NDTV Khabar

Gorakhpur by election result 2018 News in Hindi


'Gorakhpur by election result 2018' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सपा-बसपा की ताक़त बीजेपी पर भारी

    सपा-बसपा की ताक़त बीजेपी पर भारी

    बबुआ तो बुआ को लेकर सीरीयस है. तभी तो जीत के बाद बबुआ बुआ के घर पहुंच गया. राजनीति में नारे और प्रतीक कितनी जल्दी बदलते हैं. पिछले साल राहुल और अखिलेश की जोड़ी यूपी के लड़के कहलाए, नहीं चले तो अब बुआ बबुआ नारा चल निकला है. अखिलेश यादव गुलदस्ता लेकर बसपा नेता मायावती के घर मिलने पहुंच गए.

  • गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में हार से सीएम योगी आदित्‍यनाथ को होंगे ये 7 नुकसान

    गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में हार से सीएम योगी आदित्‍यनाथ को होंगे ये 7 नुकसान

    बसपा और सपा का गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में गठबंधन का असर नतीजों में देखने को मिल रहा है्. गोरखपुर बीजेपी और सीएम योगी आदित्‍यनाथ का गढ़ माना जाता है लेकिन बीजेपी का ये किला भी धवस्‍त होता नजर आ रहा है. अगर बीजेपी गोरखपुर लोकसभा सीट हारती है तो इसका सबसे ज्‍यादा असर सीएम योगी की साख पर पढ़ेगा. गोरखपुर की प्रतिष्ठित लोकसभा सीट पर 17 वें दौर की मतगणना के बाद सपा के प्रवीन निषाद 26, 510 वोटों से अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी बीजेपी के उपेंद्र शुक्ला से आगे चल रहे है. गोरखपुर उपचुनाव के लिये मतदान गत 11 मार्च को हुआ था और इसमें 47.75 प्रतिशत मत पड़े थे. गोरखपुर सीट के लिये 10 तथा फूलपुर सीट पर 22 उम्मीदवार मैदान में हैं.

  • ममता बनर्जी ने लालू यादव, मायावती, अखिलेश यादव को उपचुनावों पर दी बधाई, जानें क्या कहा

    ममता बनर्जी ने लालू यादव, मायावती, अखिलेश यादव को उपचुनावों पर दी बधाई, जानें क्या कहा

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करके अररिया लोकसभा सीट के लिए लालू प्रसाद यादव को बधाई दी. उन्होंने लिखा- अररिया और जहानाबाद में जीत के लिए लालू प्रसाद यादव जी को बधाई. यह एक शानदार जीत है.

  • गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव परिणाम 2018: योगी के गढ़ में खूब चली साइकिल, सपा 21961 मतों से जीती

    गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव परिणाम 2018: योगी के गढ़ में खूब चली साइकिल, सपा 21961 मतों से जीती

    उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुए उपचुनाव के आज परिणाम सामने आएंगे. योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बन जाने के बाद से खाली इस सीट पर 11 मार्च को वोटिंग हुई थी, जिसके वोटों की काउंटिंग चल रही है. इसके लिए मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू गई है.

  • यूपी-बिहार में अगले लोकसभा चुनाव की तस्वीर दिखाने वाले उपचुनावों के परिणाम सुबह 8 बजे से

    यूपी-बिहार में अगले लोकसभा चुनाव की तस्वीर दिखाने वाले उपचुनावों के परिणाम सुबह 8 बजे से

    उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों, बिहार की एक लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना आज होगी. मतगणना पूरी होने के साथ ही चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे. चुनाव परिणाम दोपहर से पहले ही आ जाने की उम्मीद है. यह परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव के परिदृश्य का संकेत देने वाले माने जा रहे हैं.

Advertisement

 

Gorakhpur by election result 2018 वीडियो

Gorakhpur by election result 2018 से जुड़े अन्य वीडियो »