NDTV Khabar

Haryana


'Haryana' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • देश में धर्म के नाम पर बंटवारे के खेल पर खफा हुए चर्चित आईएएस अशोक खेमका, बोले- ऐसे लोग धार्मिक नहीं

    देश में धर्म के नाम पर बंटवारे के खेल पर खफा हुए चर्चित आईएएस अशोक खेमका, बोले- ऐसे लोग धार्मिक नहीं

    देश में हिंदू-मुस्लिम मुद्दों के जरिए धार्मिक गोलबंदी में जुटे नेताओं और लोगों को हरियाणा के चर्चित आईएएस अशोक खेमका ने नसीहत दी है.

  • गुरुग्राम में आठ साल की बच्ची से टेलर ने की छेड़छाड़

    गुरुग्राम में आठ साल की बच्ची से टेलर ने की छेड़छाड़

    गुरुग्राम में आठ वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बच्ची से 45 वर्षीय टेलर ने छेड़छाड़ की वारदात की है. आरोपी बच्ची के परिवार के पड़ोस का ही रहने वाला है. गुरुग्राम के पालम विहार में यह घटना हुई.

  • सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, नन्हे बच्चे का यूं आया रिएक्शन- Video हुआ वायरल

    सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, नन्हे बच्चे का यूं आया रिएक्शन- Video हुआ वायरल

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'बिग बॉस 11' में आई थीं, और उन्हें हिना खान के साथ मिलकर अच्छा गेम खेला था. सपना चौधरी को बिग बॉस में पसंद भी किया गया था.

  • CBI ने हरियाणा के पूर्व CM भूपेंदर सिंह हुड्डा, मोतीलाल वोरा के खिलाफ भूमि आवंटन मामले में चार्जशीट दाखिल की

    CBI ने हरियाणा के पूर्व CM भूपेंदर सिंह हुड्डा, मोतीलाल वोरा के खिलाफ भूमि आवंटन मामले में चार्जशीट दाखिल की

    पंचकूला में एक जमीन दोबारा एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) को देने के मामले में सीबीआई ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के खिलाफ शनिवार को आरोप पत्र दायर किया.

  • हरियाणा टू बिहार: ट्रक में ईंट-पत्थर और बालू, नीचे 4 हजार लीटर शराब!

    हरियाणा टू बिहार: ट्रक में ईंट-पत्थर और बालू, नीचे 4 हजार लीटर शराब!

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो बेहद चालाकी से हरियाणा से अवैध शराब लेकर ड्राई स्टेट बिहार जाते थे. ये लोग एक ट्रक में ईंट, पत्थर और बालू जैसे निर्माण कार्य का सामान भरते थे, जिससे पुलिस समझे कि ये कंस्ट्रक्शन का सामान है, लेकिन नीचे ये अवैध शराब रखते थे. जब पुलिस ने ये ट्रक पकड़ा तो शराब खोजने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

  • अरविंद केजरीवाल बोले, हरियाणा में एन्हांसमेंट घोटाले के लिए हुड्डा, चौटाला और खट्टर दोषी

    अरविंद केजरीवाल बोले, हरियाणा में एन्हांसमेंट घोटाले के लिए हुड्डा, चौटाला और खट्टर दोषी

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में हो रहे एन्हांसमेंट ‘घोटाले’ के लिए सीधे तौर पर वर्तमान खट्टर सरकार के अलावा पूर्व की हुड्डा और चौटाला सरकारें भी जिम्मेदार हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि यह करोड़ों रुपए का घोटाला है जिसमें सेक्टरवासियों और किसानों को लूटा जा रहा है. केजरीवाल ने हरियाणा सरकार को एक महीने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि या तो सरकार एक महीने में एन्हांसमेंट के मुद्दे को सुलझाए नहीं तो वह दिल्ली के बिजली बिलों की तर्ज पर एन्हांसमेंट के नोटिसों की होली जलाएंगे.

