NDTV Khabar

Govinda films


'Govinda films' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गोविंदा इस बात से हुए खफा, दिल खोल कर बोले- 'बॉलीवुड का माहौल सही नहीं, क्योंकि...'

    गोविंदा इस बात से हुए खफा, दिल खोल कर बोले- 'बॉलीवुड का माहौल सही नहीं, क्योंकि...'

    सेंसर बोर्ड ने 'रंगीला राजा' में 20 कट लगाने के सुझाव दिए. सीबीएफसी के फैसले का विरोध करते हुए फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने इस महीने की शुरुआत में याचिका दायर की थी और कहा था कि सुझाव अन्यायपूर्ण और अनिश्चित हैं क्योंकि वह दृढ़ता से मानते हैं कि फिल्म किसी भी तरह से अश्लील नहीं है.

  • B'DAY: गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

    B'DAY: गोविंदा ने ठुकराई थीं 'गदर' और 'देवदास' जैसी फिल्में, शायद ही जानते होंगे ऐसी 10 बातें

    अपने अनूठे डांस और डॉयलाग बोलने के अलग अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच अलग छवि बनाने वाले अभिनेता गोविंदा का आज 54वां जन्मदिन है. बॉलीवुड में लगभग 30 साल से ज्यादा काम कर चुके गोविंदा की पहचान हंसाने-गुदगुदाने से लेकर यूनीक डांस के लिए काफी मशहूर हैं. अपने एक्सप्रेशन और अलग-अलग अंदाज में एक्टिंग करने वाले शायद ही कोई अन्य कलाकार हो, जो इनसे कोई मेल खाता हो. गोविंदा सीरियस से ज्यादा हंसमुख रोल में पसंद किए गए. उनके फनी अंदाज की वजह से बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले एक्टर अभी भी हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ ऐसी बातें जोकि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में एक हैं.

  • फिल्म रिव्यू : हंसाएगी पॉपुलर हो चुके गीतों वाली 'हैप्पी एंडिंग'

    फिल्म रिव्यू : हंसाएगी पॉपुलर हो चुके गीतों वाली 'हैप्पी एंडिंग'

    फिल्म के गाने पहले ही लोगों की ज़ुबान पर चढ़ चुके हैं, सो, फिल्म के लिए यह प्लस प्वाइंट रहा... उधर, फिल्म की एडिटिंग भी मुझे अच्छी लगी... शायद युवा पीढ़ी फिल्म को पसंद कर सकती है...

  • सलमान के साथ बोझिल फिल्म नहीं करना चाहते गोविंदा

    सलमान के साथ बोझिल फिल्म नहीं करना चाहते गोविंदा

    गोविंदा ने अपने अभिनेता दोस्त सलमान खान की ओर से सुपरहिट मराठी फिल्म 'शिक्षणाच्या आईचा घो' के रीमेक में काम करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है।

  • खलनायक को भी नायक बना देगा यश राज बैनर : गोविंदा

    खलनायक को भी नायक बना देगा यश राज बैनर : गोविंदा

    कॉमेडी फिल्मों के महारथी अभिनेता गोविंदा आगामी फिल्म 'किल दिल' में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। वह कहते हैं कि उन्हें इसकी चिंता नहीं है, क्योंकि यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) बैनर खलनायक को नायक रूप में पेश करने में समर्थ है।

  • रिव्यू : 'होलीडे' में अक्षय कुमार का बेहतरीन अभिनय

    रिव्यू : 'होलीडे' में अक्षय कुमार का बेहतरीन अभिनय

    'हॉलीडे' के मौसम में रिलीज हुई है अक्षय कुमार की 'हॉलीडे’। फिल्म का नाम भले ही 'हॉलीडे' हो, पर इसमें कहा गया है कि ’ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’।

Advertisement