NDTV Khabar

Gold


'Gold' - 919 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • आंख से बह रहा था खून, रोते हुए वीडियो पोस्ट कर बोली महिला - अम्मी-अब्बा मेरी मदद करो...

    आंख से बह रहा था खून, रोते हुए वीडियो पोस्ट कर बोली महिला - अम्मी-अब्बा मेरी मदद करो...

    जैस्मीन सुल्तान नाम की 33 साल की महिला ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो रोती हुई मदद की गुहार लगा रही है और उसकी बाईं आंख से खून भी बह रहा है.

  • वैश्विक बाजार के सकारात्मक रूख का असर, सोने का वायदा भाव 155 रुपये चढ़ा

    वैश्विक बाजार के सकारात्मक रूख का असर, सोने का वायदा भाव 155 रुपये चढ़ा

    मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज में सोने का दिसंबर आपूर्ति का अनुबंध 155 रुपये या 0.41 प्रतिशत की बढ़त के साथ 37,875 रुपये प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया.इसमें 2,759 लॉट का कारोबार हुआ.इसी तरह सोने का फरवरी अनुबंध 137 रुपये या 0.36 प्रतिशत की बढ़त के साथ 37,860 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. इसमें 252 लॉट का कारोबार हुआ.

  • रूपये में गिरावट का सोने पर असर,सोने में आई 118 रूपये की तेजी

    रूपये में गिरावट का सोने पर असर,सोने में आई 118 रूपये की तेजी

    एचडीएफसी सिक्युरिटीज के वरिष्ठ विश्लेषक तपन पटेल ने कहा कि वैश्विक बाजार में सोना मजबूत होने तथा डॉलर के मुकाबले रुपये की विनिमय दर में तेज गिरावट की वजह से दिल्ली में 24 कैरेट सोने के भाव में 118 रुपये की तेजी आई. 

  • दिल्ली में सोने की तस्करी के आरोप में तजाकिस्तानी महिला सहित दो गिरफ्तार

    दिल्ली में सोने की तस्करी के आरोप में तजाकिस्तानी महिला सहित दो गिरफ्तार

    दिल्ली हवाईअड्डे पर अलग-अलग घटनाओं में 50 लाख रुपये मूल्य के सोने की तस्करी के आरोप में 56 वर्षीय एक व्यक्ति और तजाकिस्तान की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों की ओर से रविवार को जारी बयान के अनुसार व्यक्ति बैंकॉक होते हुए ऑकलैंड से दिल्ली पहुंचा था. यहां पहुंचने के बाद उसे रोककर उससे पूछताछ की गई.

  • Gold Price: कमजोर वैश्विक रुख के बीच सोने के दामों में गिरावट, जाने कितना रह गया भाव

    Gold Price: कमजोर वैश्विक रुख के बीच सोने के दामों में गिरावट, जाने कितना रह गया भाव

    . गुरुवार को सोना 38,902 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था. सोने में गिरावट की तरह ही चांदी भी 956 रुपये टूटकर 45,498 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई. गुरुवार को यह कीमत 46,454 रुपये प्रति किलोग्राम थी. उन्होंने कहा कि दिन के कारोबार में डॉलर के मुकाबले रुपया 27 पैसे कमजोर चल रहा था.

  • सोने की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का सरगना चीनी नागरिक दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    सोने की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का सरगना चीनी नागरिक दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) ने चार नवंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार किया. डीआरआई के मुताबिक यह चीनी नागरिक सोने की तस्करी के एक बड़े रैकेट का मास्टरमाइंड है.

