NDTV Khabar

Haryana police


'Haryana police' - 107 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • स्कूल की फीस ना भर पाने पर पिता ने कर दी 6 साल की बेटी की हत्या, मां ने दर्ज कराया केस

    स्कूल की फीस ना भर पाने पर पिता ने कर दी 6 साल की बेटी की हत्या, मां ने दर्ज कराया केस

    कुरुक्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 6 साल की बेटी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी स्कूल की फीस भरने में सक्षम नहीं था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम जसबीर सिंह है और वह गरीबी से परेशान था. तनाव में उसने अपने घर पर ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर जसबीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. डीएसपी अजय कुमार ने बताया, 'आरोपी के पास कई महीनों से रोजगार नहीं था और वह अपनी बेटी के स्कूल की फीस देने में भी सक्षम नहीं था.'

  • सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे 9 युवकों की सड़क हादसे में मौत

    सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे 9 युवकों की सड़क हादसे में मौत

    हरियाणा के जींद में एक ऑटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में 9 युवकों की मौत हो गई. ये युवक सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे थे.जींद-हिसार सड़क पर एक गांव के निकट मंगलवार शाम यह हादसा हुआ. जींद सदर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

  • पुलिस ने सुलझाई एक करोड़ रुपये की लूट की गुत्थी, आरोपियों ने देनदारी से बचने को रची थी झूठी कहानी

    पुलिस ने सुलझाई एक करोड़ रुपये की लूट की गुत्थी, आरोपियों ने देनदारी से बचने को रची थी झूठी कहानी

    पुलिस ने बताया कि गांव कड़ौदा, झज्जर निवासी संदीप ने बीती रात पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी थी कि वह अपने दोस्त अजय खत्री के साथ गाड़ी में सवार होकर जींद की तरफ आ रहा था. पुलिस के अनुसार संदीप ने बताया था कि अजय के पास एक करोड़ रूपये की राशि थी जो गांव दनौदा निवासी राममेहर को देनी थी.

  • हरियाणा के पुलिस इंस्पेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल जांच भी कराया गया

    हरियाणा के पुलिस इंस्पेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल जांच भी कराया गया

    शुक्रवार को महिला ने पुलिस ऑफिसर रैंक के एक अधिकारी पर रेप का आरोप लगाया. इस संबंध में डीएसपी पुष्पा ने कहा, "मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता और आरोपी की मेडिकल जांच भी करा ली गई है."

  • धारा 370 हटाए जाने के बाद हरियाणा में पुलिस को सतर्क किया गया

    धारा 370 हटाए जाने के बाद हरियाणा में पुलिस को सतर्क किया गया

    हरियाणा पुलिस द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार के फैसले के बाद राज्य भर में अलर्ट जारी किया है. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने आज जानकारी दी कि सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को राज्य में विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थानों व अन्य जगहों पर उचित सुरक्षा व्यवस्था करने व उनके घर वापस जाने के फैसले पर भी पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है.

  • चुनाव के दौरान मतदाताओं को धमकाने के लिए हरियाणा के मंत्री मनीष ग्रोवर पर मामला दर्ज

    चुनाव के दौरान मतदाताओं को धमकाने के लिए हरियाणा के मंत्री मनीष ग्रोवर पर मामला दर्ज

    हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ रोहतक पुलिस ने कथित तौर पर आपराधिक धमकी देने और लोकसभा चुनाव के दौरान अपने प्रभाव का बेवजह इस्तेमाल करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

  • Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए पुलिस विभाग में बंपर भर्तियां निकली हैं. हरियाणा में महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब-इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. भर्ती (HSSC Recruitment) कुल 6 हजार 400 पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जून 2019 है. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन  HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किया गया है. भर्ती कुल 6 हजार पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 12 जून 2019 से शुरू होगी.

  • अच्छे नंबर का लालच दे करते थे छात्राओं का यौन शोषण, क्लिप लेकर छात्रा पहुंची पुलिस थाने तो हुआ खुलासा

    अच्छे नंबर का लालच दे करते थे छात्राओं का यौन शोषण, क्लिप लेकर छात्रा पहुंची पुलिस थाने तो हुआ खुलासा

    फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को लैब असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिनों के रिमांड पर भेज दिया गया. पूछताछ में लैब असिस्टेंट ने बताया कि कुछ लड़कियों को एग्जाम में अच्छे नंबर देने का लालच देकर यौन शोषण किया गया. इनमें एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज के सीनियर स्टाफ शामिल हैं. प्रोफेसर अभी फरार है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसोसिएट प्रोफेसर और उनके कुछ साथियों ने छात्राओं को धमकाया भी है.

  • हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

    हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

    सीबीआई टीम द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने की कोशिश के विरोध में ममता बनर्जी कल रात से धरने पर बैठी हैं. इस पूरे मामले में राजनीतिक दलों के बीच जबरदस्त बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है. इस विवाद के मैदान में लगभग सभी दलों के नेताओं ने छलांग मारी है. इसी कड़ी में हरियाणा में खेल मंत्री और बीजेपी के कट्टर नेता अनिल विज भी कूद पड़े हैं. अनिल विज ने मोदी सरकार के खिलाफ लामबंदी कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का और सुरसा से की है.

