NDTV Khabar

Govinda birthday


'Govinda birthday' - 1 वीडियो रिजल्ट्स

'Govinda birthday' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • QUIZ: गोविंदा की लाइफ से जुड़े इन 5 सवालों से क्या वाकिफ हैं आप?

    QUIZ: गोविंदा की लाइफ से जुड़े इन 5 सवालों से क्या वाकिफ हैं आप?

    अपने अनूठे डांस और डॉयलाग बोलने के अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा 54 साल के हो चुके हैं. मुंबई के विरार इलाके में पिता अरुण कुमार आहूजा और मां निर्मला देवी के घर 21 दिसंबर 1963 को जन्मे गोविंदा अपने छह भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं.

  • B'DAY: गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

    B'DAY: गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

    अपने अनूठे डांस और डॉयलाग बोलने के अलग अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच अलग छवि बनाने वाले अभिनेता गोविंदा का आज 54वां जन्मदिन है. बॉलीवुड में लगभग 30 साल से ज्यादा काम कर चुके गोविंदा की पहचान हंसाने-गुदगुदाने से लेकर यूनीक डांस के लिए काफी मशहूर हैं. अपने एक्सप्रेशन और अलग-अलग अंदाज में एक्टिंग करने वाले शायद ही कोई अन्य कलाकार हो, जो इनसे कोई मेल खाता हो. गोविंदा सीरियस से ज्यादा हंसमुख रोल में पसंद किए गए. उनके फनी अंदाज की वजह से बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले एक्टर अभी भी हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ ऐसी बातें जोकि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में एक हैं.

  • सनी लियोनी और गोविंदा ने साथ में किया डांस, 'अंखियों से गोली मारे' पर थिरकते दिखे दोनों

    सनी लियोनी और गोविंदा ने साथ में किया डांस, 'अंखियों से गोली मारे'  पर थिरकते दिखे दोनों

    बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने बुधवार को अपना 53वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी भी रखी जिसमें उनके दोस्तों के साथ सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल वेबर के साथ इस पार्टी में शिरकत की.

  • बर्थडे स्पेशल : फिल्मकारों को अपना वीडियो कैसेट बनाकर भेजते थे गोविंदा

    बर्थडे स्पेशल : फिल्मकारों को अपना वीडियो कैसेट बनाकर भेजते थे गोविंदा

    अपने अनूठे डांस और डॉयलाग बोलने के अलग अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच अलग छवि बनाने वाले अभिनेता गोविंदा का आज (बुधवार) जन्मदिन है, और वह 53 साल के हो जाएंगे. हाल ही में गोविंदा ने पश्चिमी दिल्ली के रजौरी गार्डन इलाके में पिछले सप्ताह 'हीरो नंबर-1' नाम के एक रेस्तरां का उद्घाटन किया.

Advertisement