NDTV Khabar

Haryana


'Haryana' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चाय बेचने वाला बना 'मुक्काबाज', देश का नाम रौशन करने के लिए कर रहा है ऐसा... देखें VIDEO

    चाय बेचने वाला बना 'मुक्काबाज', देश का नाम रौशन करने के लिए कर रहा है ऐसा... देखें VIDEO

    हरियाणा में कुश्ती और बॉक्सिंग को काफी पसंद किया जाता है. युवाओं में भी इसका अच्छा खासा क्रेज है. हरियाणा के भिवानी से कई खिलाड़ी निकलते हैं.

  • Haryana Exit Poll Results 2019: हरियाणा में बीजेपी को बंपर बढ़त, आप-गठबंधन का खाता खुलना मुश्किल

    Haryana Exit Poll Results 2019: हरियाणा में बीजेपी को बंपर बढ़त, आप-गठबंधन का खाता खुलना मुश्किल

    Haryana Exit Poll Results 2019:इन एग्जिट पोल्स में हरियाणा में बीजेपी काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. NDTV के पोल ऑफ एग्जिट पोल्स (Poll of Exit Poll 2019) के अनुसार हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में से बीजेपी को 8 सीटें मिलने का अनुमान है तो वहीं कांग्रेस के खाते में 2 सीटें आ सकती हैं. इसके अलावा आईएनएलडी और आप गठबंधन का खाता नहीं खुल पाने की संभावना है.

  • दिल्ली में ओमप्रकाश चौटाला की 1.94 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

    दिल्ली में ओमप्रकाश चौटाला की 1.94 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

    प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को कहा कि उसने आय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) की राष्ट्रीय राजधानी में 1.94 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है.

  • HBSE 10th Result 2019: घोषित हुआ रिजल्ट, Direct Link से चेक करें अपना Result

    HBSE 10th Result 2019: घोषित हुआ रिजल्ट, Direct Link से चेक करें अपना Result

    HBSE 10th Result 2019: आज हरियाणा बोर्ड (HBSE) के 10वीं का रिजल्ट घोषित (HBSE 10th Result 2019) कर दिया जाएगा. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट ऑफीशियल वेबसाइट Bseh.org.in पर चेक कर सकते हैं.

  • HBSE 10th Result 2019: हरियाणा बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, एक क्लिक में चेक करें Result

    HBSE 10th Result 2019: हरियाणा बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, एक क्लिक में चेक करें Result

    HBSE 10th Result 2019: आज हरियाणा बोर्ड (HBSE) के 10वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है. हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (Haryana Board of School Education) ने दोपहर 3 बजे रिजल्ट घोषित किया.

  • Haryana Board (BSEH) Class 10 Result: 57.39 प्रतिशत स्टूडेंट्स हुए पास, ऐसे चेक करें रिजल्ट

    Haryana Board (BSEH) Class 10 Result: 57.39 प्रतिशत स्टूडेंट्स हुए पास, ऐसे चेक करें रिजल्ट

    HBSE 10th Result 2019: आज हरियाणा बोर्ड (HBSE) के 10वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा. 10वीं (HBSE 10th Result 2019) की परीक्षा करीब 4 लाख स्टूडेंट्स ने दी थी. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट ऑफीशियल वेबसाइट Bseh.org.in पर चेक कर सकते हैं.

  • HBSE Board 10th Result 2019: Check Result Here, बिना इंटरनेट मोबाइल पर ऐसे चेक करें 10वीं का रिजल्ट

    HBSE Board 10th Result 2019: Check Result Here, बिना इंटरनेट मोबाइल पर ऐसे चेक करें 10वीं का रिजल्ट

    Haryana Board 10th Result 2019: आज हरियाणा बोर्ड 10वीं का रिजल्ट दोपहर 3 बजे रिजल्ट घोषित कर देगा. 10वीं (HBSE 10th Result 2019) की परीक्षा करीब 4 लाख स्टूडेंट्स ने दी थी.

