NDTV Khabar

Hasin jahan allegation


'Hasin jahan allegation' - 12 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मोहम्मद शमी की फिर बढ़ीं मुश्किलें, दहेज प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न मामले में चार्जशीट दायर

    मोहम्मद शमी की फिर बढ़ीं मुश्किलें, दहेज प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न मामले में चार्जशीट दायर

    टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. भारतीय टीम के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी (Cricketer Mohammed Shami) के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Dowry Case) और यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment Case) मामले में चार्जशीट दायर हो गई है.

  • बहुत परेशान हसीन जहां के ताजा अनुरोध पर बीसीसीआई ने दिया यह दो टूक जवाब

    बहुत परेशान हसीन जहां के ताजा अनुरोध पर बीसीसीआई ने दिया यह दो टूक जवाब

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले दिनों अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच आरोपों से मुक्त कर दिया था. बोर्ड ने शमी को सालाना अनुबंध देते हुए उन्हें बी कैटेगरी में डाल दिया था.  मगर ताजा हालात से हसीन जहां बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं. शमी के आरोपमुक्त होने के बाद हसीन जहां ने कुछ दिन पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात थी

  • ममता बनर्जी के सामने फूट-फूटकर रोई हसीन जहां, मुख्यमंत्री ने दिया यह आश्वासन

    ममता बनर्जी के सामने फूट-फूटकर रोई हसीन जहां, मुख्यमंत्री ने दिया यह आश्वासन

    भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. हसीन जहां ने अपने पति शमी के ऊपर घरेलू हिंसा, विवाहेतर संबंध रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने और उनकी हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है. इससे पहले उन्होंने ममता बनर्जी से 'भावनात्मक समर्थन' की गुहार लगाई थी

  • मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से मिली क्लीनचिट, बीसीसीआई ने दिया इस श्रेणी का अनुबंध

    मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से मिली क्लीनचिट, बीसीसीआई ने दिया इस श्रेणी का अनुबंध

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों से बरी कर दिया है. साथ ही बोर्ड ने अब उन्हें सालाना अनुबंध भी देने का फैसला किया है. निश्चित ही आईपीएल शुरू होने से पहले यह शमी के लिए अच्छी खबर है और वह जल्द ही दिल्ली डेयर डेविल्स के अभ्यास शिविर में हिस्सा लेंगे.

  • सोशल मीडिया पर तैर रहा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबसे बड़ा सबूत!

    सोशल मीडिया पर तैर रहा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबसे बड़ा सबूत!

    पिछले दिनों अपने ऊपर पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण बीसीसीआई से सालना अनुबंध हासिल करने में नाकाम रहे मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबूत अब सामने आया है. यह सबूत सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. और इस सबूत को देखने के बाद हसीन जहां के रवैये और इरादों पर भी शमी के चाहने वाले सवाल कर रहे हैं. वैसे शमी पर आरोप सही हैं या गलत, यह तो बाद में ही पता चलेगा, लेकिन यह सबूत हसीन जहां पर सवाल खड़ा करने के लिए काफी है.

  • Mohammed Shami के लिए Good News, शामिल हो सकते हैं बीसीसीआई कॉन्ट्रेक्ट में और खेल सकते हैं IPL

    Mohammed Shami के लिए Good News, शामिल हो सकते हैं बीसीसीआई कॉन्ट्रेक्ट में और खेल सकते हैं IPL

    भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की सूची में शामिल किया जा सकता है.

  • 'केवल इस पहलू' ने मोहम्मद शमी के सालाना अनुबंध का मसला बिगाड़ दिया

    'केवल इस पहलू' ने मोहम्मद शमी के  सालाना अनुबंध का मसला बिगाड़ दिया

    अब जबकि जल्द ही भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2018 में दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए खेलने पर जल्द ही फैसला आ सकता है, तो अब खुलासा हुआ है कि कुछ दिन पहले तक क्रिकेट प्रशासकीय कमेटी (सीओए) के सदस्य और कई राज्य एसोसिएशनों के सदस्य तेज गेंदबाज को पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच तक सालाना अनुबंध रोके जाने के पक्ष में नहीं थे.

  • मोहम्मद शमी के बारे में 'यह बड़ा फैसला' शुक्रवार को, लग सकता है बड़ा झटका!

    मोहम्मद शमी के बारे में 'यह बड़ा फैसला' शुक्रवार को, लग सकता है बड़ा झटका!

    पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोप झेल रहे और टीम इंडिया से फिलहाल बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ शुक्रवार को बड़ा फैसला आने जा रहा है. सूत्रों की मानें, तो यह फैसला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और दिल्ली डेयर डेविल्स ने मिलकर लिया है.

  • इस वजह से मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के साथ समझौता करने को हुए राजी

    इस वजह से मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के साथ समझौता करने को हुए राजी

    पत्नी हसीन जहां द्वारा पुलिस में कई धाराओं के तहत दर्ज कराई गई शिकायत और मामला सार्वजनिक रूप से मीडिया में आने के बाद टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी अब बैकफुट पर आते दिखाई पड़ रहे हैं. शमी ने कहा है कि वह पत्नी हसीन जहां के साथ समझौता करने को राजी हैं

  • मोहम्मद शमी को माफ करने को राजी हैं हसीन जहां बशर्ते.....

    मोहम्मद शमी को माफ करने को राजी हैं हसीन जहां बशर्ते.....

    भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार को लगातार दूसरे दिन मीडिया के सामने आईं और उन्होंने कई और बातों का खुलासा करते हुए अपने मन की बात कही. लेकिन सबसे बड़ी बात हसीन ने यह कही कि वह अभी भी अपनी शादी को बचाने के लिए तैयार हैं. और उन्होंने पिछले कई साल से इसके लिए भरपूर कोशिश की.

  • पत्नी के आरोपों के बाद फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, खुलकर दिए जवाब

    पत्नी के आरोपों के बाद फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, खुलकर दिए जवाब

    मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहान ने संगीन आरोप लगाएं हैं. लगातार बढ़ते हुए आरोपों को देखते हुए फिर शमी कैमरे के सामने आए हैं. उन्होंने पत्नी के आरोपों की व्यापक जांच की मांग की है.

  • तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी बोले, 'ऐसा कुछ करने के बजाय मरना पसंद करूंगा'

    तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी बोले, 'ऐसा कुछ करने के बजाय मरना पसंद करूंगा'

    पत्‍नी हसीन जहां के साथ विवाद को लेकर शमी का नाम इस समय मीडिया की सुर्खियों में है. हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध रखने का आरोप लगाया था. हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ स्‍क्रीन शॉट पोस्‍ट किए थे जिसमें शमी के व्‍हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर के जरिये कई महिलाओं से कथित बातचीत का ब्‍यौरा था.