NDTV Khabar

Gangrape in noida


'Gangrape in noida' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

    पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

    राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सलारपुर गांव में एक व्यक्ति तथा उसके पुत्र पर पड़ोस में रहने वाली एक मां और उसकी बेटी से बलात्कार करने तथा घटना का वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है.

  • नोएडा में गैंगरेप के आरोप में 2 शख्स गिरफ्तार

    नोएडा में गैंगरेप के आरोप में 2 शख्स गिरफ्तार

    नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले दो कबाड़ियों को थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया, ‘‘सेक्टर आठ में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी जब 26 मार्च को सेक्टर 10 स्थित एक कंपनी में काम सीखने जा रही थी तभी फरमान और इनाम नामक दो कबाड़ियों ने उसे अगवा कर जबरन अपनी कार में बैठा लिया.’’

  • नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

    नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

    पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता गांव के जानेमाने लोगों में से एक हैं. जयसवाल ने बताया कि किशोरी के पिता ने गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गय है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. इससे पहले इस साल अगस्त में ही ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया था.

  • ग्रेटर नोएडा में नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

    ग्रेटर नोएडा में नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

    ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव की एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने हवस का शिकार बनाया और उसके गहने एवं पैसे लेकर फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के खानपुर गांव में रहने वाले सतीश भाटी एवं उसके दो साथियों ने महिला को नौकरी के बहाने 11 अगस्त को खानपुर गांव में बुलाया. आरोप है कि तीनों ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया.

  • नोएडा: रेस्तरां के बाहर बेहोशी की हालत में मिली महिला, गैंगरेप का लगाया आरोप

    नोएडा: रेस्तरां के बाहर बेहोशी की हालत में मिली महिला, गैंगरेप का लगाया आरोप

    शहर के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में आज सुबह बेहोशी की हालत में मिली महिला का कहना है कि चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है.

  • चलती कार में महिला से गैंगरेप कर ग्रेटर नोएडा में फेंका, आरोपी फरार

    चलती कार में महिला से गैंगरेप कर ग्रेटर नोएडा में फेंका, आरोपी फरार

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से महिला के साथ चलती गैंगरेप की वारदात सामने आई है. महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया गया था.

  • दिल्ली के बाहरी इलाके में चलती बस में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

    दिल्ली के बाहरी इलाके में चलती बस में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

    उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक चलती हुई बस में एक शादीशुदा महिला के साथ चालक और कंडक्टर ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया है। यह घटना दिल्ली के बाहरी इलाके दादरी की है।

  • नोएडा : महिला से गैंगरेप, दो पीएसी जवानों समते तीन गिरफ्तार

    बताया जा रहा है कि यह बलात्कार की शिकार महिला अपने किसी दोस्त के फ्लैट पर गई, जिसके बाद पास में ही रहने वाले तीन लोग जबरन उस फ्लैट में घुस आए और गैंगरेप किया।

  • ग्रेटर नोएडा : चार लोगों ने स्कूली छात्रा को अगवाकर कार में किया गैंगरेप

    ग्रेटर नोएडा : चार लोगों ने स्कूली छात्रा को अगवाकर कार में किया गैंगरेप

    4 मार्च से लड़की अपने घर से लापता थी और मंगलवार को पुलिस ने लड़की को एक छोटे जंगल से बरामद किया। पीड़ित का कहना है कि उसे चार लोगों ने वहां पर फेंका था। माना जा रहा है कि यही चार लोग बलात्कार के आरोपी हैं।