  • दिल्ली एयरपोर्ट से 2 करोड़ से ज्यादा का सोना बरामद, 4 लोग गिरफ्तार

    दिल्ली एयरपोर्ट से 2 करोड़ से ज्यादा का सोना बरामद, 4 लोग गिरफ्तार

    दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दो अलग अलग मामलों में कस्टम विभाग ने 2 यात्रियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 करोड़ 17 लाख रुपए से ज्यादा कीमत का सोना बरामद किया. एक आरोपी से पूछताछ के बाद सोना लेने आये 2 लोगों को एयरपोर्ट के बाहर से भी गिरफ्तार किया गया. पहली बरामदगी एक कोरियन नागरिक से हुई जो हांगकांग से स्पाइसजेट की फ्लाइट से 29 अक्टूबर को दिल्ली आया था.

  • हरियाणा में सांड खा गया 4 तोला सोना, बाहर निकलवाने के लिए परिवार कर रहा ऐसा

    हरियाणा में सांड खा गया 4 तोला सोना, बाहर निकलवाने के लिए परिवार कर रहा ऐसा

    हरियाणा (Haryana) के सिरसा (Sirsa) में ऐसी घटना हुई, जिसको सुनकर हर कोई हैरान है. सांड एक महिला का 4 तोला सोने के आभूषण खा गया.

  • धनतेरस पर देशभर में बिका करीब 30 टन सोना : आईबीजेए

    धनतेरस पर देशभर में बिका करीब 30 टन सोना : आईबीजेए

    सुरेंद्र मेहता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सोने का भाव इस साल तेज रहने और भारत में महंगी धातुओं पर आयात शुल्क बढ़ जाने के कारण घरेलू सर्राफा बाजार में दाम काफी उंचा हो गया है, जबकि लोगों के पास नकदी का अभाव है. इसलिए त्योहारी सीजन के आरंभ में सोने में मांग कमजोर देखी जा रही थी, लेकिन विगत तीन-चार दिनों में खरीदारी ने जिस प्रकार जोर पकड़ा है उससे इस धनतेरस पर सोने की लिवाली तकरीबन 30 टन रही."

  • Dhanteras 2019: धनतेरस पर सोने, चांदी की बिक्री में 40 प्रतिशत तक की गिरावट आई

    Dhanteras 2019: धनतेरस पर सोने, चांदी की बिक्री में 40 प्रतिशत तक की गिरावट आई

    कैट के सोना एवं आभूषण समिति के चेयरमैन पंकज अरोड़ा ने बयान में कहा, "अनुमान के मुताबिक इस बार कारोबार में 35-40 प्रतिशत की गिरावट आई है. यह कारोबारियों के लिए चिंता का विषय है." उन्होंने कहा कि सोने और चांदी की कीमतों में तेजी के चलते बिक्री में गिरावट आई है. अरोड़ा ने कहा कि संभवत: यह व्यापारियों के लिए पिछले 10 सालों में "सबसे खराब धनतेरस" रहा.

  • Dhanteras 2019: घर पर इस तरह करें असली और नकली सोने की पहचान

    Dhanteras 2019: घर पर इस तरह करें असली और नकली सोने की पहचान

    Diwali 2019: इस बार 25 अक्टूबर को धनतेरस (Dhanteras) मनाया जा रहा है. धनतेरस के मौके पर हज़ारों लोग सोना खरीदते हैं. मान्यता है कि इस दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है. इसी वजह से दीवाली (Diwali) और देवुत्थान एकादशी (Dev Uthani) के बाद होने वाली शादियों के लिए इसी दिन सोने-चांदी के गहनों की खरीददारी कर ली जाती है.

  • 27 लाख रुपये की कीमत के सोने के साथ एयरपोर्ट पर एक गिरफ्तार, पेस्ट बना कर ले जा रहा था आरोपी

    27 लाख रुपये की कीमत के सोने के साथ एयरपोर्ट पर एक गिरफ्तार, पेस्ट बना कर ले जा रहा था आरोपी

    पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसे यह सोना उसके ही एक दोस्त ने दिया था. पुलिस ने फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

  • खेसारी लाल यादव की बेटी ने कैमरे पर खोला राज, बताया कहां से लाते हैं पापा ढेर सारा सोना- देखें Viral Video

    खेसारी लाल यादव की बेटी ने कैमरे पर खोला राज, बताया कहां से लाते हैं पापा ढेर सारा सोना- देखें Viral Video

    Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) यादव फिल्मों के अलावा अपने गानों और धमाकेदार वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. ऐसा ही कुछ हाल उनके हाल के वीडियो में भी देखने को मिल रहा है.