  • HSSC Answer Key: कॉन्सटेबल परीक्षा की आंसर-की डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    HSSC Answer Key: कॉन्सटेबल परीक्षा की आंसर-की डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    HSSC ने कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा की आंसर-की (HSSC Constable Answer Key) जारी कर दी है. HSSC ने सुबह और शाम दोनों शिफ्ट की परीक्षा की आंसर-की (HSSC Haryana Police Constable Answer Key) जारी कर दी है. आंसर-की हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी की गई है.

  • BSF में खराब खाने का वीडियो वायरल करने वाले जवान तेज बहादुर के बेटे का शव कमरे में मिला

    BSF में खराब खाने का वीडियो वायरल करने वाले जवान तेज बहादुर के बेटे का शव कमरे में मिला

    पिछले साल सेना में जवानों को कथित तौर पर दिए जाने वाले खराब भोजन की शिकायत करने वाले और भोजन की खराब गुणवत्ता का वीडियो बनाकर चर्चा में आए बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है.

  • धोखाधड़ी के आरोप में हरियाणा की मशहूर सिंगर गिरफ्तार, 60 लाख रुपये के फर्जीवाड़े का है आरोप

    धोखाधड़ी के आरोप में हरियाणा की मशहूर सिंगर गिरफ्तार, 60 लाख रुपये के फर्जीवाड़े का है आरोप

    गिरफ्तारी के बाद आरोपी सिंगर को दिल्ली लाया गया है. उन्होंने बताया कि हालांकि अभी तक आरोपी से ठगी के पैसों की बरामदगी नहीं हो पाई है. पुलिस फिलहाल उससे मामले को लेक पूछताछ कर रही है. नुपुर प्रसाद ने बताया कि शिखा दिल्ली और आसपास के राज्यों में धार्मिक आयोजनों में अपना कार्यक्रम पेश करती थी.

  • VIDEO: कार नहीं रोकी तो पुलिस अफसर चढ़ गया बोनट पर, तेज रफ्तार में भगाई तो...

    VIDEO: कार नहीं रोकी तो पुलिस अफसर चढ़ गया बोनट पर, तेज रफ्तार में भगाई तो...

    ट्रैफिक पुलिस ने ऐसा काम किया, जिसकी तारीफ हर जगह हो रही है. ट्रैफिक रूल्स तोड़ते हुए एक कार गुजर रही थी. पुलिस अफसर ने उसे रोकना चाहा, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी तेज रफ्तार में दौड़ा ली.

  • Haryana: मनोहर लाल खट्टर ने की बड़ी घोषणा, हरियाणा में 90 हजार पदों पर होगी भर्तियां

    Haryana: मनोहर लाल खट्टर ने की बड़ी घोषणा, हरियाणा में 90 हजार पदों पर होगी भर्तियां

    मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि राज्य में अभी 10, 000 पदों पर भर्तियां पेंडिग हैं. खट्टर ने कहा कि राज्य के पुलिस और अन्य विभागों में जल्द ही 20,000 पदों पर भर्ती होगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में करीब 80 से 90 हजार पदों पर भर्तियां होगी. आपको बता दें कि हरियाणा में सब इंस्पेक्टर (Haryana Police SI) और कॉन्सटेबल (Haryana Police Constable) के पदों पर जल्द ही भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी.

  • Haryana Police Exam Date: सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा की तारीख जारी, यहां करें चेक

    Haryana Police Exam Date: सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा की तारीख जारी, यहां करें चेक

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) ने सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल परीक्षा (Haryana Police SI and Constable Exam) की तारीख जारी कर दी है. आयोग के नोटिफिकेशन के मुताबिक सब इंस्पेक्टर (पुरुष), सब इंस्पेक्टर (महिला), पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी), महिला कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और हरियाणा राज्य की भारतीय रिजर्व बटालियन की भर्ती परीक्षा 2 दिसंबर से 30 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी.

  • HSSC: हरियाणा पुलिस में 7110 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    HSSC: हरियाणा पुलिस में 7110 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    हरियाणा स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (HSSC) ने सब-इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. कुल 7110 पदों पर भर्ती होनी है. इन पदों पर महिला और पुरुष दोनों ही आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन शुरू हो गए हैं. उम्मीदवार 22 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार आवेदन फीस 25 अक्टूबर तक जमा कर सकते हैं.

  • सीएसडी कैंटीन के स्टिकर लगाकर बेची जा रही थी तस्करी की शराब, गिरोह धरा गया

    सीएसडी कैंटीन के स्टिकर लगाकर बेची जा रही थी तस्करी की शराब, गिरोह धरा गया

    दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो सीएसडी कैंटीन के स्टिकर लगी शराब बेचता था. हालांकि यह शराब आर्मी कैंटीन की बजाय हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही थी. दिल्ली के एक गोदाम में उनके असली स्टिकर निकालकर सीएसडी के स्टिकर लगाए जाते थे.