NDTV Khabar

Gurugram


'Gurugram' - 263 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गुरुग्राम में पुलिस वाले शादी में शामिल होंगे, बिना मास्क वाले मेहमानों का करेंगे जुर्माना

    गुरुग्राम में पुलिस वाले शादी में शामिल होंगे, बिना मास्क वाले मेहमानों का करेंगे जुर्माना

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के दैनिक बुलेटिन के अनुसार, ताजा मामलों में, सबसे ज्यादा गुरुग्राम जिले में 866 मामले दर्ज किए गए जबकि फरीदाबाद में 577 संक्रमण दर्ज किए गए.

  • गुरुग्राम : COVID की फर्जी रिपोर्ट तैयार करने वाली लैब का भंडाफोड़, फेक रिपोर्ट लेकर अमेरिका गया कपल

    गुरुग्राम : COVID की फर्जी रिपोर्ट तैयार करने वाली लैब का भंडाफोड़, फेक रिपोर्ट लेकर अमेरिका गया कपल

    गुरुग्राम के ड्रग कंट्रोल ऑफिसर अमनदीप चौहान ने बताया कि ये लोग कोविड का टेस्ट ब्लड सैंपल लेकर करते थे,  जिसकी रिपोर्ट निगेटिव है उसे पॉजिटिव कर देते थे और जिसकी पॉजिटिव है, उसे नेगेटिव कर देते हैं. इसकी एवज में ये लोग एक्स्ट्रा पैसे लेते थे. एक कपल को अमेरिका जाना था. उनकी 16 तारीख को कोविड का आरटीपीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया. उन्होंने इस लैब से टेस्ट कराके अपनी रिपोर्ट रिपोर्ट नेगेटिव करवा ली. इसके लिए 3000 रुपये दिए और वो 18 तारीख को अमेरिका चले गए. 

  • गुड़गांव और फरीदाबाद ने दिल्ली बॉर्डर पर शुरू किया रैंडम कोविड टेस्ट

    गुड़गांव और फरीदाबाद ने दिल्ली बॉर्डर पर शुरू किया रैंडम कोविड टेस्ट

    इसस पहले नोएडा में अधिकारियों ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में कोरोनोवायरस मामलों में बढ़ोतरी के बीच दो शहरों की सीमाओं पर दिल्ली से आने वाले लोगों का रैंडम कोविड टेस्ट शुरू किया था. अधिकारियों के अनुसार, गुरुवार को जिले के गैर-सीमा क्षेत्रों में गौतम बुद्ध नगर की दिल्ली सीमा पर COVID-19 के लिए रैंडम टेस्ट से परीक्षण किए गए लोगों के बीच सकारात्मकता दर अधिक थी.

  • गुरुग्राम में बिन पटाखे मनेगी दीवाली, आतिशबाजी पर प्रतिबंध, 2 घंटे ग्रीन पटाखों पर छूट

    गुरुग्राम में बिन पटाखे मनेगी दीवाली, आतिशबाजी पर प्रतिबंध, 2 घंटे ग्रीन पटाखों पर छूट

    गुरुग्राम जिला प्रशासन ने 14 नवंबर को दिपावली के दिन पटाखे व आतिशबाजी चलाने के लिए 8 स्थान निर्धारित किए हैं, जहां पर लोगों को रात्रि 8 बजे से 10 बजे तक पटाखे चलाने की अनुमति होगी.

  • गुरुग्राम के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती 21 साल की महिला का रेप नहीं किया गया: पुलिस

    गुरुग्राम के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती 21 साल की महिला का रेप नहीं किया गया: पुलिस

    एक 21 वर्षीय महिला ने संकेत में बताया था कि दिल्ली के पास गुरुग्राम (Gurugram) में फोर्टिस अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में पिछले सप्ताह उसके साथ बलात्कार किया गया था. पुलिस ने आज कहा कि उसका यौन उत्पीड़न नहीं किया गया था. महिला ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस उस आरोपी की तलाश में जुटी थी, जिसे महिला अस्पताल कर्मी बता रही थी. पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस ने कहा- जैसे ही महिला की हालत में सुधार हुआ तो उसने पुलिस को बयान दिया, सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए और अस्पताल के कर्मचारियों से बात करने पर पुष्टि हुई कि उसके साथ बलात्कार नहीं हुआ था.

