NDTV Khabar

Gangrape News in Hindi


'Gangrape' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे आरोपी

    नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे आरोपी

    लड़की की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने 31 दिसंबर को लड़की के एक रिश्तेदार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. बाद में लड़की ने आरोप लगाया कि आठ और लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया था. इसमें एक गवाह भी है. सहायक पुलिस आयुक्त बी अंजैया (चारमीनार डिविजन) ने बताया कि नये आरोपों के मद्देनजर व बेहतर जांच सुनिश्चित करने के लिए एसीपी रैंक की एक महिला पुलिस अधिकारी को छानबीन की जिम्मेदारी दी गयी है.

  • निर्भया गैंगरेप केस: जनहित याचिका खारिज कर SC बोला- ये कैसी प्रार्थना? ऐसी याचिका दोबारा न करें दाखिल

    निर्भया गैंगरेप केस: जनहित याचिका खारिज कर SC बोला- ये कैसी प्रार्थना? ऐसी याचिका दोबारा न करें दाखिल

    सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए पूछा कि इस याचिका में यह कैसी प्रार्थनाएं है? साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने दोबारा ऐसी याचिका दाखिल न करने के लिए कहा है. इस याचिका में साथ ही यह भी मांग की गई थी कि सुप्रीम कोर्ट एक दिशा निर्देश दे, जिससे रेप और पीड़ित की हत्या जैसे जघन्य अपराध को करने वालों को निचली अदालत द्वारा दोषी पाए जाने के 8 महीने के भीतर फांसी पर लटकाया जाए. इसके साथ ही याचिका में मांग की गई थी कि रेप और पीड़ित की हत्या जैसे मामले में फास्ट ट्रैक सुनवाई होनी चाहिए. यह याचिका वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने दाखिल की थी.

  • यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश के हरदोई में 14 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपाने के बाद भाग निकले.

  • नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

    नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

    पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता गांव के जानेमाने लोगों में से एक हैं. जयसवाल ने बताया कि किशोरी के पिता ने गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गय है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. इससे पहले इस साल अगस्त में ही ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया था.

  • मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से बलात्कार के मामले पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और इसका इल्जाम बिहार पुलिस के दो पुलिसकर्मियों पर लगाया है. दरअसल, दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ 14 नवंबर की रात मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) के वॉशरूम में दो कैदियों ने बलात्कार किया. महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

    बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बालिका गृह रेप कांड को लेकर सुर्खियों में आए मुजफ्फरपुर में एक महिला कैदी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ दो लोगों ने कथित बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की है. 

  • दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

    दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

    दिल्ली के नरेला इलाके में मंगलवार को रात में एक 12 साल की बच्ची को एक सामान ढोने वाले टेम्पो में तीन लड़कों ने अगवा कर लिया और टेम्पो के अंदर ही उसके साथ गैंगरेप किया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात करीब एक बजकर 40 मिनट पर नरेला इलाके में टेम्पो को घेर लिया और लड़की को हैवानों के चंगुल से छुड़ा लिया.

  • निर्भया मामले में दोषियों को फांसी दिलाने के लिए जनहित याचिका दायर

    निर्भया मामले में दोषियों को फांसी दिलाने के लिए जनहित याचिका दायर

    सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को एक जनहित याचिका दायर की गयी जिसमें चर्चित निर्भया सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या मामले में मौत की सजा पाये चारों दोषियों को फांसी पर चढ़ाने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है.

  • झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    झोपड़ी पर बदमाशों का धावा, ढाई साल की मासूम को उठा ले गए, फिर रेप कर सड़क पर फेंका

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दो साल की बच्ची के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

  • बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में शनिवार को एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पांच दिन पहले ही किशोरी को आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जब उसे खेत में काम करने के दौरान सांप ने काटा था. हालांकि, पुलिस ने अस्पताल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य लोगों की तलाश में हैं, जो फरार बताए जा रहे हैं. 

  • छत्तीसगढ़ : रायगढ़ जिले में स्कूली छात्रा से गैंगरेप के मामले में चार युवक गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़ : रायगढ़ जिले में स्कूली छात्रा से गैंगरेप के मामले में चार युवक गिरफ्तार

    रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के लैलूंगा क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है, वहीं तीन अभी भी फरार हैं.

  • बिहार : झाड़-फूंक कराने गई महिला का हाथ-पांव बांधकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पति को कर दिया था बेहोश

    बिहार : झाड़-फूंक कराने गई महिला का हाथ-पांव बांधकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पति को कर दिया था बेहोश

    पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सोमवार को बताया कि इस मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में 9वीं की छात्रा से परिवारवालों के सामने गैंगरेप...

    बिहार के मुजफ्फरपुर में 9वीं की छात्रा से परिवारवालों के सामने गैंगरेप...

    बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के मिठनपुरा थाना के ईमली चौक इलाके में चार लोगों ने घरवालों के सामने ही 9वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप किया. मिठनपुरा थाना अध्यक्ष विजय प्रसाद राय ने सोमवार को बताया कि 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की इस वारदात को पीड़िता के घर में ही अंजाम दिया गया.

  • यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    यूपीः इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थी नर्सिंग छात्रा, इंजेक्शन लगाकर किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित अस्पताल में भर्ती नर्सिग की एक छात्रा से कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.इस मामले में मंगलवार को एक वॉर्ड ब्वॉय व मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया गया.

  • बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ गैंगरेप, दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

    पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बुखार होने के कारण एक किशोरी को सोमवार दोपहर बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

    MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

    दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंतकुंज में बहुराष्ट्रीय कंपनी (MNC) की कर्मचारी से उसके दो सहयोगियों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला से कथित रूप से बलात्कार उसके सहयोगियों ने कार्यालय समय के दौरान किया. 

  • पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए.

  • यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 15 साल की एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की चार अक्टूबर को शौच के लिए गई थी. वहां आठ लोगों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

«123456789»

Advertisement

 

Gangrape वीडियो

Gangrape से जुड़े अन्य वीडियो »