NDTV Khabar

Ghaziabad


'Ghaziabad' - 309 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जनरेटर चालू कर रहा था शख्स, अचानक पीछे से ऊपर कूद गया तेंदुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

    जनरेटर चालू कर रहा था शख्स, अचानक पीछे से ऊपर कूद गया तेंदुआ और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

    गाजियाबाद (Ghaziabad) के राजनगर इलाके (Rajnagar area) में मंगलवार को एक तेंदुआ (Leopard) देखा गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • यूपी में कोरोना के 2,588 नए मामले, नोएडा-गाजियाबाद में ज्यादा केस सामने आ रहे

    यूपी में कोरोना के 2,588 नए मामले, नोएडा-गाजियाबाद में ज्यादा केस सामने आ रहे

    UP Corona Virus Cases :राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 35 और कोविड-19 मरीजों की मौत हो गई. प्रदेश में इस वायरस से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 7,559 हो गई है.

  • गाजियाबाद पुलिस ने शातिर गैंगस्टर अपराधियों की 15 करोड़ की संपत्ति जब्त की

    गाजियाबाद पुलिस ने शातिर गैंगस्टर अपराधियों की 15 करोड़ की संपत्ति जब्त की

    गाजियाबाद पुलिस ने शातिर गैंगस्टर अपराधियों की 15 करोड़ की संपत्ति जब्त की है. पुलिस शातिर गैंगस्टर अपराधियों के विरुद्ध लगातार कठोर कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा शातिर गैंगस्टर सुनील, विजय सिंह,विनोद, महाराम,मानसिंह की संपत्ति जब्त की है. 

  • गाजियाबाद में शादी समारोह में अब केवल 100 लोगों के शामिल होने की इजाजत होगी

    गाजियाबाद में शादी समारोह में अब केवल 100 लोगों के शामिल होने की इजाजत होगी

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की शादी समारोह में अब केवल 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति होगी. जिलाधिकारी अजय शंकर पाण्डेय ने ये आदेश जारी किया है. कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. 

  • दिल्ली की वायु गुणवत्ता खराब श्रेणी में, तापमान में भी गिरावट के संकेत

    दिल्ली की वायु गुणवत्ता खराब श्रेणी में, तापमान में भी गिरावट के संकेत

    दिल्ली में वायु गुणवत्ता बृहस्पतिवार सुबह ‘खराब’ श्रेणी में दर्ज की गई और न्यूनतम तापमान में गिरावट की वजह से इसके और खराब होने की आशंका है. हवा की दिशा में बदलाव की वजह से शहर के प्रदूषण में पराली जलाने की हिस्सेदारी भी बढ़ गई है. दिल्ली में आज सुबह नौ बजे वायु गुणवत्ता सूचकांक 272 दर्ज किया गया.

  • बारिश और हवा चलने से दिल्ली-एनसीआर की वायु गुणवत्ता में सुधार

    बारिश और हवा चलने से दिल्ली-एनसीआर की वायु गुणवत्ता में सुधार

    दिल्ली में हल्की बारिश और अनुकूल गति से हवा के चलने की वजह से दिल्ली की वायु गुणवत्ता में सोमवार को "काफी" सुधार आया है और यह 'खराब' श्रेणी में दर्ज की गई है. हवा की गुणवत्ता 15 दिन तक 'बहुत खराब' और 'गंभीर' श्रेणी में थी. शहर में 24 घंटे का औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 221 दर्ज किया गया, जो ‘खराब’ श्रेणी में आता है.

  • नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव में प्रदूषण गंभीर श्रेणी में

    नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव में प्रदूषण गंभीर श्रेणी में

    राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद और गुड़गांव में रविवार को वायु गुणवत्ता ‘‘गंभीर’’ श्रेणी में दर्ज की गई. एक सरकारी एजेंसी ने यह जानकारी दी. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) द्वारा उपलब्ध कराए गए वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) के अनुसार दिल्ली के सबसे निकट पांच शहरों की हवा में प्रदूषण कारक तत्वों पीएम 2.5 और पीएम 10 की मात्रा भी अधिक बनी रही

  • गाजियाबाद पुलिस ने लापता कारोबारी पराग घोष को कोलकाता से सकुशल बरामद किया

    गाजियाबाद पुलिस ने लापता कारोबारी पराग घोष को कोलकाता से सकुशल बरामद किया

    पुलिस टीम ने पराग घोष का पता लगाने के लिए करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाले थे. टीम ने 500 से अधिक कॉल डिटेल की पड़ताल के आधार पर पराग की लोकेशन पता लगा ली.

