NDTV Khabar

Girls


'Girls' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जबरन हो रही थी नाबालिग लड़की की शादी, दिल्ली महिला आयोग ने छुड़ाया

    जबरन हो रही थी नाबालिग लड़की की शादी, दिल्ली महिला आयोग ने छुड़ाया

    देश में बाल विवाह एक अपराध है और समय समय पर सरकार और कोर्ट द्वारा बाल विवाह के खिलाफ मुहिम चलाते रहते हैं. सबसे हैरान करने वाली बात है कि दिल्ली (Delhi) जैसे शहर में भी अभी तक बच्चियों को बोझ समझकर नाबालिग उम्र में उनका विवाह करवाया जा रहा है. ऐसी ही एक मामला दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके से सामने आया, जिसमें एक साढ़े 16 साल की लड़की का विवाह जबरन करवाया जा रहा था.

  • Plants for Beauty Benefits: त्वचा और बालों के लिए कई तरह से फायदेमंद हैं ये पौधे

    Plants for Beauty Benefits: त्वचा और बालों के लिए कई तरह से फायदेमंद हैं ये पौधे

    Plants for Beauty Benefits: प्रकृति ने हमें कई ऐसे पौधे दिए हैं, जिनके अद्भुत गुण हमारी त्वचा और बालों के लिए बहुत फायदेमंद हैं. लेकिन, इसके बावजूद भी हम हमेशा अपनी त्वचा और बालों की अच्छी देखभाल के लिए बाजार में मिलने वाले प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं. कई ऐसे पौधे हैं, जो हमारे बालों और हमारी त्वचा के लिए बहुत ज्यादा लाभदायक है.

  • छत्तीसगढ़: अपने पुरुष मित्र के साथ सैर के लिए गई 14 साल की लड़की का गैंगरेप

    छत्तीसगढ़: अपने पुरुष मित्र के साथ सैर के लिए गई 14 साल की लड़की का गैंगरेप

    छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में चार अज्ञात लोगों ने 14 वर्षीय आदिवासी बालिका से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने सोमवार को बताया कि जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बालिका से कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सिन्हा ने बताया कि बालिका ने पुलिस में शिकायत की कि बीते रविवार को जब वह अपने एक मित्र के साथ सैर पर गई थी, तब चार आरोपियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान उन्होंने बालिका के मित्र को धमकाकर वहां से भगा दिया.

  • नवजात बच्ची को बैग में भरकर मरने के लिए छोड़ा, राहगीरों ने देखा तो जान बची

    नवजात बच्ची को बैग में भरकर मरने के लिए छोड़ा, राहगीरों ने देखा तो जान बची

    उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे एक बैग में सोमवार को एक नवजात बच्ची मिली. उस मासूम बच्ची को तेज ठंड के मौसम में मरने के लिए छोड़ दिया गया था.  उस बच्ची को तीन बैगों के अंदर बंद करके रखा गया था.इस घटना के वीडियो सामने आए हैं जिसमें राहगीर क्रमश: बैगों को खोलते हैं और उसमें नवजात बच्ची रोती हुई मिलती है. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया.

  • बड़ी बहन की ससुराल में उसके देवर ने की लड़की की हत्या, रेप की आशंका

    बड़ी बहन की ससुराल में उसके देवर ने की लड़की की हत्या, रेप की आशंका

    उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में शनिवार की शाम को एक किशोरी की कथित तौर पर उसकी बड़ी बहन के देवर ने कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश की रहने वाली किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की आशंका है.

  • मुंबई में दो नाबालिगों पर लगा 3 साल की बच्ची से गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज : पुलिस

    मुंबई में दो नाबालिगों पर लगा 3 साल की बच्ची से गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज : पुलिस

    कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा, "एक महिला की ओर से शिकायत मिली थी कि दो नाबालिग लड़कों ने उसकी तीन साल की बेटे के साथ गैंगरेप किया है. उपयुक्त धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों से सुधार गृह भेजा गया है." पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी बच्ची के परिवार से परिचित थे.

  • शादी से इनकार करने पर प्रेमी के घर पहुंच प्रेमिका लगा रही थी फांसी, पुलिस ने फंदे से उतारा

    शादी से इनकार करने पर प्रेमी के घर पहुंच प्रेमिका लगा रही थी फांसी, पुलिस ने फंदे से उतारा

    लड़के के घरवालों ने यूपी पुलिस  की 112 नंबर सर्विस को फोन किया. पुलिस के जवान फौरन मौके पर पहुंच गए और कमरे का दरवाजा तोड़ कर लड़की को फांसी के फंदे से उतारा. लड़की तब तक फांसी लगा चुकी थी लेकिन उसकी मौत नहीं हुई थी. पुलिस ने फौरन युवती को निकट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

  • 55 साल के प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारने के बाद अपने मुंह में सुतली बम फोड़ा, हालत गंभीर

    55 साल के प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारने के बाद अपने मुंह में सुतली बम फोड़ा, हालत गंभीर

    महाराष्ट्र (Maharashtra) के मलाड (Malad) क्षेत्र में 58 साल की महिला का 55 साल के कार ड्राइवर सचिन चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका से न मिल पाने से नाराज सचिन ने इस वारदात को अंजाम दिया.

