NDTV Khabar

Gujarat bus


'Gujarat bus' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गुजरात:  200 फुट गहरी खाई में गिरी बस, 8 छात्रों सहित 10 की मौत

    गुजरात:  200 फुट गहरी खाई में गिरी बस, 8 छात्रों सहित 10 की मौत

    गुजरात के डांग जिले में एक बस के 200 फुट गहरी खाई में गिर जाने से 8 स्कूली बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई. सभी लोग पिकनिक मनाकर लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि बस में करीब 80 लोग सवार थे. इनमें अधिकतर सूरत में कोचिंग क्लास के छात्र थे. बस शनिवार को सूरत लौट रही थी तभी अहवा के करीब महल-बार्डीपडा रोड पर यह खाई में गिर गई.

  • अनंतनाग आतंकी हमला : सफर के बीच में खरीददारी बस यात्रियों के लिए मंहगी पड़ी

    अनंतनाग आतंकी हमला : सफर के बीच में खरीददारी बस यात्रियों के लिए मंहगी पड़ी

    अमरनाथ यात्रियों की बस पर सोमवार की शाम को हुए हमले को लेकर धीरे-धीरे तस्वीर साफ हो रही है. इस मामले में कुछ कमी सुरक्षा में रही तो कुछ मुसाफिरों की ओर से. वे यात्रा के समय को लेकर लापरवाह रहे. यात्रियों ने श्रीनगर घूमने और फिर सफर के बीच खरीददारी करने में काफी समय बर्बाद किया. हालांकि यह बात गलत निकली है कि इस बस का रजिस्ट्रेशन नहीं था.

  • सूरत में धू-धू करके जल गई बस, 3 से 4 मिनट की देरी होती तो हो सकता था बड़ा हादसा

    सूरत में धू-धू करके जल गई बस, 3 से 4 मिनट की देरी होती तो हो सकता था बड़ा हादसा

    सूरत में स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस में आग लग गई, लेकिन गनीमत यह रही कि बस में आग फैलने से पहले ही यात्री बाहर निकल गए थे. हादसे के वक्त बस में 6-7 यात्री सवार थे. बस में आग करीब 12.15 बजे अडाजन इलाके में लगी.

  • गुजरात में बस नदी में गिरी, 37 लोगों की मौत

    गुजरात में बस नदी में गिरी, 37 लोगों की मौत

    दक्षिण गुजरात के नवसारी जिले में शुक्रवार को राज्य परिवहन की एक बस के एक पुल से पूर्णा नदी में गिर जाने से 37 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 अन्य घायल हो गए।

Advertisement