  • गाजियाबाद के स्लम एरिया में लगी आग, लोगों को सुरक्षित बचाया गया

    गाजियाबाद के स्लम एरिया में लगी आग, लोगों को सुरक्षित बचाया गया

    गाज़ियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के भोपुरा इलाके में बनी 500 से ज्यादा झुग्गियों में अचानक आग लग गयी. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और आग ने 500 के करीब झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया.

  • NCR के शहरों की वायु गुणवत्ता सोमवार को खराब श्रेणी में रही

    NCR के शहरों की वायु गुणवत्ता सोमवार को खराब श्रेणी में रही

    हरियाणा में फरीदाबाद के कुछ स्थानों पर सोमवार को वायु गुणवत्ता “बहुत खराब“ श्रेणी में रही जबकि उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर व गाजियाबाद तथा हरियाणा के गुड़गांव में हवा की गुणवत्ता “खराब“ श्रेणी में दर्ज की गई.

  • गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बच्ची से रेप-हत्या के कबूलनामे के बावजूद आरोपियों को छोड़ा

    गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बच्ची से रेप-हत्या के कबूलनामे के बावजूद आरोपियों को छोड़ा

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बच्ची की मौत के मामले में आरोपी ने खुद कबूला कि उसके जीजा ने 9 साल की बच्ची के साथ रेप किया था और फिर उसकी तार से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस द्वारा आरोपी खालिद से पूछताछ करते हुए एक वीडियो सामने आया है. खालिद ने बताया कि उसके जीजा राजू ने बच्ची के साथ रेप किया और तार से गला घोंटकर उसे छत में लगे लोहे के गार्टर से लटका दिया. बच्ची को लटकाने में खालिद ने भी राजू की मदद की थी.

  • Covid-19 के बीच गाज़ियाबाद की SDM सौम्या पांडेय ने पेश की मिसाल, बस एक माह की मैटरनिटी लीव के बाद काम पर लौटीं

    Covid-19 के बीच गाज़ियाबाद की SDM सौम्या पांडेय ने पेश की मिसाल, बस एक माह की मैटरनिटी लीव के बाद काम पर लौटीं

    IAS सौम्या पांडे गाज़ियाबाद के मोदीनगर में एसडीएम के पद पर तैनात हैं. उन्होंने इस कोरोना के दौर में एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है. हालांकि, डिलीवरी के बाद उनका मैटरनिटी लीव पर पूरा हक है लेकिन उन्होंने महज एक महीने की मैटरनिटी लीव ली है इसके बाद वापस काम पर लौट आई हैं.

  • वायुसेना दिवस पर गाजियाबाद से राफेल भरेगा उड़ान, फ्लाई पास्ट होगा

    वायुसेना दिवस पर गाजियाबाद से राफेल भरेगा उड़ान, फ्लाई पास्ट होगा

    वायुसेना दिवस (Air Force Day) के लिए फुल ड्रेस रिहर्सल की जा रही है. आठ अक्टूबर को आयोजित होने वाले वायुसेना दिवस की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में पहली बार वायुसेना दिवस के मौके पर राफेल (Rafale) उड़ान भरेगा. साथ में देसी तेजस, सुखोई, जगुआर और मिराज 2000 लड़ाकू विमान भी होंगे. अटैक हेलीकॉप्टर अपाचे होगा तो मिग 35 भी होगा. 