  • हाथरस के बाद गुरुग्राम रेप केस पर फूटा रवीना टंडन का गुस्सा, बोलीं- कुछ नहीं बदला...

    हाथरस के बाद गुरुग्राम रेप केस पर फूटा रवीना टंडन का गुस्सा, बोलीं- कुछ नहीं बदला...

    हाथरस गैंगरेप केस ने जहां पूरे देश को हिला कर रख दिया वहीं एक बार फिर से गुरुग्राम में 25 साल सी लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

  • गुड़गांव : महिला के साथ 3 डिलीवरी ब्वॉय समेत 4 ने किया गैंगरेप, बेरहमी से की पिटाई

    गुड़गांव : महिला के साथ 3 डिलीवरी ब्वॉय समेत 4 ने किया गैंगरेप, बेरहमी से की पिटाई

    पुलिस ने कहा कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए. महिला के रोने की आवाज सुनकर परिसर का एक सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचा और पुलिस को सतर्क किया. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • गुरुग्राम में चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने महिला से गैंगरेप और मारपीट की

    गुरुग्राम में चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने महिला से गैंगरेप और मारपीट की

    हरियाणा में आए दिन कहीं न कहीं बलात्कार का मामला सामने आ रहा है. ऐसा ही एक ताजा मामला गुरुग्राम (Gurugram) का आया है जहां पर चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने एक महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया. साइबर सिटी गुरुग्राम में 25 वर्षीय महिला से चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप के बाद युवकों ने महिला के साथ मारपीट भी की. जिससे महिला को कई गंभीर चोटें आई हैं. घायल महिला को पहले गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उसको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. 

  • हरियाणा पुलिस ने पाकिस्तान को सूचना देने के आरोप में मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग के कर्मचारी को किया गिरफ्तार

    हरियाणा पुलिस ने पाकिस्तान को सूचना देने के आरोप में मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग के कर्मचारी को किया गिरफ्तार

    हरियाणा पुलिस ने जयपुर में तैनात मिलिट्री इंजीनियरिंग विंग ( Military Engineering Wing) के एक कर्मचारी को व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से भारतीय सेना की जानकारी पाकिस्तान (Pakistan) को देने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

  • गुरुग्राम के स्कूल में बच्चे की हत्या के आरोपी छात्र को जमानत नहीं मिली

    गुरुग्राम के स्कूल में बच्चे की हत्या के आरोपी छात्र को जमानत नहीं मिली

    गुरुग्राम के स्कूल में सात साल के छात्र की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी छात्र भोलू (अदालत का दिया नाम) को जमानत देने से इनकार किया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि वह हाईकोर्ट के आदेश में दखल नहीं देगा. पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी. आरोपी नाबालिग है लेकिन जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने कहा था कि उसके खिलाफ बालिग के तहत ट्रायल चलेगा.

  • दिल्ली-NCR में मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

    दिल्ली-NCR में मेदांता अस्पताल के डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

    जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चल सका है. हालांकि, पत्नी से झगड़े की बात सामने आ आ रही है. मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. गुरुग्राम पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

  • गुरुग्राम में निर्माणाधीन 6 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा

    गुरुग्राम में निर्माणाधीन 6 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा

    दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुरुग्राम-सोहना रोड पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने की खबर है. सोहना रोड पर 6 किलोमीटर लंबा एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाया जा रहा है. इसका एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया. इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की सूचना हरियाणा के पीडब्ल्यूडी मंत्री दुष्यंत चौटाला ने दी है. गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

  • बारिश से गुरुग्राम की हालत हुई खराब तो कुमार विश्वास बोले- अब तो नाम भी बदल लिया लेकिन..

    बारिश से गुरुग्राम की हालत हुई खराब तो कुमार विश्वास बोले- अब तो नाम भी बदल लिया लेकिन..

    दो दिनों से भी कम बारिश में हुई इस हालत पर कुमार विश्वास ने भी हैरानी जताई है. ट्विटर पर उन्होंने गुड़गांव का नाम गुरुग्राम करने के चार पुराने फैसले को याद करते हुए लिखा, 'बताइए भला, अब तो नाम भी बदल लिया पर ये तो अब भी नहीं बदल रहा?'

