NDTV Khabar

Heinrich klaasen


'Heinrich klaasen' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Ipl 2018: राजस्थान ने किया स्टीव स्मिथ के विकल्प का ऐलान, केकेआर में कुरेन लेंगे मिशेल स्टॉर्क की जगह

    Ipl 2018: राजस्थान ने किया स्टीव स्मिथ के विकल्प का ऐलान, केकेआर में कुरेन लेंगे मिशेल स्टॉर्क की जगह

    आईपीएल में फिर से वापसी करने जा रही राजस्थान रॉयल्स को अपने प्रतिबंधित कप्तान स्टीव स्मिथ का विकल्प मिल गया है. यह सही है कि स्टीव स्मिथ का जाना किसी भी टीम के लिए बड़ा झटका है. और उनकी जगह को भरना मुश्किल है, लेकिन किसी भी खिलाड़ी के लिए यह एक अच्छा मौका भी है. वहीं, अब जब टूर्नामेंट नजदीक आ रहा है, तो केकेआर ने भी मिशेल स्टॉर्क का विकल्प तलाश लिया है.

  • IND vs SA T20 series: द. अफ्रीका के हेनरिक क्‍लासेन के अलावा यह खिलाड़ी भी हैं मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार..

    IND vs SA T20 series: द. अफ्रीका के हेनरिक क्‍लासेन के अलावा यह खिलाड़ी भी हैं मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार..

    पहला टी20 मैच भारतीय टीम ने 28 रन से जीता था जबकि दूसरे मैच में मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी. भारत की ओर से शिखर धवन, मनीष पांडे और भुवनेश्‍वर कुमार ने जोरदार खेल दिखाया है. दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका के लिए हेनरिक क्‍लासेन, रीजा हेंड्रिक्‍स और कप्‍तान जेपी डुमिनी का प्रदर्शन मेजबान टीम के लिए हौसला बढ़ाने वाला रहा है. इन खिलाड़ि‍यों में मैन ऑफ द सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के हेनरिक क्‍लासेन, मनीष पांडे, शिखर धवन और भुवनेश्‍वर कुमार मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं.

  • IND VS SA 2ND T20: इस खास वजह से हेनरिच क्लासेन ने जीत का श्रेय दोनों अंपायरों को दिया!

    IND VS SA 2ND T20: इस खास वजह से हेनरिच क्लासेन ने जीत का श्रेय दोनों अंपायरों को दिया!

    सेंचुरियन में आतिशी अर्धशतक बनाने वाले दक्षिण अफ्रीका के मैन ऑफ द मैच विकेटकीपर हेनरिच क्लासेन की विनम्रता कहें, या हकीकत, इस खिलाड़ी ने दूसरे टी-20 मुकाबले में अपनी टीम की जीत का श्रेय मैदानी अंपायरों को की वजह से जीत मिली. हेनरिच क्लासेन ने सिर्फ 30 गेंदों पर 69 रन की पारी खेली थी. इसमें उन्होंने 3 चौके और 7 छक्के जड़े थे. मैच के बाद अब क्लासेन ने कहा है कि ये अंपायर ही थे, जिन्होंने मैच में रोमांच पैदा कर दिया. 

  • IND vs SA 2nd T20: युजवेंद्र चहल की बॉलिंग के बारे में यह बोले द. अफ्रीका के तूफानी बल्‍लेबाज हेनरिक क्‍लासेन...

    IND vs SA 2nd T20: युजवेंद्र चहल की बॉलिंग के बारे में यह बोले द. अफ्रीका के तूफानी बल्‍लेबाज हेनरिक क्‍लासेन...

    मैन ऑफ द मैच क्‍लासेन की इस पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका सेंचुरियन टी20 मैच छह विकेट से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करने में सफल रहा. अपनी इस पारी के दौरान क्‍लासेन ने टीम इंडिया के प्रमुख स्पिनर युजवेंद्र चहल को खास निशाना बनाया. उन्‍होंने अपने सात में से छह छक्‍के चहल की गेंदों पर ही लगाए. दक्षिण अफ्रीका इस बल्‍लेबाज ने कहा कि भले ही टीम के मेरे सहयोगी चहल की गेंदों को पढ़ने में नाकाम रहे हों लेकिन मुझे भारतीय टीम के इस लेग स्पिनर का सामना करना बेहद पसंद है.

  • IND vs SA: जेपी डुमिनी बोले, 'डकवर्थ-लुईस नियम को ध्‍यान में रखकर लक्ष्‍य का पीछा शुरू किया था'

    IND vs SA: जेपी डुमिनी बोले, 'डकवर्थ-लुईस नियम को ध्‍यान में रखकर लक्ष्‍य का पीछा शुरू किया था'

    मैच में 189 रन का लक्ष्‍य मेजबान टीम ने महज चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के टी20 कप्‍तान जेपी डुमिनी ने कहा कि हमने इस मैच को सेमीफाइनल की तरह लिया. हमने गेंदबाजी में जबर्दस्‍त तरीके से शुरुआत की लेकिन बल्‍लेबाजी के दौरान भारतीय टीम ने आखिरी के 5 ओवरों में कमाल का प्रदर्शन किया और अच्‍छे स्‍कोर तक पहुंचने में सफल रहे.

  • IND VS SA 4TH ODI: 'इस बड़ी वजह' से विराट कोहली पर उठ रही उंगली, हैरान हेनरिच क्लासेन ने भी उठाया सवाल

    IND VS SA 4TH ODI: 'इस बड़ी वजह' से विराट कोहली पर उठ रही उंगली, हैरान हेनरिच क्लासेन ने भी उठाया  सवाल

    जोहानिसबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के हाथों चौथे वनडे में मिली हार के बाद टीम इंडिया की समीक्षा हो रही है. कोई स्पिनरों को दोषी ठहरा रहा है, तो कोई किसी और बात को. लेकिन इस आलोचना में अब कप्तान विराट कोहली भी घिर गए हैं. और जिस बात को लेकर उन पर उंगली उठाई जा रही है, उसकी बिल्कुली भी अनदेखी नहीं ही की जा सा सकती

  • टिम साउथी कीवी टीम से बाहर, दक्षिण अफ्रीकी डीकॉक का भी तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

    टिम साउथी कीवी टीम से बाहर, दक्षिण अफ्रीकी डीकॉक का भी तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

    न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका को शृंखला का तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने से दो दिन पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने की समस्या से जूझना पड़ रहा है. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी चोट के कारण बाहर हो गए हैं, जबकि दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक का भी इस मैच में खेलना संदिग्ध है.

Advertisement