Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Haryana police


'Haryana police' - 115 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हरियाणा में 1.25 करोड़ रूपये कीमत का एक टन गांजा बरामद

    हरियाणा में 1.25 करोड़ रूपये कीमत का एक टन गांजा बरामद

    पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान यह पता चला कि जब्त किए गए सामान को ओडिशा से हिसार भेजा जा रहा था.

  • गेस्ट हाउस में चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

    गेस्ट हाउस में चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम को पुलिस ने सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को फर्जी ग्राहक बना कर वहां भेजा और मोल भाव तय होने के बाद इशारा मिलते ही, पुलिस ने गैस्ट हाउस में छापेमारी की तो दो महिलाएं एवं एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में पाए गए. पुलिस पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति की पहचान गांव बागडू निवासी श्रीराम के रूप में हुई जबकि महिलाओं की पहचान पानीपत निवासी के तौर पर हुई.

  • OLX पर गाड़ी बेचने का झांसा दे सवा लाख रुपए ठगे, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

    OLX पर गाड़ी बेचने का झांसा दे सवा लाख रुपए ठगे, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

    बातचीत में गाड़ी की कीमत एक लाख 35 हजार 450 रुपये तय हुई. गाड़ी बेचने वाले व्यक्ति ने पेटीएम से भुगतान करने को कहा. इस पर राशि भेज दी गई. व्यक्ति ने 21 दिसम्बर को गाड़ी देने की बात कही. पेमेंट होने के बाद गाड़ी बेचने वाले ने फोन को स्विच ऑफ कर लिया.

  • नए साल के जश्न के लिए दिल्ली में कहां जा सकेंगे, कहां नहीं - ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायज़री

    नए साल के जश्न के लिए दिल्ली में कहां जा सकेंगे, कहां नहीं - ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायज़री

    पैदल चलने वालों की संख्या अधिक होने पर इंडिया गेट सी-हेक्सागन से वाहनों के गुजरने पर रोक लगाई जा सकती है और उन्हें एमएलएनपी गोलचक्कर, सुनहरी मस्जिद गोलचक्कर, जनपद गोलचक्कर, राजपथ रफी मार्ग, विंडसर प्लेस गोलचक्कर, राजेंद्र प्रसाद रोड गोलचक्कर, के जी मार्ग फिरोजशाह रोड, मंडी हाउस गोलचक्कर, मथुरा रोड-पुराना किला रोड, मथुरा रोड-शेरशाह रोड, जाकिर हुसैन मार्ग और पंडारा रोड की तरफ मोड़ दिया जाएगा.

  • पत्‍नी ने पति पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप, कहा- ससुर करता था अश्‍लील हरकत, ससुराल वालों पर केस दर्ज

    पत्‍नी ने पति पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप, कहा- ससुर करता था अश्‍लील हरकत, ससुराल वालों पर केस दर्ज

    अपनी शिकायत में महिला ने बताया, ''उसकी शादी 30 जुलाई 2018 को पुंडरी निवासी सन्नी से हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे. मांग पूरी नहीं होने पर अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती थी. आखिरकार ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और वापस लौटने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी.''

  • कोर्ट ने घूसखोर पुलिस सब इंस्पेक्टर को सुनाई 5 साल जेल की सजा, रिश्वत देने वाले पर भी लगा जुर्माना

    कोर्ट ने घूसखोर पुलिस सब इंस्पेक्टर को सुनाई 5 साल जेल की सजा, रिश्वत देने वाले पर भी लगा जुर्माना

    हरियाणा के जींद में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय पराशर की अदालत ने एक लाख पांच हजार रुपये की रिश्वत लेकर चूरापोस्त सप्लायर को भगाने के जुर्म में तत्कालीन उप निरीक्षक को शुक्रवार को पांच साल की कैद और दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाने के साथ ही रिश्वत देने वाले व्यक्ति को भी पांच वर्ष कैद और पांच हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई. जुर्माना न भरने पर दोनों दोषियों को दो-दो साल की अतिरिक्त जेल की सजा भुगतना होगा.

  • पत्नी की आदतों से तंग आकर इंजीनियर पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

    पत्नी की आदतों से तंग आकर इंजीनियर पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

    सन् 1999 में शिवकुमार की शादी हुई तब वह गुजरात में नौकरी करता था. पत्नी और बच्चों के चलते वह कुछ समय पहले गुजरात से भिवानी में नौकरी करने चला आया.  सप्ताहंत में वह भिवानी से फरीदाबाद स्थित घर आता था. इसी बीच पत्नी के पड़ोस में रहने वाले एक टैक्सी कैब चालक से अवैध संबंध बन गए. उसके बाद घर में रोज-रोज का कलेश और बढ़ गया.

  • हरियाणा: Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को फंदे से लटकाया, मामला दर्ज

    हरियाणा: Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को फंदे से लटकाया, मामला दर्ज

    पुलिस ने बताया कि खरड़वाल निवासी सत्यवान ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव नेहरा निवासी रमन ने उसके भतीजे विकास को गत 22 अक्टूबर को फोन करके खेतों में बुलाया. रमन ने विकास से टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए कहा जिसमें उसे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकना था.

