NDTV Khabar

Hamilton test


'Hamilton test' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NZ vs WI: हेमिल्टन टेस्ट में वेस्‍टइंडीज के सामने विशाल लक्ष्‍य, टीम ने दो विकेट गंवाए

    NZ vs WI: हेमिल्टन टेस्ट में वेस्‍टइंडीज के सामने विशाल लक्ष्‍य, टीम ने दो विकेट गंवाए

    न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में भी वेस्‍टइंडीज टीम की हालत खस्‍ता नजर आ रही है. न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आज यहां अपनी दूसरी पारी आठ विकेट खोकर 291 रनों पर घोषित की और इंडीज को जीत के लिए 444 रनों का विशाल लक्ष्य दिया. इस लक्ष्य को हासिल करने उतरी वेस्टइंडीज टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट गंवा दिए थे और उसका खाते में महज 30 रन हैं. टीम को जीत के लिए अभी 414 रन बनाने हैं.

  • NZvsSA: कप्तान केन विलियम्‍सन के नाबाद शतक ने न्‍यूजीलैंड को बढ़त दिलाई..

    NZvsSA: कप्तान केन विलियम्‍सन के नाबाद शतक ने न्‍यूजीलैंड को बढ़त दिलाई..

    कप्तान केन विलियम्‍सन (नाबाद 148) की शानदार शतकीय पारी के दम पर न्‍यूजीलैंड की टीम यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्‍ट मैच में मजबूत स्थिति में पहुंच गई है. न्यूजीलैंड ने सेडोन पार्क में टेस्ट मैच में तीसरे दिन सोमवार को स्‍टंप्‍स तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार विकेट खोकर 321 रन बना लिए हैं.

  • आईपीएल में नहीं खेलेंगे क्विंटन डी कॉक, दिल्ली डेयरडेविल्स को झटका

    आईपीएल में नहीं खेलेंगे क्विंटन डी कॉक,  दिल्ली डेयरडेविल्स को झटका

    दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण से बाहर होने पर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. हालांकि, डी कॉक का न्यूजीलैंड के खिलाफ हेमिल्टन में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलना तय है. दोनों देशों के बीच तीसरा टेस्ट मैच शनिवार से शुरू होगा.

  • हैमिल्टन टेस्ट : श्रीलंका की पहली पारी 292 रन पर सिमटी, न्यूजीलैंड 9 विकेट पर 232 रन

    हैमिल्टन टेस्ट : श्रीलंका की पहली पारी 292 रन पर सिमटी, न्यूजीलैंड 9 विकेट पर 232 रन

    न्यूजीलैंड ने सेडॉन पार्क पर श्रीलंका के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 232 रन बना लिए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डग ब्रेसवेल 30 रन बनाकर नाबाद लौटे।