NDTV Khabar

Girl raped


'Girl raped' - 404 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

  • सोनीपत में छात्रा से दुष्कर्म के मामले में तीन लोगों को दस-दस साल की कैद

    सोनीपत में छात्रा से दुष्कर्म के मामले में तीन लोगों को दस-दस साल की कैद

    यहां की एक अदालत ने एक छात्रा से दुष्कर्म के मामले में तीन लोगों को दोषी करार देते हुए दस-दस साल कैद की सजा सुनाई है.

  • चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    चचेरे भाई ने किया 3 साल की बहन का रेप, मामला दर्ज

    बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में एक युवक के खिलाफ तीन साल की चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है. मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. बागपत के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र यादव ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर की है. घटना के समय बच्ची अपने ताऊ के निर्माणाधीन मकान के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी.

  • गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    गैंग रेप पीड़ित नाबालिग लड़की दहशत में बिना कपड़े पहने भागने लगी, फास्ट ट्रैक में चलेगा केस

    राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में बीते सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया. यह वारदात तब हुई जब लड़की अपने भाई और एक बहन के साथ मेले से लौट रही थी. उसके भाई ने एक दुकानदार को बुलाया तब जाकर लड़की शराब के नशे में धुत्त आरोपियों के चंगुल से छुड़ाई जा सकी. लड़की इस कदर दहशत में थी कि उसने छूटते ही नग्नावस्था में सड़क पर दौड़ लगा दी. नाबालिग से रेप के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक अदालत में केस चलाया जाएगा.

  • चिन्मयानंद केस : लड़की के दोस्त ने किया खुलासा, बाथरूम में वीडियो बनाकर स्वामी ने किया ब्लैकमेल

    चिन्मयानंद केस : लड़की के दोस्त ने किया खुलासा, बाथरूम में वीडियो बनाकर स्वामी ने किया ब्लैकमेल

    यूपी के शाहजहांपुर के चिन्मयानंद प्रकरण में रेप का आरोप लगाने वाली लड़की अपने जिस दोस्त संजय के साथ भागी-भागी फिर रही थी उसने पहली बार NDTV से बात की. उसने कहा कि लड़की को ब्लैकमेल करके चिन्मयानंद ने रेप किया है. लड़की ने तंग आकर चश्मे में लगे हिडन कैमरे से उनका वीडियो बनाया है. यह वीडियो इसी साल जनवरी का है लेकिन कैमरे में डेट सेट न होने की वजह से 2014 की तारीख रेकॉर्ड हुई. संजय चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में लड़की का क्लासमेट था. संजय का कहना है कि लड़की से उसकी दोस्ती हुई तो वो अपने दुख-सुख साझा करने लगी. उसने उसे स्वामी के बारे में बताया.

  • चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने किया खुलासा, घर पास में होने पर भी क्यों रहती थी हॉस्टल में?

    चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने किया खुलासा, घर पास में होने पर भी क्यों रहती थी हॉस्टल में?

    बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने घर पास में होने के बावजूद हॉस्टल में रहने के पीछे कारणों का खुलासा किया है. उसने बताया कि वह एलएलएम में एडमीशन लेने के लिए गई था लेकिन चिन्मयानंद ने उसे नौकरी दे दी. नौकरी में काम का ज्यादा बोझ होने के कारण उसे हॉस्टल में रहना पड़ा जहां उसके साथ गलत हुआ. मंगलवार को पुलिस की एसआईटी ने लड़की के शाहजहांपुर में स्थित हॉस्टल के कमरे में रेप के सबूत तलाशे.

  • पिता ने किया नाबालिग बेटियों का यौन उत्पीड़न, मां ने दर्ज कराई शिकायत, हुआ गिरफ्तार

    पिता ने किया नाबालिग बेटियों का यौन उत्पीड़न, मां ने दर्ज कराई शिकायत, हुआ गिरफ्तार

    सोहना क्षेत्र में दो नाबालिग बेटियों के कथित यौन उत्पीड़न मामले में एक पिता को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. इस घटना की जानकारी महिला पुलिस चौकी को नाबालिग लड़कियों की मां ने दी. उसका ताल्लुक नेपाल से है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसका पति यहां एक श्रमिक के रूप में काम करता है और उसने उसकी 17 वर्षीय बेटी से उसकी गैरमौजूदगी में दुष्कर्म किया. यह नाबालिग लड़की महिला की पहली शादी से है. महिला ने आरोप लगाया कि व्यक्ति ने अपनी नौ साल की बच्ची का भी कई बार यौन उत्पीड़न किया है.

  • यूपी में 8 साल की लड़की के साथ टॉयलेट में रेप, छठी क्लास में पढ़ता है आरोपी

    यूपी में 8 साल की लड़की के साथ टॉयलेट में रेप, छठी क्लास में पढ़ता है आरोपी

    उत्तर प्रदेश के बागपत में एक चौंकानेवाली घटना सामने आई है, जहां कक्षा-3 की एक छात्रा के साथ उसके स्कूल के ही कक्षा-6 के एक छात्र और छात्र के दो छोटे भाइयों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किया गया.

