NDTV Khabar

Group d


'Group d' - 208 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • HSSC Group D Result: ग्रुप डी का रिजल्ट इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC Group D Result: ग्रुप डी का रिजल्ट इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC Group D Result जारी  कर दिया गया है. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट Hssc.gov.in पर रिजल्ट जारी हुआ है. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही अपना रिजल्ट (HSSC Group D Result 2019) चेक कर सकते हैं. बता दें कि ग्रुप डी की आंसर-की दिसंबर में ही जारी कर दी गई थी. ग्रुप डी की परीक्षा 10,11, 17 और 18 नवंबर को हुई थी.

  • RRB Group D PET: जानिए दूसरे स्टेज की शारीरिक दक्षता परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी

    RRB Group D PET: जानिए दूसरे स्टेज की शारीरिक दक्षता परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ग्रुप डी की पहली स्टेज की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) जल्द जारी करेगा. आरआरबी (RRB) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंगराज मोहन ने NDTV को बताया था कि परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) 18 फरवरी को जारी किया जाएगा.

  • RRB Group D Answer Key LIVE Updates: ग्रुप डी आंसर-की जारी, जानिए डिटेल

    RRB Group D Answer Key LIVE Updates: ग्रुप डी आंसर-की जारी, जानिए डिटेल

    आरआरबी ग्रुप डी आंसर-की (RRB Group D Answer Key) के जारी होने का काम शुरू हो गया है. सबसे पहले आरआरबी भोपाल (RRB Bhopal) ने आंसर की जारी की है. आंसर की का इंतजार कर रहे छात्र अब संबंधित आरआरबी की वेबसाइट पर जाकर आंसर की देख सकते हैं.

  • Exclusive: RRB Group D Result फरवरी में इस दिन होगा जारी, जानिए पूरी डिटेल

    Exclusive: RRB Group D Result फरवरी में इस दिन होगा जारी, जानिए पूरी डिटेल

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer key)11 जनवरी को जारी कर देगा. आरआरबी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''आंसर-की 11 जनवरी को जारी की जाएगी, जबकि परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) 18 फरवरी को जारी किया जाएगा.'' इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि उम्मीदवारों की अधिक संख्या के चलते रिजल्ट जारी करने में देरी हुई है.

  • RRB Group D Answer key: आंसर-की जारी, इस तरह करें डाउनलोड

    RRB Group D Answer key: आंसर-की जारी, इस तरह करें डाउनलोड

    आरआरबी ग्रुप डी आंसर-की (RRB Group D Answer Key) के जारी होने का काम शुरू हो गया है. सबसे पहले आरआरबी भोपाल (RRB Bhopal) ने आंसर की जारी की है.

  • RRB Group D Answer Key: कल जारी होगी आंसर-की, फरवरी में आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Answer Key: कल जारी होगी आंसर-की, फरवरी में आएगा रिजल्ट

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) 11 जनवरी यानी कल ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर देगा. आरआरबी (RRB) के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी की आंसर-की 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी.'' उम्मीदवार आंसर-की अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर पाएंगे. आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए उम्मीदवारों को 1 सप्ताह का समय दिया जाएगा. 

  • RRB Group D Salary: ग्रुप डी परीक्षा पास करने वालों को मिलेगी इतनी सैलरी

    RRB Group D Salary: ग्रुप डी परीक्षा पास करने वालों को मिलेगी इतनी सैलरी

    रेलवे ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी. आरआरबी (RRB) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी, उम्मीदवारों को आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया जाएगा.'' उम्मीदवार अपने रीजन की RRB वेबसाइट पर जाकर आंसर-की चेक और डाउनलोड कर पाएंगे. 

  • RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) 11 जनवरी को ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Answer Key 2019) जारी कर देगा. आरआरबी (RRB) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अंगराज मोहन ने NDTV को बताया कि ग्रुप डी की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी, उम्मीदवारों को आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया जाएगा.

  • HSSC ने 1007 पदों पर निकाली वैकेंसी, आवेदन की प्रक्रिया शुरू

    HSSC ने 1007 पदों पर निकाली वैकेंसी, आवेदन की प्रक्रिया शुरू

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने 1007 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इनमें  स्टेनोग्राफर, फिटर इंस्ट्रक्टर, क्राफ्ट इंस्ट्रक्टर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर समेत कई अन्य पद शामिल हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 फरवरी है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार का ग्रेजुएट होना अनिवार्य है.

  • RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    RRB Answer Key: आंसर-की 11 जनवरी को होगी जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) जल्द ही ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर देगा. आरआरबी (RRB) के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया कि ग्रुप डी की आंसर-की 11 जनवरी को जारी कर दी जाएगी. उम्मीदवारों को आंसर-की पर आपत्ति दर्ज करने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया जाएगा. उम्मीदवार 17 जनवरी तक आपत्ति दर्ज कर पाएंगे.

