NDTV Khabar

Gaurav singh


'Gaurav singh' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • JEE Advanced में दूसरी रैंक हासिल करने वाले हिमांशु ने बताया हर विषय की तैयारी का बेहतर तरीका

    JEE Advanced में दूसरी रैंक हासिल करने वाले हिमांशु ने बताया हर विषय की तैयारी का बेहतर तरीका

    गोरखपुर के हिमांशु गौरव सिंह ने जेईई (JEE) एडवांस्ड में पूरे देश में दूसरी रैंक हासिल की है. इससे पहले हिमांशु केमिस्ट्री और एस्ट्रोनॉमी ओलंपियाड में भी टॉप कर चुके हैं.

  • लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने 10 नए प्रवक्ता नियुक्त किए, देखें पूरी लिस्ट..

    लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने 10 नए प्रवक्ता नियुक्त किए, देखें पूरी लिस्ट..

    लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) से कुछ महीने पहले मीडिया में कांग्रेस के पक्ष को मजबूती से रखने के मकसद से पार्टी ने सोमवार को 10 नए प्रवक्ताओं की नियुक्ति की. पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवक्ताओं की नियुक्ति को स्वीकृति प्रदान की.

  • '...और उन्होंने मेरी दोस्त को गाली देना शुरू कर दिया', पढ़ें 5 स्टार होटल में पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी की पूरी दास्तां

    '...और उन्होंने मेरी दोस्त को गाली देना शुरू कर दिया', पढ़ें 5 स्टार होटल में पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी की पूरी दास्तां

    दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में यूपी के अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष ने न सिर्फ सरेआम गुंडागर्दी की बल्कि पिस्टल के दम पर उसने एक लड़की और उसके दोस्त को गालियां दी और मानरे की धमकी दी. हालांकि, यह मामला तब सामने आया है, जब इसका वीडियो वायरल हुआ. इस मामले में आशीष के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है और वह जल्द ही इलाहाबाद हाईकोर्ट में सरेंडर कर सकता है. दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा होटल हयात में 13 अक्टूबर की रात विवाद हुआ था. घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ, जब 1 मिनट 14 सेकंड  का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है. हालांकि, पूरा विवाद क्या था और कैसे हुआ, इसे लेकर अब पीड़ित गौरव सिंह का बयान आ गया है. गौरव सिंह ने अपने बयान में सिसिलेवाल तरीके से पूरे घटनाक्रम को बताया है. 

  • कांग्रेस के आंध्र प्रदेश के प्रभारी पद से दिग्विजय सिंह की छुट्टी, ओमान चांडी को मिली जिम्मेदारी

    कांग्रेस के आंध्र प्रदेश के प्रभारी पद से दिग्विजय सिंह की छुट्टी, ओमान चांडी को मिली जिम्मेदारी

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश के लिए प्रभारी महासचिव की भूमिका निभा रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के स्थान पर आज केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी की नियुक्ति कर दी. इसके साथ ही राहुल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी को पश्चिम बंगाल और अंडमान निकोबार के प्रभारी पद से मुक्त कर गौरव गोगोई को यह जिम्मेदारी सौंपी. 

  • NEWS FLASH : गाजियाबाद के पांचवीं तक के सभी स्कूल कल और परसों बंद रहेंगे

    NEWS FLASH : गाजियाबाद के पांचवीं तक के सभी स्कूल कल और परसों बंद रहेंगे

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 'गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान' शुरू करेंगे.

  • अंधी कांग्रेस को विकास नहीं दिखता : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

    अंधी कांग्रेस को विकास नहीं दिखता :  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को विपक्षी पार्टी को 'अंधी' कहा. उन्होंने गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर में गुजरात गौरव यात्रा में हिस्सा लिया.

  • बीजेपी में शामिल हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्‍ता गौरव भाटिया

    बीजेपी में शामिल हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्‍ता गौरव भाटिया

    पेशे से वकील और समाजवादी पार्टी में प्रवक्ता रह चुके गौरव भाटिया बीजेपी में शामिल हो गए. यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले ही गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफ़ा दे दिया था. जिसके बाद उनके दूसरी पार्टी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. रविवार को दिल्ली में बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में वो बीजेपी में शामिल हो गए.

