NDTV Khabar

Heavy rain in delhi ncr


'Heavy rain in delhi ncr' - 30 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Weather Updates: दिल्ली एनसीआर में सोमवार से पहले बारिश नहीं, इस दिन होगी वर्षा, जानें अन्य राज्यों के हाल

    Weather Updates: दिल्ली एनसीआर में सोमवार से पहले बारिश नहीं, इस दिन होगी वर्षा, जानें अन्य राज्यों के हाल

    Weather Updates: भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शुक्रवार को कहा कि क्षेत्र में बिना किसी बारिश के शुष्क मौसम जारी रहने की संभावना है.

  • Delhi Weather: दिल्लीवासियों के लिए खुशखबरी, मिल सकती है गर्मी से राहत, जानें- अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

    Delhi Weather: दिल्लीवासियों के लिए खुशखबरी, मिल सकती है गर्मी से राहत, जानें- अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

    Delhi Weather: मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ दिनों में दिल्ली-एनसीआर  में बारिश हो सकती है.

  • Monsoon Updates: मुंबई में बारिश का कहर जारी, दिल्ली-एनसीआर के लोगों को अभी गर्मी से राहत नहीं, जानें आपके राज्य में कब होगी वर्षा

    Monsoon Updates: मुंबई में बारिश का कहर जारी, दिल्ली-एनसीआर के लोगों को अभी गर्मी से राहत नहीं, जानें आपके राज्य में कब होगी वर्षा

    Monsoon Updates: इस दौरान दिल्ली भीषण गर्मी की गिरफ्त में रही. शहर के कुछ हिस्सों में पारा 43 डिग्री तक पहुंच गया. मौसम विज्ञानियों के अनुसार मंगलवार से यहां बारिश शुरू होने की संभावना है.

  • Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में लोगों को जल्द मिलेगी गर्मी से राहत, जानें अपने राज्य का हाल

    Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में लोगों को जल्द मिलेगी गर्मी से राहत, जानें अपने राज्य का हाल

    स्काईमेट वेदर के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण आगामी चार-पांच दिनों के दौरान धूल भरी आंधी के साथ तेज हवाएं और हल्की बारिश दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद में हो सकती है.

  • Delhi Rain Update: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई इलाकों में लगा जाम, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

    Delhi Rain Update: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई इलाकों में लगा जाम, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

    मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर को लेकर चेतावनी भी जारी की है. विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के इलाकों में अगले कुछ दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रह सकता है. बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर में तापमान में भी गिरावट आई है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के राज्यों में भारी से भारी बारिश और ओलाविष्ट की संभावना बनी हुई है.

  • हिमाचल में अगले तीन दिन भारी, बर्फबारी व भारी बारिश होने की संभावना, दिल्ली पर भी पड़ सकता है असर

    हिमाचल में अगले तीन दिन भारी, बर्फबारी व भारी बारिश होने की संभावना, दिल्ली पर भी पड़ सकता है असर

    मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार हिमाचल प्रदेश में कुछ जगहों पर 11 से 14 नवंबर तक बर्फबारी और बारिश हो सकती है.

  • Weather Report : भारी बारिश से उत्तर भारत में 11 लोगों की मौत, पंजाब में ‘रेड अलर्ट’, आज स्कूल-कॉलेज बंद

    Weather Report : भारी बारिश से उत्तर भारत में 11 लोगों की मौत, पंजाब में ‘रेड अलर्ट’, आज स्कूल-कॉलेज बंद

    पंजाब में भारी बारिश के मद्देनजर पंजाब में ‘रेड अलर्ट’ जारी किया गया है.