  • छत्तीसगढ़: नाबालिग रेप पीड़िता ने होटल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

    छत्तीसगढ़: नाबालिग रेप पीड़िता ने होटल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

    पुलिस के अनुसार कोरबा के एक छोटे से गांव की यह लड़की इस साल जून में बिना किसी को बताये घर से निकल गयी और बिलासपुर पहुंच गयी. दो महीने बाद पुलिस ने नौ अगस्त को उसे कोरबा के डारी इलाके से मुक्त कराया. अधिकारी के अनुसार घर पहुंचने पर उसने माता-पिता को बताया कि बिलासपुर में जून-जुलाई के दौरान ऑटोरिक्शा ड्राइवर यान खान ने कथित रूप से उससे बलात्कार किया.

  • बिहार के बाल सुधार गृह में रहने वाली नाबालिग लड़की से पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रेप

    बिहार के बाल सुधार गृह में रहने वाली नाबालिग लड़की से पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रेप

    बच्ची के मां बन जाने के बाद राज्य महिला आयोग समेत सभी विभाग हरकत में आ गए हैं, और कहा जा रहा हैं कि वारदात के समय मौजूद पुलिसकर्मियों के खिलाफ कारवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि पीड़िता को नवंबर, 2017 में उत्तर बिहार के एक सुधार गृह से पटना स्थित राजकीय महिला रक्षा गृह में भेजा गया था. इसके बाद पिछले महीने पीड़िता की तबियत ख़राब होने पर जब उसे अस्पताल ले जाया गया, तो उसके गर्भवती होने का पता चला.

  • मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. मानखुर्द पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित बच्ची की मां ने पिछले साल अपनी नाबालिग बेटी की शादी एक युवक से करा दी थी.

  • माता-पिता के साथ सो रही 9 महीने की बच्ची के साथ रेप, अपराधी को दो महीने के भीतर मिली मौत की सजा

    माता-पिता के साथ सो रही 9 महीने की बच्ची के साथ रेप, अपराधी को दो महीने के भीतर मिली मौत की सजा

    पुलिस ने कहा कि सनसनीखेज मामले में 24 जुलाई को सुनवाई शुरू हुई थी और वारंगल के प्रथम अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के जयकुमार ने दो सप्ताह के भीतर ही सुनवाई पूरी कर बृहस्पतिवार को अपना फैसला सुना दिया.

  • उन्नाव रेप केस : कुलदीप सेंगर को न्यायिक हिरासत में भेजा,पीड़ित लड़की दिल्ली पहुंची

    उन्नाव रेप केस : कुलदीप सेंगर को न्यायिक हिरासत में भेजा,पीड़ित लड़की दिल्ली पहुंची

    उन्नाव रेप मामले (Unnao Rape Case) में सोमवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की पेशी हुई. अब रेप के मामले में आरोप तय करने के लिए सात अगस्त को बहस होगी. पीड़ित लड़की को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया है. सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर और शशि सिंह को कोर्ट में तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया. सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि मीडिया कर्मियों को भी कोर्ट में जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. कुलदीप सेंगर के वकील जोगिंदर तुली ने कहा कि इस केस में मीडिया ट्रायल हो रहा है, उन्हें पहले दोषी बना दिया गया है.

  • दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में JNU की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, नशे में मिली

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में JNU की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप, नशे में मिली

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में जेएनयू की एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि युवती के बयानों में विरोधाभास है, इसलिए जांच के बाद ही साफ होगा कि मामले की सच्चाई क्या है. दरअसल महिला का आरोप है कि शुक्रवार की रात में वह दिल्ली के पंचकुइया रोड इलाके में अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गई थी. रात में वापस जेएनयू लौटने के लिए उसने एक कैब ली. आरोप है कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर उसे दिल्ली के आईआईटी गेट इलाके में फेंक दिया गया.

  • मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर काटा सिर, पॉलिथिन में मिला शव

    मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर काटा सिर, पॉलिथिन में मिला शव

    पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने मंगलवार रात टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी लाश बरामद की. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • तीन बच्चे और मां का शव फंदे से लटका मिला, दो बच्चियों से किया गया था रेप

    तीन बच्चे और मां का शव फंदे से लटका मिला, दो बच्चियों से किया गया था रेप

    शुरुआत में पुलिस को शक था कि महिला ने खुदकुशी करने से पहले बच्चों को फंदे से लटकाया होगा क्योंकि वह आर्थिक संकट के कारण अपने पति से होने वाले झगड़ों से तंग आ गई थी. स्थानीय थाना के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला के पति को हिरासत में ले लिया गया है. घटना को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

  • हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पांच साल की बच्ची से रेप, दिव्यांग युवक पर शक

    हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पांच साल की बच्ची से रेप, दिव्यांग युवक पर शक

    अधिकारी ने बताया कि बच्ची को प्लेटफॉर्म से उठाने के बाद आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले जाता है और वहां घटना को अंजाम देता है. पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची के अभिभावक इस मामले को छुपाने की कोशिश कर रहे थे. घटना के सामने आने के बाद जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि बच्ची के शरीर पर बंदर के काटने के निशान हैं.

  • उत्तर प्रदेश: घर से गायब लड़की का शव रेलवे ट्रैक से बरामद, रेप की आशंका

    उत्तर प्रदेश: घर से गायब लड़की का शव रेलवे ट्रैक से बरामद, रेप की आशंका

    पिता ने दुष्कर्म बाद हत्या की आशंका जताई है. नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि क्योटरा मुहल्ले की 15 साल की एक लड़की बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे शौच के लिए घर से बाहर गई थी, तब से गायब थी.

Advertisement