  • दिल्‍ली : क्राइम ब्रांच के हत्‍थे चढ़ा नेताओं से उगाही करने वाला शख्‍स, साथी भी गिरफ्तार

    दिल्‍ली : क्राइम ब्रांच के हत्‍थे चढ़ा नेताओं से उगाही करने वाला शख्‍स, साथी भी गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो बड़े-बड़े मंत्रियों को अपना शिकार बनाता था. ये कभी किसी मंत्री का पीए बनकर तो कभी अपने आपको बड़ा नेता बता कर नेताओं और जनता से पैसा वसूलने का काम करता था. पुलिस के मुताबिक इसपर 11 केस दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने संजय तिवारी नामक शख्‍स को गिरफ्तार किया है जो पलक झपकते ही बड़े-बड़े नेताओं की जेब खाली कर देता है.

  • मध्यप्रदेश : 141 करोड़ की संपत्ति के मालिक मंत्री का नाम हवाला कांड में, एसपी के ट्रांसफर से बखेड़ा

    मध्यप्रदेश : 141 करोड़ की संपत्ति के मालिक मंत्री का नाम हवाला कांड में, एसपी के ट्रांसफर से बखेड़ा

    पूर्वी मध्यप्रदेश के विजयराघौगढ़ के विधायक और मंत्री संजय पाठक इन दिनों चर्चा में हैं. एक्सिस बैंक में पांच सौ करोड़ से अधिक का काला धन सफेद करने की कोशिश के मामले के तार उनसे जुड़ रहे हैं. इस मामले की जांच कर रहे कटनी जिले के एसपी गौरव तिवारी का ट्रांसफर होने पर बखेड़ा खड़ा हो गया है. सूत्रों के अनुसार विरोध तेज होने और बीजेपी सरकार की बदनामी होने के कारण पाठक से जल्द ही इस्तीफा लिया जा सकता है.

  • पंजाबी फिल्मों का प्रोड्यूसर और उसके दो भाई ठगी के आरोप में गिरफ्तार

    पंजाबी फिल्मों का प्रोड्यूसर और उसके दो भाई ठगी के आरोप में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने पंजाबी फिल्मों के प्रोड्यूसर गौरव सेठी और उसके दो भाइयों विक्रम और मनीष सेठी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. तीनों पर संपत्तियों के फर्जी दस्तावेज दिखाकर बैंकों से करीब 250 करोड़ रुपये लोन लेने का आरोप है.

  • भूतों पर खोज करने वाले पैरानॉर्मल एक्सपर्ट गौरव तिवारी की संदिग्ध मौत, पुलिस ने बताया आत्महत्या का मामला

    भूतों पर खोज करने वाले पैरानॉर्मल एक्सपर्ट गौरव तिवारी की संदिग्ध मौत, पुलिस ने बताया आत्महत्या का मामला

    दिल्ली के रहने वाले पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपर्ट गौरव तिवारी की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई है। उनकी मौत 7 जुलाई को हुई। हालांकि उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह फिलहाल खुदकुशी का मामला लग रहा है।

  • टाइम पर्सन ऑफ दि ईयर-2015 एंजेला मर्केल से जुड़ी 10 अहम बातें

    टाइम पर्सन ऑफ दि ईयर-2015 एंजेला मर्केल से जुड़ी 10 अहम बातें

    दुनिया की प्रतिष्ठित टाइम पत्रिका ने जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल को 'पर्सन ऑफ दि ईयर-2015' घोषित किया है। पत्रिका ने यूरोप के कर्ज संकट, शरणार्थी और प्रवासी संकट के साथ-साथ यूक्रेन में रूसी हस्तक्षेप के दौरान मर्केल के नेतृत्व की तारीफ की है।

  • इनसे बड़े पत्रकार हो क्या?

    इनसे बड़े पत्रकार हो क्या?

    इंदौर की एक सभा में कभी कैलाश विजयवर्गीय ने शिवराज सिंह की मौजूदगी में कहा था कि सीएम ने मुझे शोले का ठाकुर बना दिया है, दोनों हाथ काट दिए हैं, कुछ काम करने नहीं देते। इसके बाद स्थानीय अख़बारों में उन्हें कई बार ठाकुर लिखा गया लेकिन ठाकुर अब कहानी को शोले के क्लाइमैक्स पर ले जाने को बेताब नज़र आ रहा है।

  • यूपी के बदायूं में सिपाही ने छात्रा को छत से धक्का देकर गिराया

    यूपी के बदायूं में सिपाही ने छात्रा को छत से धक्का देकर गिराया

    जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि उझानी थानाक्षेत्र की पंजाबी कालोनी में रहने वाली एक महिला ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई कि बारहवीं में पढ़ने वाली उसकी पुत्री 15 जनवरी की शाम ट्यूशन गई थी। वह घायल अवस्था में थाने के पीछे बेहोश पाई गई।