NDTV Khabar

Hindu Child


'Hindu child' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ऑटो ड्राइवर आसिम को सड़क पर रोते हुए मिला 5 साल का मासूम, 1 महीने से साथ लेकर माता-पिता की कर रहे हैं तलाश

    ऑटो ड्राइवर आसिम को सड़क पर रोते हुए मिला 5 साल का मासूम, 1 महीने से साथ लेकर माता-पिता की कर रहे हैं तलाश

    आसिम शास्त्री पार्क की एक तंग गली में अपनी पत्नी अनीशा और दो बेटियों के साथ एक छोटे से कमरे में रहते हैं. आसिम और अनीशा का घर और जेब भले ही क्यों न छोटी हो लेकिन दिल बहुत बड़ा है. अनीशा जैसे अपनी दोनों बेटियों का अपने हाथ से खाना खिलाती है, वैसे ही इस बच्चे को भी अपने हाथ से खिलाती हैं.

  • बलात्कार के लिए फांसी - न्याय नहीं, न्याय का दिखावा

    बलात्कार के लिए फांसी - न्याय नहीं, न्याय का दिखावा

    कठुआ की घटना से द्रवित मेनका गांधी पॉक्सो यानी यौन उत्पीड़न से बच्चों के संरक्षण के क़ानून में अब बलात्कार के लिए फांसी की सज़ा जोड़ना चाहती हैं. इससे पहले बीजेपी शासित तीन राज्यों- राजस्थान, मध्य प्रदेश और हरियाणा में नाबालिग से बलात्कार पर बलात्कार का क़ानून बना चुकी है. बहुत सारे लोगों को लगता है कि बलात्कार के लिए फांसी की सज़ा होगी तो मुजरिम डरेंगे. लेकिन फांसी कैसे होगी?

  • बच्ची से रेप और हत्या का मामला हिंदू-मुस्लिम कैसे हो गया?

    बच्ची से रेप और हत्या का मामला हिंदू-मुस्लिम कैसे हो गया?

    साल 2012 का दिसबंर था. एक अंग्रेज़ी अख़बार में निर्भया के साथ बलात्कार और फिर हत्या की ख़बर विस्तार से छपी थी. उसी शाम या उसके अगले दिन वो ख़बर टीवी पर सवार होती है और देखते देखते दो तीन दिनों के भीतर जैसे जैसे उस कांड की एक एक कहानी लोगों तक पहुंचनी शुरू होती है, लोग घरों से बाहर आने लगते हैं. शुरूआत लेफ्ट से जुड़े महिला संगठनों ने की थी मगर बाद में वो आंदोलन पहले दिल्ली का हुआ है, फिर देश का हो गया.

  • क्या साध्वी प्राची भी चार बच्चे पैदा करेंगी : शिवपाल यादव

    क्या साध्वी प्राची भी चार बच्चे पैदा करेंगी : शिवपाल यादव

    उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि चार बच्चे पैदा करने की सलाह देने वाले संगठन के नेता पहले खुद इतने बच्चे पैदा करें।

  • पाकिस्तान में पांच हिन्दू बच्चे अगवा

    'डॉन ऑनलाइन' के अनुसार, एक अधिकारी ने बताया कि डेरा अल्लाह यार इलाके से बुधवार शाम पांच बच्चों को अगवा कर लिया गया। बच्चों की उम्र पांच से 10 साल के बीच है। सभी बच्चे स्कूल से घर लौट रहे थे।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com