  • HBSE 10th Result 2019: Class 10th Result घोषित, 57.39 प्रतिशत बच्चे हुए पास

    HBSE 10th Result 2019: Class 10th Result घोषित, 57.39 प्रतिशत बच्चे हुए पास

    HBSE 10th result Updates: आज हरियाणा बोर्ड (HBSE) के 10वीं का रिजल्ट घोषित होगा. 10वीं (HBSE 10th Result 2019) की परीक्षा करीब 4 लाख स्टूडेंट्स ने दी थी. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट ऑफीशियल वेबसाइट Bseh.org.in पर चेक कर सकते हैं.

  • HBSE Result 2019: जारी हुआ HBSE Board 10th Result, Bseh.org.in पर ऐसे करें चेक

    HBSE Result 2019: जारी हुआ HBSE Board 10th Result, Bseh.org.in पर ऐसे करें चेक

    Hbse 10th Result: आज हरियाणा बोर्ड (HBSE) के 10वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा. 10वीं (HBSE 10th Result 2019) की परीक्षा करीब 4 लाख स्टूडेंट्स ने दी थी. ये परीक्षा 8 मार्च से 30 मार्च के बीच हुई थी. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट ऑफीशियल वेबसाइट Bseh.org.in पर चेक कर सकते हैं.

  • टोल प्लाजा पर कर्मचारी ने मांगे पैसे तो लहरा दी बंदूक... बिना पैसे दिए ऐसे भागे, देखें VIDEO

    टोल प्लाजा पर कर्मचारी ने मांगे पैसे तो लहरा दी बंदूक... बिना पैसे दिए ऐसे भागे, देखें VIDEO

    हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब उनसे पैसे मांगे गए तो बंदूक दिखाकर भाग निकले. ये घटना CCTV पर कैद हो गई. 15 मई की शाम को ये घटना हुई. 

  • Haryana Election Results 2019: जानिए हरियाणा लोकसभा सीटों के चुनाव परिणाम से जुड़ी जरूरी बातें

    Haryana Election Results 2019: जानिए हरियाणा लोकसभा सीटों के चुनाव परिणाम से जुड़ी जरूरी बातें

    हरियाणा की सभी 10 सीटों के (Haryana Lok Sabha Seats) लिए छठे चरण यानी कि 12 मई को वोट डाले गए और अब यहां की जनता को चुनाव परिणाम (Election Results) का इंतजार है.

  • HBSE Result 2019: bseh.org.in पर जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, मोबाइल पर ऐसे देखें

    HBSE Result 2019: bseh.org.in पर जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, मोबाइल पर ऐसे देखें

    हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HBSE) ने 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (Haryana Board 12th Result) जारी कर  दिया है. हरियाणा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bseh.org.in पर 12वीं का रिजल्ट (HBSE 12th Result 2019) जारी हुआ है. सभी स्ट्रीम के रिजल्ट (HBSE Class 12 Result) एक साथ जारी किया गया है.

  • Haryana Board 12th Result: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, एक क्लिक में करें चेक

    Haryana Board 12th Result: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, एक क्लिक में करें चेक

    हरियाणा बोर्ड 12वीं का रिजल्ट (HBSE 12th Result 2019) जारी कर दिया गया है. हरियाणा बोर्ड  की 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bseh.org.in पर जारी किया गया है. करीब 2 लाख स्टूडेंट्स का इंतजार अब खत्म हो गया है. स्टूडेंट्स haryana.indiaresults.com पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. स्टूडेंट्स डेस्कटॉप के अलावा मोबाइल पर भी अपना रिजल्ट आसानी से चेक कर सकते हैं.

  • HBSE 12th Result 2019 Live Updates: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HBSE 12th Result 2019 Live Updates: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HBSE 12th Result 2019 जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. हरियाणा बोर्ड (Haryana Board, BSEH) की 12वीं का रिजल्ट (Haryana Board 12th Result) दोपहर 3 बजे जारी किया जाएगा. करीब 2 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स का इंजजार आज खत्म हो जाएगा. बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन हरियाणा (BSEH) 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (HBSE Result 2019) अपनी वेबसाइट bseh.org.in पर जारी करेगा.

