NDTV Khabar

Hse


'Hse' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Manipur Board Class 12 Result: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    Manipur Board Class 12 Result: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    मणिपुर बोर्ड (COHSEM) की 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (Manipur Board Class 12 Result) जारी कर दिया गया है. 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (Manipur Board HSE Results) वेबसाइट manipurcohsem.com और manresults.nic.in पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स इन वेबसाइट्स पर  अपना रिजल्ट (Manipur Board HSE Results 2019) चेक कर सकते हैं. स्टूडेंट्स को रिजल्ट () चेक करने के लिए मांगी गई जानकारी जैसे रोल नंबर सबमिट करना होगा. मणिपुर बोर्ड ने 12वीं की परीक्षा 18 फरवरी से 20 मार्च तक आयोजित की थी.

  • Kerala VHSE Allotment 2017: एडमिशन लेने का आज है आखिरी दिन

    Kerala VHSE Allotment 2017: एडमिशन लेने का आज है आखिरी दिन

    केरल वोकेशनल उच्च माध्यमिक शिक्षा (VSHE) विभाग द्वारा जारी पहली अलॉटमेंट लिस्‍ट में सिलेक्‍ट किए गए स्‍टूडेंट्स का एडमिशन कंफर्म करने का आज अंतिम दिन है.

  • Manipur HSE Class 10th Result 2017: COHSEM आज manresults.nic.in पर घोषित कर सकता है नतीजे

    Manipur HSE Class 10th Result 2017:  COHSEM आज manresults.nic.in पर घोषित कर सकता है नतीजे

    काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन, मणिपुर (सीओएचएसईएम) आज 10वीं कक्षा के नतीजे घोषित कर सकता है. इस परीक्षा में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया था. रिजल्ट सीओएचएसईएम की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे.

  • Manipur class 12 HSE Results 2017: COHSEM ने घोषित किए नतीजे, manresults.nic.in पर करें चेक

    Manipur class 12 HSE Results 2017: COHSEM ने घोषित किए नतीजे, manresults.nic.in पर करें चेक

    काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन, मणिपुर (सीओएचएसईएम) ने 12वीं कक्षा (हायर सकेंडरी एग्जामिनेशन) के नतीजे घोषित कर दिए हैं. नतीजे आधिकारिक वेबसाइट Manresults.nic.in पर घोषित किए गए हैं. गौरतलब है कि बोर्ड के एक अधिकारी ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान इस बात की पुष्टि की थी कि रिजल्ट आज घोषित होने वाले हैं.

  • Kerala Class 12 Result 2017: नतीजे घोषित, keralaresults.nic.in पर करें चैक

    Kerala Class 12 Result 2017: नतीजे घोषित, keralaresults.nic.in पर करें चैक

    केरल उच्चतर सेकंडरी एजुकेशन (डीएचएसई) के निदेशालय ने कक्षा 12वीं (एचएससी और वीएचएसई) के परिणाम घोषित कर दिए हैं. यह परिणाम केरल के शिक्षा मंत्री प्रो सी सी रवींद्रनाथ ने पीआर चैंबर में घोषित किया. 12वीं की बोर्ड परीक्षा देने वाले छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्‍ट चैक कर सकते हैं. आपको बता दें कि बोर्ड पहले से ही 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित कर चुका है. छात्र अब अपनी परसेंटेज के अनुसार पसंदीदा कोर्स में एडिमशन ले सकेंगे.

  • Kerala HSE Result: आज दोपहर 2 बजे जारी होगा 12वीं का रिजल्ट, यहां कर सकते हैं चेक

    Kerala HSE Result: आज दोपहर 2 बजे जारी होगा 12वीं का रिजल्ट, यहां कर सकते हैं चेक

    एग्‍जाम सीजन खत्‍म होने के बाद रिजल्‍ट का सीजन शुरू हो गया है और एक के बाद एक बोर्ड रिजल्‍ट घोषित कर रहे हैं. केरल राज्य शिक्षा बोर्ड के 12वीं क्लास के स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म हो गया है. बोर्ड द्वारा परीक्षा परिणाम आज 2 बजे जारी किए जाने की संभावना है.