NDTV Khabar

Gaurav bhatia


'Gaurav bhatia' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लाइव टीवी शो के दौरान BJP प्रवक्ता से मारपीट के आरोप में जेल में बंद सपा प्रवक्ता को मिली जमानत

    लाइव टीवी शो के दौरान BJP प्रवक्ता से मारपीट के आरोप में जेल में बंद सपा प्रवक्ता को मिली जमानत

    लाइव टीवी शो के दौरान मारपीट के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) नोएडा की लुक्सर जेल से जमानत पर रिहा हो गए. अनुराग भदौरिया पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) के साथ नोएडा के सेक्टर-16 ए में स्थित एक चैनल के लाइव शो के दौरान मारपीट करने का आरोप है.

  • लाइव टीवी शो के दौरान सपा-बीजेपी प्रवक्ता में मारपीट, देखें VIDEO

    लाइव टीवी शो के दौरान सपा-बीजेपी प्रवक्ता में मारपीट, देखें VIDEO

    लाइव टीवी डिबेट शो के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रवक्ता और बीजेपी (BJP) प्रवक्ता आपस में भिड़ गए. नोएडा के सेक्टर 16-A में एक टीवी चैनल के लाइव शो के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadoria) ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) को धक्का दे दिया. बाद में भदौरिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. ​

  • बीजेपी में शामिल हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्‍ता गौरव भाटिया

    बीजेपी में शामिल हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्‍ता गौरव भाटिया

    पेशे से वकील और समाजवादी पार्टी में प्रवक्ता रह चुके गौरव भाटिया बीजेपी में शामिल हो गए. यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले ही गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफ़ा दे दिया था. जिसके बाद उनके दूसरी पार्टी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. रविवार को दिल्ली में बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में वो बीजेपी में शामिल हो गए.

  • समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका, पार्टी के टीवी चेहरे गौरव भाटिया ने सभी पदों से इस्तीफा दिया

    समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका, पार्टी के टीवी चेहरे गौरव भाटिया ने सभी पदों से इस्तीफा दिया

    सुप्रीम कोर्ट और दिल्ली के सभी टीवी चैनलों में उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार का पक्ष रख रहे गौरव भाटिया ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. गौरव भाटिया पार्टी की लीगल सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता भी थे. इन पदों से भी उन्होंने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के पूर्व प्रमुख मुलायम सिंह यादव और वर्तमान प्रमुख और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भेज दिया है. गौरव भाटिया जल्द ही किसी और दल के सदस्य बन सकते हैं. लेकिन अभी इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है.