ वाले रास्तों से होकर तुरंत मौके पर पहुंचेंगे और हालात पर काबू पाएंगे. बेंगलुरु में तेजी से बढ़ती आबादी और वाहनों की तादाद की वजह से अपराधों में भी वृद्धि हुई है. ऐसे में अब भीड़भाड़ वाले इलाकों में घुड़सवार पुलिस की तैनाती पहली बार की गई है.

  • बेंगलुरु : महिलाओं से छेड़खानी, मंत्री ने ‘पश्चिमी रहन-सहन’ को जिम्मेदार बताया

    बेंगलुरु : महिलाओं से छेड़खानी, मंत्री ने ‘पश्चिमी रहन-सहन’ को जिम्मेदार बताया

    देश के महानगरों में शामिल बेंगलुरु के पॉश इलाके में 31 दिसंबर की रात नए साल के आगमन पर पार्टी करना महिलाओं को भारी पड़ा क्योंकि ऐसी महिलाएं भले ही अकेली थीं या परिवार के साथ, ज्यादातर को छेड़खानी और भद्दी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं राज्य के गृहमंत्री ने इस पूरे घटनाक्रम के लिए युवाओं के रहन-सहन के ‘‘पश्चिमी तौर-तरीकों’’ को जिम्मेदार बताकर और बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया.

  • कर्नाटक : उप मुख्यमंत्री पद न मिलने से नाखुश जी परमेश्वर को गृह मंत्रालय देकर खुश करने की कोशिश

    कर्नाटक : उप मुख्यमंत्री पद न मिलने से नाखुश जी परमेश्वर को गृह मंत्रालय देकर खुश करने की कोशिश

    कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी परमेश्वर का उप मुख्यमंत्री बनने का सपना इस बार मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल में भी पूरा नहीं हो सका। उन्हें गुरुवार को कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ दिलाई गई और शुक्रवार को देर शाम हुए गृह मंत्रालय का कार्यभार केजी जॉर्ज से लेकर सौंप दिया गया।

Advertisement