NDTV Khabar

Highest runs


'Highest runs' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने लगातार तीसरे साल हासिल की यह बड़ी उपलब्धि...

    टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने लगातार तीसरे साल हासिल की यह बड़ी उपलब्धि...

    विराट (Virat Kohli) ने अपने आप को संपूर्ण बल्‍लेबाज साबित करते हुए क्रिकेट के हर फॉर्मेट में रन बनाए हैं. भारत के विकेटों पर खूब रन बनाने के अलावा उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका, इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया में भी अपने बल्‍लेबाजी कौशल का लोहा मनवाया है. विराट ने इस कैलेंडर ईयर में सर्वाधिक 2653 रन बनाए. उन्‍होंने यह रन 69.81 के बेहतरीन औसत के साथ स्‍कोर किए हैं. यह बात अपने आप में महत्‍वपूर्ण है कि उन्‍होंने लगातार तीसरे साल सर्वाधिक इंटरनेशनल रन बनाए हैं.

  • IND vs WI 5th ODI: क्‍या अपने ही इस बेहद बड़े रिकॉर्ड को पीछे छोड़ पाएंगे 'रनमशीन' विराट कोहली!

    IND vs WI 5th ODI: क्‍या अपने ही इस बेहद बड़े रिकॉर्ड को पीछे छोड़ पाएंगे 'रनमशीन' विराट कोहली!

    वेस्‍टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के चार मैचों में विराट कोहली (Virat Kohli) अब तक 140.00 के बेहतरीन औसत से 420 रन बना चुके हैं. उनके इस स्‍कोर में तीन शतक शामिल हैं. इस समय अपनी हर पारी के साथ 'धमाका' कर रहे विराट ने सीरीज के पहले तीन मैचों में लगातार शतक जमाए थे. विराट पांचवें वनडे में द्विपक्षीय वनडे सीरीज में सबसे ज्‍यादा रन बनाने के लिए अपने ही रिकॉर्ड को पीछे छोड़ सकते हैं.

  • IND vs SL: एक रन से अर्धशतक चूके चेतेश्‍वर पुजारा ने दिल्‍ली टेस्‍ट में हासिल की यह बड़ी उपलब्धि

    IND vs SL: एक रन से अर्धशतक चूके चेतेश्‍वर पुजारा ने दिल्‍ली टेस्‍ट में हासिल की यह बड़ी उपलब्धि

    टीम इंडिया के नए मिस्‍टर डिपेंडेबल चेतेश्‍वर पुजारा ने दिल्‍ली टेस्‍ट में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. बेहतरीन फार्म में चल रहे पुजारा आज यहां श्रीलंका के खिलाफ फिरोजशाह कोटला पर तीसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन वर्ष 2017 में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने. पुजारा ने इस रेस में दक्षिण अफ्रीकी बल्‍लेबाज डीन एल्‍गर को पछाड़ा.

  • क्या आप यकीन करेंगे? एक ओवर में बन सकते हैं 77 रन, मगर यह सच है...

    क्या आप यकीन करेंगे? एक ओवर में बन सकते हैं 77 रन, मगर यह सच है...

    जब भी एक ओवर में सबसे ज्यादा रन लगाए जाने की बात होती है तो सबसे पहले लगभग सभी क्रिकेट प्रेमी के दिमाग में 36 रन का आंकड़ा आता है।

  • विराट कोहली ने बनाए 2 अनूठे रिकॉर्ड, क्रिस गेल और समित पटेल को पीछे छोड़ा

    विराट कोहली ने बनाए 2 अनूठे रिकॉर्ड, क्रिस गेल और समित पटेल को पीछे छोड़ा

    हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम रविवार को बेंगलुरू में खेले गए मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स से हार गई, लेकिन उसके कप्तान विराट कोहली ने 48 गेंदों में 79 रनों की शानदार पारी खेलकर दो रिकॉर्डों पर अपना नाम दर्ज करवा लिया।

  • टी-20 वर्ल्ड कप में नौ साल से नहीं टूट पाया है बल्लेबाजी का यह रिकॉर्ड...

    टी-20 वर्ल्ड कप में नौ साल से नहीं टूट पाया है बल्लेबाजी का यह रिकॉर्ड...

    एक ही टी-20 इंटरनेशनल मैच में 400 या उससे ज़्यादा रन बनने का यह रिकॉर्ड टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के रोमांच का ज्वलंत उदाहरण है, और जब-जब ऐसा हुआ, दर्शकों का उत्साह भी चरम पर पहुंचा... वैसे, यह रिकॉर्ड कुल 14 बार बन चुका है, लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में सिर्फ दो बार ऐसा हुआ है...

  • कोलकाता एक-दिवसीय : भारत ने श्रीलंका को 153 रनों के अंतर से हराया

    कोलकाता एक-दिवसीय : भारत ने श्रीलंका को 153 रनों के अंतर से हराया

    रोहित शर्मा ने 264 रन की पारी खेलकर गुरुवार को कोलकाता में एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक व्यक्तिगत पारी का नया विश्व रिकॉर्ड बनाया जिससे भारत ने चौथे वन-डे मैच में श्रीलंका को 153 रन से करारी शिकस्त देकर पांच मैचों की शृंखला में क्लीन स्वीप करने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए।

  • गेल ने तेंदुलकर का रिकार्ड तोड़ा, 700 रन के पार पहुंचे

    अपने तूफानी तेवरों के लिये विख्यात क्रिस गेल ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के किसी एक सत्र में 700 से अधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गये।