  • 70 साल की महिला को 'बच्चों' ने लूटा, गहने और प्रॉपर्टी छीन भेजा वृद्धाश्रम, यूं चढ़े कानून के हत्थे

    70 साल की महिला को 'बच्चों' ने लूटा, गहने और प्रॉपर्टी छीन भेजा वृद्धाश्रम, यूं चढ़े कानून के हत्थे

    केरल महिला आयोग ने 70 साल की वृद्धा की संपत्तियां और सोने के जवाहरात बेचकर रुपये हथियाने के बाद उसे एक वृद्धाश्रम में छोड़ने वाले उसके रिश्तेदारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने का फैसला किया.

  • अंडरवियर में छुपाकर 29 लाख रुपये का सोना लाया शख्स एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    अंडरवियर में छुपाकर 29 लाख रुपये का सोना लाया शख्स एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो अंडरवियर में सोना छिपाकर लाया था. कस्टम विभाग ने उसके पास से 840 ग्राम सोना और सोने का पेस्ट बरामद किया है. इसकी कीमत 29 लाख रुपये से ज्यादा है. कस्टम विभाग के मुताबिक आरोपी भारतीय यात्री दोहा से नौ अक्टूबर को लौटा था. उसे एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन पर पकड़ा गया. उसके खिलाफ कस्टम एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Dhanteras पर सोने की चमक होगी आधी, इस वजह से खरीदारी में आ सकती है कमी

    Dhanteras पर सोने की चमक होगी आधी, इस वजह से खरीदारी में आ सकती है कमी

    भारतीय सर्राफा बाजार में इस साल त्योहारी सीजन में ऊंचे भाव पर मांग कमजोर रहने से वैसी रौनक नहीं है, जैसी विगत वर्षो में रहती थी. इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन (आईबीजेए) के नेशनल सेक्रेटरी सुरेंद्र मेहता ने बताया कि धनतेरस पर देशभर में करीब 40 टन सोने की खरीदारी होती है, लेकिन इस साल मांग कमजोर होने के कारण 50 फीसदी तक खरीदारी घट सकती है.

  • दिल्ली के करोल बाग से 25 किलोग्राम सोना चुराने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

    दिल्ली के करोल बाग से 25 किलोग्राम सोना चुराने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

    पुलिस उपायुक्त (मध्य) मनदीप सिंह रंधावा ने कहा, ‘जांच के दौरान पता चला कि सोनी देशभर में अपना ठिकाना लगातार बदल रहा था. 25 सितंबर को उसे राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उससे मिली जानकारी के आधार पर शिंदे और श्रवण को भी दिल्ली और राजस्थान से गिरफ्तार किया गया.’

  • ज्वेलर का 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भागा था, दो साथियों के साथ पकड़ा गया

    ज्वेलर का 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भागा था, दो साथियों के साथ पकड़ा गया

    दिल्ली पुलिस ने करोलबाग के एक ज्वेलर के ऑफिस इंचार्ज और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. ये लोग ऑफिस से 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भाग गए थे. पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले करोलबाग के एक ज्वेलर ने जानकारी दी कि उनके करोलबाग के हेड आफिस में काम करने वाला ऑफिस इंचार्ज भरत नाथमल सोनी 25 किलो से ज्यादा के सोने के गहने लेकर चांदनी चौक के आफिस गया था लेकिन वहां नहीं पहुंचा. उसका फोन भी बंद है. दिल्ली के डीबीजी रोड थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू हुई तो पता चला कि भरत लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. वो कई शहर बदल चुका है.