  • गाजियाबाद पुलिस ने मानव तस्करों से 19 नेपाली बच्चों को मुक्त कराया, चार गिरफ्तार

    गाजियाबाद पुलिस ने मानव तस्करों से 19 नेपाली बच्चों को मुक्त कराया, चार गिरफ्तार

    गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार को 19 नेपाली बच्चों को मानव तस्करों से आजाद कराया और मामले में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. विजय नगर थाना के प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली महिला आयोग से मिली सूचना के बाद गाजियाबाद पुलिस ने शहर के विजय नगर इलाके में नेपाल से बच्चों को लेकर आ रही एक बस को रूकवाया और बच्चों को मुक्त कराया.

  • सपना हुआ साकार, नौसेना के हेलीकाप्टर बेडे़ में ऑब्जर्वर चुनी गईं गाजियाबाद की कुमुदिनी

    सपना हुआ साकार, नौसेना के हेलीकाप्टर बेडे़ में ऑब्जर्वर चुनी गईं गाजियाबाद की कुमुदिनी

    भारतीय नौसेना (Indian Navy) के हेलीकाप्टर बेडे़ में बतौर ऑब्जर्वर (महिला रणनीतिकार) चुनी गईं कुमुदिनी त्यागी (Kumudini Tyagi) ने गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले और देश का नाम रोशन किया है. संजय नगर सेक्टर-23 में रहने वालीं कुमुदिनी के पिता प्रवेश त्यागी ने कहा कि ''एक पिता के लिए इससे बड़ा खुशी का दिन और क्या होगा, जब एक बेटी पर पूरा देश नाज कर रहा हो. अपनी आंखों के सामने बेटी को सपना पूरा करते हुए देख रहा हूं. उसने वह कर दिखाया जो कभी उसने बचपन से करने के बारे में सोचा था. कक्षा 10वीं से ही आर्म्ड फोर्स में जाने की जिद थी और उसी के लिए उसने दिनरात मेहनत की. काम से जब भी घर लौटता था तो मैंने हमेशा कुमुदिनी को पढ़ते हुए ही देखा था. आज वह मेहनत रंग ला रही है. चार दिन पहले ही उसने जानकारी दी थी कि उसे ऑब्जर्वर (Observer) के तौर पर चुन लिया गया है, लेकिन सोमवार को विधिवत तौर पर चुने जाने की खबर से बेहद खुशी हुई.'' 

  • गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स सुनील चौधरी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. घटना की  CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की. आरोपी जब महिला की पिटाई कर रहा था उस वक्त वहां मौजूद लोग तमाशा देख रहे थे. आरोपी ने पहले हाथ से महिला पर वार किया और उसके बाद उसके ऊपर लोहे की कुर्सी से हमला किया. पीड़ित महिला मुकेश देवी के सिर और पसलियों पर गहरी चोट आई हैं. पीड़िता ने बताया कि आरोपी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था, उसकी वजह से रसोई में पर्दा लगाया था लेकिन उसकी कारगुजारियां थमने का नाम नहीं ले रही थी. 

  • सरकारी दफ्तर में फालतू चल रहे पंखों को देख गुस्सा गए IAS, एक घंटे तक बिना बिजली के कराया काम

    सरकारी दफ्तर में फालतू चल रहे पंखों को देख गुस्सा गए IAS, एक घंटे तक बिना बिजली के कराया काम

    जिलाधिकारी (डीएम) अजय शंकर पांडेय (Ajay Shankar Pandey) ने गुरुवार को गाजियाबाद में कलेक्ट्रेट (Ghaziabad Collectorate) में अधिकारियों को बिजली की बर्बादी की सूचना देने के बाद एक घंटे तक बिना बिजली (Work Without Electricity) के काम कराया.

  • सड़क किनारे सफेद चादर ओढ़कर सोया था शख्स, डेड बॉडी समझ जमा हो गई भीड़, जैसे ही उठा... - देखें Video

    सड़क किनारे सफेद चादर ओढ़कर सोया था शख्स, डेड बॉडी समझ जमा हो गई भीड़, जैसे ही उठा... - देखें Video

    एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शख्स सड़क किनारे सो रहा था. खास बात यह थी कि वो सफेद चादर ओढ़कर सो (Man Sleeping On Road Side) रहा था. जिससे लोगों ने समझा सड़क किनारे डेड बॉडी (Deadbody) पड़ी थी. जिसको देखने के लिए भीड़ जमा हो गई.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com