  • गुरुग्राम में भी बारिश का कहर, जमीन में धंसा मुख्य सड़क का हिस्सा

    गुरुग्राम में भी बारिश का कहर, जमीन में धंसा मुख्य सड़क का हिस्सा

    दिल्ली-NCR (Delhi-NCR Rain) में बारिश का सितम जारी है. बारिश से लोगों को गर्मी से जरूर राहत मिली है लेकिन जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram Rain) में आज (गुरुवार) सुबह एक व्यस्त सड़क का एक बड़ा हिस्सा भारी बारिश के चलते धंस गया. मिली जानकारी के अनुसार, इफको चौक की सड़क कुछ मीटर तक जमीन में धंस गई. सड़क धंसने के बाद इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है.

  • गुरुग्राम का भारी बारिश से बुरा हाल : सड़क पर बोट लेकर निकले लोग, अंडरपास जलमग्न

    गुरुग्राम का भारी बारिश से बुरा हाल : सड़क पर बोट लेकर निकले लोग, अंडरपास जलमग्न

    Gurugram Rains: सबसे आश्चर्यजनक दृश्य डीएलएफ साइबर सिटी के पास की सड़क पर देखने को मिला. इस इलाके में विभिन्न कंपनियों के दफ्तर हैं. पूरा इलाका पानी में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसा ही कुछ नजारा सोहना रोड पर दिखाई पड़ा, जहां कुछ लोग जलभराव की वजह से मोटर वाली बोट का सहारा लेकर सड़क पर गुजर रहे हैं. गुरुग्राम में कई अंडरपास पूरी तरह से डूब चुके हैं. 

  • गुरुग्राम: NRI किशोर से मारपीट और यौन शोषण के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

    गुरुग्राम: NRI किशोर से मारपीट और यौन शोषण के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

    जानकारी के अनुसार, 23 जुलाई को बर्थडे पार्टी से अकेले लौट रहे किशोर को युवकों ने रोका और मारपीट शुरू कर दी. सभी आरोपी एक ही सोसाइटी के रहने वाले हैं. यही नहीं मारपीट का वीडियो भी बनाया गया था.पुलिस के अनुसार, आरोपी विशाल ने 12वीं में पढ़ाई छोड़ दी थी जबकि दूसरे नाबालिग किशोर ने अभी 12वीं की परीक्षा पास की है.

  • गुरुग्राम के एंबियंस मॉल के बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज, CBI ने कई ठिकानों पर छापे मारे

    गुरुग्राम के एंबियंस मॉल के बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज, CBI ने कई ठिकानों पर छापे मारे

    सीबीआई (CBI) ने सोमवार को हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में एंबियंस शॉपिंग मॉल (Ambience shopping mall) के कथित रूप से अवैध निर्माण के मामले में मामला दर्ज किया. यह जमीन मूल रूप से एक आवास परियोजना के लिए आवंटित की गई थी. एजेंसी ने आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी (Raid) भी की. दिल्ली और हरियाणा के चार स्थानों पर छापे मारे. एंबियंस ग्रुप के निदेशकों के परिसरों पर भी छापे मारे गए. पिछले महीने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सीबीआई को गुरुग्राम के एंबियंस मॉल की जांच के आदेश दिए थे. आरोप है कि हाउसिंग सोसायटी की जगह मॉल बनाया गया है. इस मामले में सीबीआई ने आज एंबियंस मॉल के मालिक राजेश सिंह गहलोत के ठिकानों पर दिल्ली, पंचकुला, चंडीगढ़, गुरुग्राम में छापे मारे.

  • गुरुग्राम: बिजनेसमैन की खुदकुशी के मामले में पुलिस सुस्त, मौत से पहले सरकार से लगाई थी गुहार

    गुरुग्राम: बिजनेसमैन की खुदकुशी के मामले में पुलिस सुस्त, मौत से पहले सरकार से लगाई थी गुहार

    गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर-4 में एक बिजनेसमेन ने 4 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उनका परिवार इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है. सुसाइड करने से पहले व्यापारी राजीव नासा ने सरकार को भी मरने की वजह बताकर ईमेल किया था. इस पूरे मामले में पुलिस की जांच भी सुस्त पड़ी हुई है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com