  • फरीदाबाद: 'बूथ कैप्चरिंग' मामले में पोलिंग एजेंट गिरफ्तार, VIDEO वायरल होने के बाद EC ने लिया एक्शन

    फरीदाबाद: 'बूथ कैप्चरिंग' मामले में पोलिंग एजेंट गिरफ्तार, VIDEO वायरल होने के बाद EC ने लिया एक्शन

    स्थानीय निर्वाचन विभाग ने कहा कि पोलिंग एजेंट ने कम से कम तीन महिला वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश की थी. इसके साथ ही बताया कि वरिष्ठ चुनाव अधिकारियों ने बूथ का दौरा किया था. रविवार शाम को उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. चुनाव आयोग ने कहा कि पर्यवेक्षक की रिपोर्ट मिलने के बाद उसका अध्ययन करने के लिए तय किया जाएगा कि आगे की कार्रवाई क्या की जाएगी.

  • हरियाणा में 63 फीसदी लोगों ने किया मताधिकार का इस्तेमाल 

    हरियाणा में 63 फीसदी लोगों ने किया मताधिकार का इस्तेमाल 

    चुनाव अधिकारियों ने कहा कि मतदान सुगमता से हुआ. रोहतक से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह हुड्डा चौथी बार जीत हासिल करना चाहते हैं. उन्होंने हरियाणा के मंत्री एवं रोहतक से विधायक मनीष ग्रोवर पर मतदाताओं को ‘‘धमकाने’’ और मतदान केंद्रों के अंदर जबरन घुसने का आरोप लगाया. दीपेन्द्र हुड्डा ने रोहतक के उपायुक्त के पास शिकायत भी दर्ज कराई. हालांकि, ग्रोवर ने इन आरोपों को खारिज कर दिया और दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हार के डर से निराधार आरोप लगाया है.

  • कांग्रेस लोगों के प्रति असंवेदनशील रही, अपने पापों के लिए कहती है 'हुआ तो हुआ' : पीएम मोदी

    कांग्रेस लोगों के प्रति असंवेदनशील रही, अपने पापों के लिए कहती है 'हुआ तो हुआ' : पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कांग्रेस पर सरकारी नौकरियों को रेवड़ी की तरह बांटने और बेचने का आरोप लगया. उन्‍होंने कहा कि हरियाणा में पहले की कांग्रेस सरकार सरकारी नौकरियों को रेवड़ी की तरह बांटते और बेचते रहे है. यहां के किसानों की जमीन पर भ्रष्‍टाचार की खेती करते रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आज वे लोग कानून के घेरे में हैं और अगले पांच साल में जेल के अंदर होंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपने पापों के लिए कहती है जो 'हुआ तो हुआ'. लोगों के जीवन के प्रति कांग्रेस कितनी  असंवेदनशील है इसका अंदाजा इसी बात से लगता है. यह बात पीएम मोदी हरियाणा के रोहतक में आयोजित एक चुनावी जनसभा में कही है.  पीएम मोदी ने कहा कि रोहतक और गोहना की तो रेवड़ियां मशहूर हैं. मैं यहां था तो खाता था, जब गुजरात गया तो वहां भी यहां से पुराने दोस्त मुझे भेजते थे अब दिल्ली भी भेजते हैं. लेकिन कांग्रेस की सरकार यहां नौकरियां रेवड़ियों की तरह बांटती थी और रेवड़ियों की तरह बेचती थी. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने के लिए समर्थ लोगों का अपमान किया जाता है, उनकी पहचान को ऊपर नहीं उठने दिया जाता है. पीएम मोदी ने कहा कि भाखड़ा-नांगल डैम की सोच, सर छोटूराम की थी, लेकिन उनको कभी इसका क्रेडिट ही नहीं दिया गया. 

  • हरियाणा : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए आसान नहीं सोनीपत सीट, यह है कारण

    हरियाणा : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए आसान नहीं सोनीपत सीट, यह है कारण

    हरियाणा में कांग्रेस के सबसे वरिष्ठ नेता और दो बार मुख्यमंत्री रह चुके भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस बार सोनीपत से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. सोनीपत जाट बहुल सीट है. यही वजह है कि कांग्रेस आलाकमान ने भूपेंद्र हुड्डा को सोनीपत जिताने की जिम्मेदारी सौंपी है. भूपेंद्र हुड्डा की सीधी लड़ाई बीजेपी के मौजूदा सांसद रमेश चंद कौशिक से है जिन्हें बीजेपी ने फिर से मैदान में उतारा है.