  • Nora Fatehi सिंदूरी शाम और ढलते सूरज को देख कह बैठीं दिल की बात, अब Video हो रहा वायरल

    Nora Fatehi सिंदूरी शाम और ढलते सूरज को देख कह बैठीं दिल की बात, अब Video हो रहा वायरल

    नोरा फतेही (Nora Fatehi Beach Video) इस वीडियो में समुद्र किनारे बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

  • Nach Meri Rani पर जापानी गर्ल्स ग्रुप ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, खुद Nora Fatehi ने Video शेयर की तारीफ

    Nach Meri Rani पर जापानी गर्ल्स ग्रुप ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, खुद Nora Fatehi ने Video शेयर की तारीफ

    बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

  • CBSE Scholarship For Single Girl Child: सीबीएसई ने की स्कॉलरशिप की घोषणा, जानिए योग्यता और आवेदन से जुड़ी जानकारी

    CBSE Scholarship For Single Girl Child: सीबीएसई ने की स्कॉलरशिप की घोषणा, जानिए योग्यता और आवेदन से जुड़ी जानकारी

    CBSE Scholarship Scheme: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने सिंगल गर्ल चाइल्ड के लिए स्कॉलरशिप स्कीम के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. कक्षा 10वीं की बोर्ड परीक्षा 2020 पास करने वाली छात्राएं स्कॉलरशिप स्कीम का लाभ उठा सकती हैं. आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, "जिन छात्राओं ने सीबीएसई संबद्ध स्कूलों से कक्षा 10वीं की परीक्षा 2020 पास की है, वे स्कॉलरशिप स्कीम के लिए आवेदन कर सकती हैं." 

  • मिलिए लखनऊ की बेटी से, प्रियंका चोपड़ा और काजल अग्रवाल के लिए कलीरे बनाकर हुईं फेमस

    मिलिए लखनऊ की बेटी से, प्रियंका चोपड़ा और काजल अग्रवाल के लिए कलीरे बनाकर हुईं फेमस

    जानें- लखनऊ की रहने वाली मृणालिनी चंद्रा के बारे में, जिन्होंने करियर की शुरुआत के दौरान वेस्ट मटेरियल से बनाई थी ज्वैलरी. प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर और काजल अग्रवाल के लिए कलीरे बनाकर हुईं फेमस. दिलचस्प है उनकी कहानी.

  • राहुल गांधी ने श्रीराम कॉलेज की छात्रा की खुदकुशी को लेकर केंद्र पर हमला बोला, नोटबंदी और लॉकडाउन पर सवाल उठाए

    राहुल गांधी ने श्रीराम कॉलेज की छात्रा की खुदकुशी को लेकर केंद्र पर हमला बोला, नोटबंदी और लॉकडाउन पर सवाल उठाए

    ऐश्वर्या ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पढ़ाई परिवार पर बड़ा आर्थिक बोझ बन गई है. लेकिन अगर वह पढ़ नहीं सकती तो उसे जीने का हक नहीं है.

  • जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

    जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

    झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत लोको कॉलोनी में यह घटना वास्तव में चार दिन पहले घटित हुई. लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवायी और आरोपी बच्चे हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है.

  • 20 साल बाद गद्दी छोड़ेंगे पुतिन...? खतरनाक पर्किंसन रोग के लक्षणों के बाद गर्लफ्रेंड ने इस्तीफे के लिए राज़ी किया

    20 साल बाद गद्दी छोड़ेंगे पुतिन...? खतरनाक पर्किंसन रोग के लक्षणों के बाद गर्लफ्रेंड ने इस्तीफे के लिए राज़ी किया

    Vladimir Putin : रूसी राष्ट्रपति कार्यालय क्रेमलिन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 68 साल के पुतिन में पर्किंसन रोग के लक्षण दिखे हैं. इससे उनकी 37 साल की गर्लफ्रैंड एलिना काबेवा (Alina Kabeva) बुरी तरह परेशान हो गई हैं.

  • अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

    अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

    उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल 31 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिला कि बुराड़ी इलाके में एक नवजात कपड़े में लिपटा पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत नवजात बच्चे को कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने आसपास के लोगों से बच्चे के बारे में पूछताछ की, लेकिन नवजात के परिवार वालों का कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस ने आसपास के CCTV कैमरे खंगाले तो नवजात के पास एक लड़की दिखाई दी. लड़की बच्चे को पॉलीथिन से निकालकर एक कपड़े में लपेटकर रखती दिखाई दे रही थी.

  • दिल्ली में लड़की का रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

    दिल्ली में लड़की का रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) में 14 साल की लड़की के साथ रेप (Rape) और उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक एक नवंबर को ग़ाज़ीपुर थाने में घड़ोली गांव की एक महिला ने जानकारी दी कि रवींद्र नाम के शख्स ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है. पीड़ित लड़की ने पूछताछ में बताया कि 22 साल का रवींद्र अक्सर उसका पीछा करता है और एक महीने से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब डाल रहा था. 

  • लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

    लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने एक लड़की की हत्या (Murder) के मामले में उसके कलयुगी मौसा और मौसी को गिरफ्तार किया है. मौसा ने अपनी ही भतीजी से रेप (Rape) की कोशिश की और जब लड़की ने विरोध किया तो उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करके उसका शव बेड में छिपाकर घर में रख दिया. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के  मुताबिक 25 अक्टूबर को नंदनगरी के ताहिरपुर इलाके में एक घर में बेड बॉक्स से एक लड़की का शव बरामद हुआ. जांच में पता चला कि जिस लड़की की मौत हुई है वह उसी घर में अपने मौसा वकील पोद्दार और मौसी के साथ रहती थी, लेकिन 23 अक्टूबर से उसे किसी ने नहीं देखा था. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com