NDTV Khabar

Govinda actor


'Govinda actor' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नीलकंठ मंदिर के दर्शन करने ऋषिकेश पहुंचे गोविंदा, लोगों ने ली Selfie

    नीलकंठ मंदिर के दर्शन करने ऋषिकेश पहुंचे गोविंदा, लोगों ने ली Selfie

    गोविंदा ने भगवान महादेव के इस मंदिर में जलाभिषेक भी किया. अभिनेता ने भगवान से अपने परिवार तथा सबके लिए शांति और समृद्धि की प्रार्थना भी की. मंदिर में उपस्थित सूत्रों ने यह जानकारी दी. गोविंदा ने इस दौरान मंदिर के मुख्य पुजारी सुभाष पुरी से बात भी की और मंदिर तथा इसके इतिहास के बारे में जानकारी भी हासिल की.

  • B'DAY: गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

    B'DAY: गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

    अपने अनूठे डांस और डॉयलाग बोलने के अलग अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच अलग छवि बनाने वाले अभिनेता गोविंदा का आज 54वां जन्मदिन है. बॉलीवुड में लगभग 30 साल से ज्यादा काम कर चुके गोविंदा की पहचान हंसाने-गुदगुदाने से लेकर यूनीक डांस के लिए काफी मशहूर हैं. अपने एक्सप्रेशन और अलग-अलग अंदाज में एक्टिंग करने वाले शायद ही कोई अन्य कलाकार हो, जो इनसे कोई मेल खाता हो. गोविंदा सीरियस से ज्यादा हंसमुख रोल में पसंद किए गए. उनके फनी अंदाज की वजह से बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले एक्टर अभी भी हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ ऐसी बातें जोकि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में एक हैं.

  • आइटम गर्ल संभावना सेठ के डांस के साथ हुआ गोविंदा का भोजपुरी फिल्मों में आगाज

    आइटम गर्ल संभावना सेठ के डांस के साथ हुआ गोविंदा का भोजपुरी फिल्मों में आगाज

    फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार कर रहे हैं. इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमाजगत को एक नया अभिनेता मिलने वाला है जिसका नाम है राघव नैयर.

  • भांजे के शो में पहुंचे गोविंदा, बीवी संग दिल खोलकर नाचे

    भांजे के शो में पहुंचे गोविंदा, बीवी संग दिल खोलकर नाचे

    मामा, मामी और भांजा एक साथ एक मंच पर आ जाएं और जमकर ठुमके लगाएं तो हंगामा होना तो तय है. ऐसा ही कुछ ‘द ड्रामा कंपनी’ के अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा.

  • गोविंदा ने कहा, 'बॉलीवुड के किसी 'कैंप' से नहीं जुड़ना मेरी एक बड़ी गलती थी...'

    गोविंदा ने कहा, 'बॉलीवुड के किसी 'कैंप' से नहीं जुड़ना मेरी एक बड़ी गलती थी...'

    अपनी कॉमेडी और डांसिंग स्‍टाइल के लिए जाने जाने वाले और 90 के दशक के सुपरस्‍टार रहे गोविंदा का कहना है कि बॉलीवुड के किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं रहना उनकी गलती थी. गोविंदा ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े कैंप हैं और वह महसूस करते हैं कि किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं होना एक गलत कदम था.

  • बर्थडे स्पेशल : फिल्मकारों को अपना वीडियो कैसेट बनाकर भेजते थे गोविंदा

    बर्थडे स्पेशल : फिल्मकारों को अपना वीडियो कैसेट बनाकर भेजते थे गोविंदा

    अपने अनूठे डांस और डॉयलाग बोलने के अलग अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच अलग छवि बनाने वाले अभिनेता गोविंदा का आज (बुधवार) जन्मदिन है, और वह 53 साल के हो जाएंगे. हाल ही में गोविंदा ने पश्चिमी दिल्ली के रजौरी गार्डन इलाके में पिछले सप्ताह 'हीरो नंबर-1' नाम के एक रेस्तरां का उद्घाटन किया.

  • राजनीति में आने का मेरा कोई इरादा नहीं है : गोविंदा

    राजनीति में आने का मेरा कोई इरादा नहीं है : गोविंदा

    रुपहले पर्दे के राजा बाबू यानी गोविंदा का असल जीवन में राजा बनने यानी राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद गोविन्दा ने फिर से राजनीति में आने से साफ इंकार करते हुए कहा कि वे बड़ी मुश्किल से राजनीतिक जीवन के दिनों को भूल पाए हैं.

Advertisement