  • हरियाणा में AAP की सरकार बनेगी- केजरीवाल के इस दावे के क्या हैं मायने ?

    हरियाणा में AAP की सरकार बनेगी- केजरीवाल के इस दावे के क्या हैं मायने ?

    दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि हरियाणा में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की बनेगी. दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के गौशाला ग्राउंड में स्कूल अस्पताल रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने यह बात कही.

  • हिसार: काम खत्म कर फुटपाथ पर सो रहे थे मजदूर, तेज रफ्तार कार ने कुचला, पांच की मौत

    हिसार: काम खत्म कर फुटपाथ पर सो रहे थे मजदूर, तेज रफ्तार कार ने कुचला, पांच की मौत

    पुलिस ने बुधवार को बताया कि मरने वाले मजदूर बिहार के सहरसा और खगड़िया जिले के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि हादसा मंगलवार देर रात करीब दो बजे हुई. पुलिस ने बताया कि हांसी जा रही कार ओवरब्रिज के डिवाइडर से टकराई और वहीं फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचल दिया.

  • HSSC Group D Result: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट?

    HSSC Group D Result: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट?

    ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी होने के बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. HSSC ने ग्रुप डी की पहले बैच की परीक्षा 10 और 11 नवंबर और दूसरे बैच की परीक्षा 17 और 18 नवंबर को आयोजित की थी.

  • केएमपी एक्सप्रेसवे (KMP Expressway) : जानिए, कहां-कहां जा सकेंगे, क्या है गतिसीमा, कितना देना होगा टोल - 8 खास बातें

    केएमपी एक्सप्रेसवे (KMP Expressway) : जानिए, कहां-कहां जा सकेंगे, क्या है गतिसीमा, कितना देना होगा टोल - 8 खास बातें

    प्रदूषण और ट्रैफिक जाम की मार झेल रही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली अब कुछ राहत पा सकेगी, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केएमपी एक्सप्रेसवे, यानी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे को आम जनता के लिए खोल दिया है, और इसकी बदौलत अब हरियाणा के सोनीपत से मानेसर और पलवल जाने वालों को दिल्ली होकर नहीं जाना पड़ेगा, और राष्ट्रीय राजधानी की सड़कों पर गाड़ियों की तादाद घटेगी. माना जा रहा है कि दिल्ली को घेरकर चलने वाली रिंग रोड सरीखे और वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे कहे जाने वाले कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे या KMP एक्सप्रेसवे की बदौलत कम से कम 50,000 वाणिज्यिक वाहन भी रोज़ाना दिल्ली में प्रवेश से बच सकेंगे.

  • Haryana: मनोहर लाल खट्टर ने की बड़ी घोषणा, हरियाणा में 90 हजार पदों पर होगी भर्तियां

    Haryana: मनोहर लाल खट्टर ने की बड़ी घोषणा, हरियाणा में 90 हजार पदों पर होगी भर्तियां

    मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि राज्य में अभी 10, 000 पदों पर भर्तियां पेंडिग हैं. खट्टर ने कहा कि राज्य के पुलिस और अन्य विभागों में जल्द ही 20,000 पदों पर भर्ती होगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में करीब 80 से 90 हजार पदों पर भर्तियां होगी. आपको बता दें कि हरियाणा में सब इंस्पेक्टर (Haryana Police SI) और कॉन्सटेबल (Haryana Police Constable) के पदों पर जल्द ही भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी.