  • स्कूल की फीस ना भर पाने पर पिता ने कर दी 6 साल की बेटी की हत्या, मां ने दर्ज कराया केस

    स्कूल की फीस ना भर पाने पर पिता ने कर दी 6 साल की बेटी की हत्या, मां ने दर्ज कराया केस

    कुरुक्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 6 साल की बेटी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी स्कूल की फीस भरने में सक्षम नहीं था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम जसबीर सिंह है और वह गरीबी से परेशान था. तनाव में उसने अपने घर पर ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर जसबीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. डीएसपी अजय कुमार ने बताया, 'आरोपी के पास कई महीनों से रोजगार नहीं था और वह अपनी बेटी के स्कूल की फीस देने में भी सक्षम नहीं था.'

  • सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे 9 युवकों की सड़क हादसे में मौत

    सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे 9 युवकों की सड़क हादसे में मौत

    हरियाणा के जींद में एक ऑटो रिक्शा और ट्रक की टक्कर में 9 युवकों की मौत हो गई. ये युवक सेना भर्ती परीक्षा से लौट रहे थे.जींद-हिसार सड़क पर एक गांव के निकट मंगलवार शाम यह हादसा हुआ. जींद सदर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

  • पुलिस ने सुलझाई एक करोड़ रुपये की लूट की गुत्थी, आरोपियों ने देनदारी से बचने को रची थी झूठी कहानी

    पुलिस ने सुलझाई एक करोड़ रुपये की लूट की गुत्थी, आरोपियों ने देनदारी से बचने को रची थी झूठी कहानी

    पुलिस ने बताया कि गांव कड़ौदा, झज्जर निवासी संदीप ने बीती रात पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी थी कि वह अपने दोस्त अजय खत्री के साथ गाड़ी में सवार होकर जींद की तरफ आ रहा था. पुलिस के अनुसार संदीप ने बताया था कि अजय के पास एक करोड़ रूपये की राशि थी जो गांव दनौदा निवासी राममेहर को देनी थी.

  • हरियाणा के पुलिस इंस्पेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल जांच भी कराया गया

    हरियाणा के पुलिस इंस्पेक्टर पर लगा रेप का आरोप, मेडिकल जांच भी कराया गया

    शुक्रवार को महिला ने पुलिस ऑफिसर रैंक के एक अधिकारी पर रेप का आरोप लगाया. इस संबंध में डीएसपी पुष्पा ने कहा, "मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता और आरोपी की मेडिकल जांच भी करा ली गई है."

  • धारा 370 हटाए जाने के बाद हरियाणा में पुलिस को सतर्क किया गया

    धारा 370 हटाए जाने के बाद हरियाणा में पुलिस को सतर्क किया गया

    हरियाणा पुलिस द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार के फैसले के बाद राज्य भर में अलर्ट जारी किया है. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने आज जानकारी दी कि सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को राज्य में विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षण संस्थानों व अन्य जगहों पर उचित सुरक्षा व्यवस्था करने व उनके घर वापस जाने के फैसले पर भी पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है.

  • चुनाव के दौरान मतदाताओं को धमकाने के लिए हरियाणा के मंत्री मनीष ग्रोवर पर मामला दर्ज

    चुनाव के दौरान मतदाताओं को धमकाने के लिए हरियाणा के मंत्री मनीष ग्रोवर पर मामला दर्ज

    हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ रोहतक पुलिस ने कथित तौर पर आपराधिक धमकी देने और लोकसभा चुनाव के दौरान अपने प्रभाव का बेवजह इस्तेमाल करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

  • Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए पुलिस विभाग में बंपर भर्तियां निकली हैं. हरियाणा में महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब-इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. भर्ती (HSSC Recruitment) कुल 6 हजार 400 पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जून 2019 है. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन  HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किया गया है. भर्ती कुल 6 हजार पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 12 जून 2019 से शुरू होगी.

  • अच्छे नंबर का लालच दे करते थे छात्राओं का यौन शोषण, क्लिप लेकर छात्रा पहुंची पुलिस थाने तो हुआ खुलासा

    अच्छे नंबर का लालच दे करते थे छात्राओं का यौन शोषण, क्लिप लेकर छात्रा पहुंची पुलिस थाने तो हुआ खुलासा

    फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को लैब असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिनों के रिमांड पर भेज दिया गया. पूछताछ में लैब असिस्टेंट ने बताया कि कुछ लड़कियों को एग्जाम में अच्छे नंबर देने का लालच देकर यौन शोषण किया गया. इनमें एसोसिएट प्रोफेसर सहित कॉलेज के सीनियर स्टाफ शामिल हैं. प्रोफेसर अभी फरार है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसोसिएट प्रोफेसर और उनके कुछ साथियों ने छात्राओं को धमकाया भी है.

  • हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

    हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

    सीबीआई टीम द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने की कोशिश के विरोध में ममता बनर्जी कल रात से धरने पर बैठी हैं. इस पूरे मामले में राजनीतिक दलों के बीच जबरदस्त बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है. इस विवाद के मैदान में लगभग सभी दलों के नेताओं ने छलांग मारी है. इसी कड़ी में हरियाणा में खेल मंत्री और बीजेपी के कट्टर नेता अनिल विज भी कूद पड़े हैं. अनिल विज ने मोदी सरकार के खिलाफ लामबंदी कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का और सुरसा से की है.

Advertisement