  • Weather Report: दिल्ली में गरज के साथ तेज बारिश की चेतावनी, जानें अन्य राज्यों का का मौसम अलर्ट

    Weather Report: दिल्ली में गरज के साथ तेज बारिश की चेतावनी, जानें अन्य राज्यों का का मौसम अलर्ट

    मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को हल्की बारिश और गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है. दिल्ली में आज सुबह हवा में नमी रही और न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. सुबह साढे आठ बजे आर्द्रता 90 फीसदी दर्ज की गयी है. मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक सुबह साढ़े आठ बजे तक 5.8 मिमि बारिश दर्ज की गयी है. विभाग के अनुसार रविवार को दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश तथा गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है. राष्ट्रीय राजधानी में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

  • Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई अन्य राज्यों में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी

    Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई अन्य राज्यों में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी

    दिल्ली-एनसीआर और देश के कई इलाकों में भारी बारिश का पूर्वानुमान है. वहीं, शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में भारी बारिश देखने को मिली. शिमला में लगातार हो रही भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सड़कें तालाब बन गई हैं.  ट्रैफ़िक पर जलजमाव की मार पड़ी है. मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. वहीं, दिल्ली समते कई राज्यों में भी आज भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. इससे पहले शुक्रवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली. इससे पहले गुरुवार की शाम को दिल्ली, नोएडा और अन्य इलाकों में झमाझम बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ समेत कई राज्यों में आज भी बारिश की संभावना है. हालांकि, अभी दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं और अनुमान है कि फिर से बारिश होगी.

  • Weather Report: शिमला में भारी बारिश, दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए चेतावनी जारी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: शिमला में भारी बारिश, दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए चेतावनी जारी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    दिल्ली-एनसीआर और देश के कई इलाकों में भारी बारिश का पूर्वानुमान है. इससे पहले गुरुवार की शाम को दिल्ली, नोएडा और अन्य इलाकों में झमाझम बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़ समेत कई राज्यों में आज भी बारिश की संभावना है. हालांकि, अभी दिल्ली-एनसीआर में घूपभरी सुबह देखने को मिली. भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के एक अधिकारी ने कहा, "आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश से लेकर सामान्य बारिश होने की संभावना है." गुरुवार की बारिश में दिल्ली में जगह-जगह ट्रैफिक की समस्या से लोगों को जूझना पड़ा. कई जगहों पर पानी जमा हो गया. इसके अलावा दिल्ली के सदर बाजार और जेएलएन मार्ग के पास भी जलजमाव के कारण दिल्ली की रफ्तार पर ब्रेक लग गया. 

  • Weather Report : दिल्ली में आज भी हुई झमाझम बारिश, उत्तर प्रदेश अलर्ट पर, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

    Weather Report : दिल्ली में आज भी हुई झमाझम बारिश, उत्तर प्रदेश अलर्ट पर, इन राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी

    दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार सुबह को तेज़ बारिश देखने को मिली. दिल्ली के शांतिपथ, मोती बाग तथा दिल्ली छावनी इलाकों में सुबह खूब बारिश हुई. जिसकी वजह से कई जगह लोगों को जाम का सामना करना पड़ा. बता दें कि मंगलवार को भी दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश देखने को मिली. वहीं, उत्तर प्रदेश के राहत आयुक्त संजय कुमार ने मौसम विभाग (लखनऊ) द्वारा जारी की गई 6 सितंबर तक भारी बरसात की चेतावनी के मद्देनज़र सभी जिला मजिस्ट्रेटों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं. 

  • Weather Report: जानिये अगले एक हफ्ते तक दिल्ली-NCR सहित पूरे उत्तर भारत में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

    Weather Report: जानिये अगले एक हफ्ते तक दिल्ली-NCR सहित पूरे उत्तर भारत में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

    देश की राजधानी दिल्ली और एनसीआर में सोमवार को भी बारिश का सिलसिला जारी रहा. दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में इस सप्ताह हल्की बारिश जारी रहने की संभावना है. मौसम पूर्वानुमानकर्ता स्काइमेट की ओर से सोमवार को जारी साप्ताहिक अनुमान के अनुसार, इस सप्ताह देश के उत्तरी और पूर्वी हिस्से के अधिकांश राज्यों में मानसून सक्रिय रहेगा. स्काइमेट के अनुसार, उत्तराखंड, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब के कुछ हिस्सों, हरियाणा और पूर्वी राजस्थान में पांच सितंबर तक कई जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश होगी. कुछ जगहों पर भारी वर्षा भी हो सकती है. पांच सितंबर के बाद दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में बारिश कम हो जाएगी, लेकिन 7 सितंबर तक हल्की बारिश की गतिविधियां बनी रहेंगी.