  • RRB Group D Answer Key: आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    RRB Group D Answer Key: आंसर-की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर दी है. ग्रुप डी की आंसर-की जारी होने के बाद अब परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result) आखिरी सप्ताह में जारी किया जाएगा.

  • RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    RRB JE Recruitment 2018-19: जूनियर इंजीनियर समेत 13,487 पदों पर इन स्टेप्स से करें आवेदन

    रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) में जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर आप आज से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है. ऑफलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 2 फरवरी 2019 है, जबकि ऑनलाइन पेमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 5 फरवरी 2019 है.

  • RRB Group D Result: आंसर-की इस सप्ताह होगी जारी, आखिरी सप्ताह में आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Result: आंसर-की इस सप्ताह होगी जारी, आखिरी सप्ताह में आएगा रिजल्ट

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) इस सप्ताह ग्रुप डी परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) जारी कर देगा. RRB के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी की आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में जारी होगी, जबकि ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2018) जनवरी के आखिरी सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा.'' बता दें कि आंसर-की इस सप्ताह किसी भी दिन जारी हो सकती है, ऐसे में उम्मीदवार अपने रीजन की RRB वेबसाइट पर रोज विजिट करते रहे.

  • RRB Group D Answer Key: आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    RRB Group D Answer Key: आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में होगी जारी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) जल्द ही ग्रुप डी की परीक्षा की आंसर-की (RRB Group D Answer Key) और रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर देगा. RRB के अधिकारी अंगराज मोहन ने NDTV को बताया कि ग्रुप डी की आंसर-की जनवरी के पहले सप्ताह में जारी कर दी जाएगी. जबकि परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result 2018) जनवरी के आखिरी सप्ताह में जारी होगा.

  • HSSC Group D Result: जल्द जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    HSSC Group D Result: जल्द जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) जल्द ही ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी कर देगा. ग्रुप डी के 18 हजार पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result 2018) इस महीने जारी किया जा सकता है. ग्रुप डी की आंसर-की दिसंबर में ही जारी कर दी गई थी, ऐसे में परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Result 2018) किसी भी समय जारी किया जा सकता है.

  • HSSC Male Constable Admit Card: एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    HSSC Male Constable Admit Card: एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) ने कॉन्सटेबल (पुरुष) के पदों पर होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card) जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे अपना एडमिट कार्ड (HSSC Constable Admit Card) HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट Hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. कॉन्सटेबल (पुरुष) भर्ती परीक्षा 23 दिसंबर 2018 को आयोजित की जाएगी.

  • HSSC Group D Result 2018: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट

    HSSC Group D Result 2018: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) जल्द ही ग्रुप डी के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी कर दिया जाएगा. बता दें कि कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (KMP Expressway) के उद्घाटन के मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था, ''हरियाणा ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट 1 महीने में जारी कर दिया जाएगा.'' यानी कि परीक्षा का रिजल्ट इस महीने 20 तारीख से पहले या बाद में जारी कर दिया जाएगा.

  • RRB Group D Admit Card: ग्रुप डी के एडमिट कार्ड जारी, 17 दिसंबर तक होगी परीक्षा

    RRB Group D Admit Card: ग्रुप डी के एडमिट कार्ड जारी, 17 दिसंबर तक होगी परीक्षा

    रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) ग्रुप डी के पदों पर भर्ती परीक्षा करा रहा है. ग्रुप डी के 62 हजार 907 पदों पर 1.89 करोंड उम्मीदवारों ने आवेदन किया था. ग्रुप डी की परीक्षा के एडमिट कार्ड (RRB Group D Admit Card) हर एग्जाम से 4 दिन पहले जारी किए जा रहे हैं.

  • यूपी एटीएस ने RRB की ग्रुप-डी परीक्षा में नकल कराने वाले सॉल्वर गिरोह का किया भंडाफोड़ 

    यूपी एटीएस ने RRB की ग्रुप-डी परीक्षा में नकल कराने वाले सॉल्वर गिरोह का किया भंडाफोड़ 

    उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (ATS) ने शनिवार को रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ग्रुप-डी परीक्षा (RRB Group D Exams) में नकल कराने वाले सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़ किया. एसटीएफ ने कानपुर के थाना क्षेत्र कल्याणपुर से गिरोह के सरगना सहित 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया.

  • Railway Jobs 2018: रेलवे में 10वीं पास के लिए 703 पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन शुरू

    Railway Jobs 2018: रेलवे में 10वीं पास के लिए 703 पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन शुरू

    RRB Recruitment 2018: नॉर्थ सेंट्रल रेलवे ने अप्रेंटिस के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. अप्रेंटिस के तहत कारपेंटर, फिटर, पेंटर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन और अन्य के पदों पर भर्ती होनी हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

Advertisement