  • VIDEO : रेप मामलों पर हरियाणा के CM खट्टर का बयान- “80-90 % घटनाएं जानकारों के बीच, अनबन हो तो करवा देती हैं FIR”

    VIDEO : रेप मामलों पर हरियाणा के CM खट्टर का बयान- “80-90 % घटनाएं जानकारों के बीच, अनबन हो तो करवा देती हैं FIR”

    गुरुवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने रेप की घटनाओं के लिए सीधे तौर पर लड़कियों को ही जिम्मेदार ठहरा दिया. मनोहर लाल खट्टर ने कहा, “रेप की घटनाए बढ़ी नहीं है, पहले भी ऐसी घटनाए होती थी और आज भी होती हैं. सबसे बड़ी चिंता यह है कि रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं 80 से 90 प्रतिशत जानकारों के बीच में होती हैं. एक दूसरे को जानते हैं. बहुत घटनाएं तो ऐसी होती है जिसमें काफी समय तक इकट्ठे घुमते रहते हैं और एक दिन थोड़ी गड़बड़ हो गई, तो उस दिन उठाकर के एफआईआर करवा देते हैं कि इसने मुझे रेप किया.”

  • पंचकुला में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या,फॉरेंसिक टीम ने शुरू की जांच

    पंचकुला में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या,फॉरेंसिक टीम ने शुरू की जांच

    पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. हालांकि जांच पूरी होने तक कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है. पुलिस ने इस मामले में मृतक परिवार के अन्य रिश्तेदारों और पड़ोसियों से भी पूछताछ शुरू कर दी है. 

  • Haryana Police Exam Date: सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा की तारीख जारी, यहां करें चेक

    Haryana Police Exam Date: सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा की तारीख जारी, यहां करें चेक

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) ने सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा (Haryana Police SI and Constable Exam) की तारीख जारी कर दी है. आयोग के नोटिफिकेशन के मुताबिक सब इंस्पेक्टर (पुरुष), सब इंस्पेक्टर (महिला), पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी), महिला कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और हरियाणा राज्य की भारतीय रिजर्व बटालियन की भर्ती परीक्षा 2 दिसंबर से 30 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी.

  • हरियाणा के जींद में युवती को बंधक बनाकर रेप, आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी

    हरियाणा के जींद में युवती को बंधक बनाकर रेप, आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी

    हरियाणा के जींद से युवती को बंधक बनाकर कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रेप के आरोप में गांव के ही एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीते 4 नवंबर की रात दीपक उसे जबरन अपने साथ ले गया.

  • HSSC Group D Admit Card 2018: एक क्लिक में डाउनलोड करें एडमिट कार्ड, ये है Direct Links

    HSSC Group D Admit Card 2018: एक क्लिक में डाउनलोड करें एडमिट कार्ड, ये है Direct Links

    HSSC Group D Admit Card जारी हो चुका है. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी की पहले बैच की परीक्षा 10 और 11 नवंबर को होगी.

  • दिल्ली-NCR में प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र की बैठक में सिर्फ केजरीवाल के मंत्री पहुंचे, मगर 4 राज्यों के नहीं

    दिल्ली-NCR में प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र की बैठक में सिर्फ केजरीवाल के मंत्री पहुंचे, मगर 4 राज्यों के नहीं

    दिल्ली को गैस चैंबर बनने से बचाने के लिए गुरुवार को केंद्र की ओर से एक बैठक बुलाई गई और इसमें सभी संबद्ध राज्यों को आमंत्रित किया गया. केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में प्रदूषण की गहराती समस्या से निपटने के लिए गुरुवार को सभी संबद्ध राज्यों के पर्यावरण मंत्रियों की बैठक में दिल्ली को छोड़कर पंजाब और हरियाणा सहित किसी अन्य राज्य के मंत्री के नहीं आने पर क्षोभ व्यक्त करते हुये कहा है कि वह राज्य सरकारों से इस बारे में बात करेंगे.

  • HSSC Group D Admit Card: जारी हुआ एडमिट कार्ड, ऐसे कर सकते हैं Download

    HSSC Group D Admit Card: जारी हुआ एडमिट कार्ड, ऐसे कर सकते हैं Download

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी के पदों पर पहले बैच की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो चुकी है. ग्रुप डी की पहले बैच की परीक्षा 10 और 11 नवंबर को होगी. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड उम्मीदवार हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

Advertisement