  • Weather Report: अभी दो सप्ताह और टिकेगा मॉनसून, इन राज्यों को छोड़कर पूरे देश में हुयी सामान्य बारिश

    Weather Report: अभी दो सप्ताह और टिकेगा मॉनसून, इन राज्यों को छोड़कर पूरे देश में हुयी सामान्य बारिश

    बारिश की कमी वाले राज्यों में हरियाणा, पश्चिम बंगाल और झारखंड के अलावा पूर्वोत्तर के चार राज्य शामिल हैं, जबकि सिर्फ एक राज्य केरल में सामान्य से अधिक बारिश हुई.

  • Weather Report: दिल्ली-NCR में आज भी झमाझम बारिश, मौसम विभाग की चेतावनी जारी, जानें अगले 2 दिनों का हाल

    Weather Report: दिल्ली-NCR में आज भी झमाझम बारिश, मौसम विभाग की चेतावनी जारी, जानें अगले 2 दिनों का हाल

    दिल्ली-एनसीआर में रविवार की सुबह से ही बारिश देखने को मिली. देश के कई इलाकों के साथ-साथ दिल्ली, नोएडा और आस-पास के इलाकों में शनिवार की तरह ही रविवार की सुबह से ही बारिश का नजारा देखने को मिला. हालांकि, रविवार की बारिश शनिवार की तुलना में थोड़ी धीमी रही. दिल्ली-एनसीआर में शनिवार की रात से ही रुक-रुक कर बारिश होती रही. बता दें कि मौसम विभाग ने दिल्ली एवं हरियाणा सहित तमाम उत्तरी एवं पूर्वोत्तर राज्यों में आज के लिए भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. 

  • Weather Report: दिल्ली-NCR में तेज हवा के साथ हो रही है भारी बारिश, जानें अगले 3 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: दिल्ली-NCR में तेज हवा के साथ हो रही है भारी बारिश, जानें अगले 3 दिनों के मौसम का हाल

    दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से ही झमाझम बारिश देखने को मिली. अभी दिल्ली और नोएडा के कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं. बारिश के साथ-साथ मौसम में अंधेरा छाया हुआ. बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली एनसीआर को लेकर बारिश की चेतावनी जारी की है. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश, आरकेपुरम, हॉजखास इलाके में काफी तेज बारिश हो रही है. इसके अलावा, नोएडा के सेक्टर 16, 20 आदि में भी बारिश की खबर है. 

  • Weather Report: उत्तर प्रदेश और बिहार में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: उत्तर प्रदेश और बिहार में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

    मौसम विभाग ने देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है. मौसम विभाग ने अगले कुछ के लिए कई राज्यों भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग की मानें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, मध्य प्रदेश और कर्नाटक के दक्षिणी इलाके में आज भी तेज बारिश हो सकती है.  हालांकि, दिल्ली एनसीआर में आज मौसम साफ है. भारतीय मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है. इस पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड सहित देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. 

  • Weather Report: उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 5 दिनों के मौसम का हाल

    Weather Report: उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अगले 5 दिनों के मौसम का हाल

    मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों के में अगले कुछ दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग की मानें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश, ओडिशा, मध्य प्रदेश और कर्नाटक के दक्षिणी इलाके में आज तेज बारिश हो सकती है. इसके अलावा, राजस्थान के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी रहने के बीच मौसम विभाग ने आज के लिए भी प्रदेश के आठ जिलों, अलवर, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, कोटा, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. हालांकि, दिल्ली एनसीआरक में आज धूप है और आसमान भी साफ नजर आ रहे हैं. भारतीय मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के लिए मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है. इस पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड सहित देश के कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है. 

  • Weather Report : दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश, जानें अपने राज्य का हाल

    Weather Report : दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश, जानें अपने राज्य का हाल

    दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में आज सुबह से बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने आज भी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों में बारिश का अनुमान लगाया है.