NDTV Khabar

Hindu rahul


'Hindu rahul' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रफ़ाल विमान सौदे में नियम ताक़ पर रखे गए?

    रफ़ाल विमान सौदे में नियम ताक़ पर रखे गए?

    रफाल मामले की कहानी 360 डिग्री घूम कर फिर से वहीं पहुंच गई है. क्या ऐसा सुना था आपने कि पहले प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में रक्षा मामले की मंत्रिमंडल समिति जिन शर्तों के साथ डील को पास करे, उसके कुछ दिनों बाद रक्षा मंत्रालय की समिति उन शर्तों को हटा दे.

  • राफेल सौदे को अंतिम रूप देने वाले वार्ताकार दल के अध्यक्ष ने लीक नोट के दावों पर कही यह बात

    राफेल सौदे को अंतिम रूप देने वाले वार्ताकार दल के अध्यक्ष ने लीक नोट के दावों पर कही यह बात

    राफेल विमान सौदे को अंतिम रूप प्रदान करने वाले वार्ताकार दल के अध्यक्ष एयर मार्शल (सेवानिवृत्त) एस.बी.पी. सिन्हा ने शुक्रवार को विवादित नोट लीक होने की बात से इनकार किया.

  • राफेल डील में PMO के दखल पर रक्षा मंत्रालय ने जताई थी कड़ी आपत्ति : रिपोर्ट

    राफेल डील में PMO के दखल पर रक्षा मंत्रालय ने जताई थी कड़ी आपत्ति : रिपोर्ट

    रक्षा मंत्रालय ने फ्रांस के साथ रफ़ाल सौदे की बातचीत (Rafale Deal) में प्रधानमंत्री कार्यालय के दखल पर एतराज़ जताया था. अंग्रेज़ी अखबार द हिंदू की ख़बर के मुताबिक रक्षा मंत्रालय तो सौदे को लेकर बातचीत कर ही रहा था, उसी दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय भी अपनी ओर से फ्रांसीसी पक्ष से 'समांतर बातचीत' में लगा था.

  • आज की राजनीति में बयानों की मर्यादा तार-तार

    आज की राजनीति में बयानों की मर्यादा तार-तार

    इस तरह के बयान फिल्मों में मोहल्ले के दादा टाइप के किरदार दिया करते थे मगर अब फिल्मों में भी इस तरह के सीन कम हो गए हैं. देश में संविधान है, कानून है, पुलिस है, कोर्ट है. इसके बाद भी एक केंदीय मंत्री यह कहते हैं कि हिन्दू लड़की को छूने वाले हाथ का वजूद खत्म कर देना चाहिए. यानी वे भीड़ को या अपने समर्थकों को कह रहे हैं कि कानून की ज़रूरत नहीं है. इस बयान से एक और मतलब निकल सकता है कि कोई हिन्दू लड़की के अलावा किसी और की लड़की को छू सकता है. मेरी लड़की और उसकी लड़की के इस बंटवारे को समझना चाहिए. एक सांसद और मंत्री को यह कहना चाहिए कि हमने ऐसी व्यवस्था बना दी है कि वह किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है मगर वो तो यह कह रहे हैं कि व्यवस्था को छोड़ो, हिन्दू लड़की को छूने वाले हाथ का वजूद खत्म कर दिया जाएगा.

  • 'हिंदू' राहुल से बीजेपी क्यों बेचैन?

    'हिंदू' राहुल से बीजेपी क्यों बेचैन?

    क्या बीजेपी को राहुल गांधी के हिंदू दिखने से परेशानी है? यह सवाल इसलिए क्योंकि जब से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदिरों के दर्शन शुरू किए और अब कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए हैं, बीजेपी उनकी हर छोटी-बड़ी बात पर नुक्ताचीनी कर रही है.

  • पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- 'चुनावी हिंदू' का स्वागत है

    पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- 'चुनावी हिंदू' का स्वागत है

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार से चुनाव प्रचार शुरू करने वाले हैं. मगर उससे पहले ही प्रदेश भाजपा प्रमुख और कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. बीएस येदियुरप्पा ने राहुल गांधी के मंदिर यात्रा पर तंज सकते हुए उन्हें  ‘चुनावी हिंदू’ बताया है. 

  • राहुल गांधी का गुजरात के मंदिरों में जाना दिखावे के लिए नहीं था: शशि थरूर

    राहुल गांधी का गुजरात के मंदिरों में जाना दिखावे के लिए नहीं था: शशि थरूर

    थरूर ने गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान राहुल के मंदिरों में जाने के बारे में पूछे जाने पर यह बात कही.

  • राहुल के मंदिर दौरों पर अरुण जेटली का तंज, बोले- जब भाजपा है तो 'क्लोन' की क्या जरूरत

    राहुल के मंदिर दौरों पर अरुण जेटली का तंज, बोले- जब भाजपा है तो 'क्लोन' की क्या जरूरत

    केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने  गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. शनिवार को गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लगातार मंदिरों के दौरे पर तंज कसते हुए जेटली ने हमला बोला. भाजपा के हिंदुत्व के प्रति झुकाव का संकेत करते हुए उन्होंने कहा कि जब मूल (ओरिजनल) मौजूद है तो लोग प्रतिरूप (क्लोन) को भला क्यों तरजीह देंगे.

  • कमाल की बात : हिंदू दिखने के दबाव में राहुल

    कमाल की बात : हिंदू दिखने के दबाव में राहुल

    राहुल गांधी इधर हिंदू दिखने की कोशिश करते नजर आते हैं…अपने अमेठी दौरे के दौरान भी दुर्गा जी के दर्शन करने गए...हाल में उन्होंने गुजरात में तीन मंदिरों में दर्शन किए और यूपी में अपनी किसान यात्रा के बीच 14 मंदिरों में दर्शन करने गए.....यह बड़ा सवाल है कि क्या बीजेपी की विशाल जीत से राहुल गांधी पर हिंदू दिखने का दबाव है?

Advertisement