NDTV Khabar

Hssc group d


'Hssc group d' - 18 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • HSSC Group D Result: ग्रुप डी का रिजल्ट इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC Group D Result: ग्रुप डी का रिजल्ट इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC Group D Result जारी  कर दिया गया है. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट Hssc.gov.in पर रिजल्ट जारी हुआ है. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही अपना रिजल्ट (HSSC Group D Result 2019) चेक कर सकते हैं. बता दें कि ग्रुप डी की आंसर-की दिसंबर में ही जारी कर दी गई थी. ग्रुप डी की परीक्षा 10,11, 17 और 18 नवंबर को हुई थी.

  • HSSC ने 1007 पदों पर निकाली वैकेंसी, आवेदन की प्रक्रिया शुरू

    HSSC ने 1007 पदों पर निकाली वैकेंसी, आवेदन की प्रक्रिया शुरू

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने 1007 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इनमें  स्टेनोग्राफर, फिटर इंस्ट्रक्टर, क्राफ्ट इंस्ट्रक्टर, इलेक्ट्रीशियन, टर्नर, वेल्डर समेत कई अन्य पद शामिल हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 फरवरी है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार का ग्रेजुएट होना अनिवार्य है.

  • HSSC Group D Result: जल्द जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    HSSC Group D Result: जल्द जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) जल्द ही ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी कर देगा. ग्रुप डी के 18 हजार पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result 2018) इस महीने जारी किया जा सकता है. ग्रुप डी की आंसर-की दिसंबर में ही जारी कर दी गई थी, ऐसे में परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Result 2018) किसी भी समय जारी किया जा सकता है.

  • HSSC Male Constable Admit Card: एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    HSSC Male Constable Admit Card: एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) ने कॉन्सटेबल (पुरुष) के पदों पर होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card) जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे अपना एडमिट कार्ड (HSSC Constable Admit Card) HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट Hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. कॉन्सटेबल (पुरुष) भर्ती परीक्षा 23 दिसंबर 2018 को आयोजित की जाएगी.

  • HSSC Group D Result 2018: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट

    HSSC Group D Result 2018: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) जल्द ही ग्रुप डी के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी कर दिया जाएगा. बता दें कि कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे (KMP Expressway) के उद्घाटन के मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था, ''हरियाणा ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट 1 महीने में जारी कर दिया जाएगा.'' यानी कि परीक्षा का रिजल्ट इस महीने 20 तारीख से पहले या बाद में जारी कर दिया जाएगा.

  • HSSC: जल्द जारी हो सकता है SI Admit Card, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    HSSC: जल्द जारी हो सकता है SI Admit Card, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    HSSC SI Admit Card आज किसी भी समय जारी किया जा सकता है. HSSC सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card) ऑफिशल वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी करेगा. उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड (HSSC SI Admit Card 2018) इस वेबसाइट पर जाकर ही डाउनलोड कर पाएंगे. सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2 दिसंबर को आयोजित की जाएगी. परीक्षा 2 दिसंबर को दो शिफ्टों में होगी.

  • HSSC Group D Result: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट?

    HSSC Group D Result: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट?

    ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Group D Result) जारी होने के बाद उम्मीदवार अपना रिजल्ट हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. HSSC ने ग्रुप डी की पहले बैच की परीक्षा 10 और 11 नवंबर और दूसरे बैच की परीक्षा 17 और 18 नवंबर को आयोजित की थी.

  • Haryana: मनोहर लाल खट्टर ने की बड़ी घोषणा, हरियाणा में 90 हजार पदों पर होगी भर्तियां

    Haryana: मनोहर लाल खट्टर ने की बड़ी घोषणा, हरियाणा में 90 हजार पदों पर होगी भर्तियां

    मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि राज्य में अभी 10, 000 पदों पर भर्तियां पेंडिग हैं. खट्टर ने कहा कि राज्य के पुलिस और अन्य विभागों में जल्द ही 20,000 पदों पर भर्ती होगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही राज्य में करीब 80 से 90 हजार पदों पर भर्तियां होगी. आपको बता दें कि हरियाणा में सब इंस्पेक्टर (Haryana Police SI) और कॉन्सटेबल (Haryana Police Constable) के पदों पर जल्द ही भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी.

  • HSSC Group D Admit Card: आज जारी हो सकता है दूसरे बैच की परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    HSSC Group D Admit Card: आज जारी हो सकता है दूसरे बैच की परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन (HSSC) आज ग्रुप डी की दूसरी बैच की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (HSSC Group D Admit Card) जारी कर देगा. उम्मीदवार ग्रुप डी की दूसरे बैच की परीक्षा के एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card) ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

  • HSSC Group D Admit Card: आज जारी होगा 17 और 18 नवंबर को होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    HSSC Group D Admit Card: आज जारी होगा 17 और 18 नवंबर को होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन आज ग्रुप डी की दूसरे बैच की परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर देगा. उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. दूसरे बैच की परीक्षा 17 और 18 नवंबर को होगी.

  • HSSC Group D Admit Card: कल जारी होगा 17 और 18 नवंबर को होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड

    HSSC Group D Admit Card: कल जारी होगा 17 और 18 नवंबर को होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमिशन 7 नवंबर यानी कल ग्रुप डी के पदों पर दूसरे बैच की परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर देगा. उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. दूसरे बैच की परीक्षा 17 और 18 नवंबर को होगी.

  • HSSC Group D Admit Card: एडमिट कार्ड जारी, जानिए ग्रुप डी परीक्षा का पैटर्न

    HSSC Group D Admit Card: एडमिट कार्ड जारी, जानिए ग्रुप डी परीक्षा का पैटर्न

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) 2 नवंबर को ग्रुप डी की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (HSSC Group D Admit Card) जारी कर चुका है. HSSC ने अभी सिर्फ पहले बैच की 10 और 11 नवंबर को होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card) जारी किए हैं.

  • HSSC Group D Admit Card 2018: एक क्लिक में डाउनलोड करें एडमिट कार्ड, ये है Direct Links

    HSSC Group D Admit Card 2018: एक क्लिक में डाउनलोड करें एडमिट कार्ड, ये है Direct Links

    HSSC Group D Admit Card जारी हो चुका है. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी की पहले बैच की परीक्षा 10 और 11 नवंबर को होगी.

  • HSSC Group D Admit Card: जारी हुआ एडमिट कार्ड, ऐसे कर सकते हैं Download

    HSSC Group D Admit Card: जारी हुआ एडमिट कार्ड, ऐसे कर सकते हैं Download

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी के पदों पर पहले बैच की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो चुकी है. ग्रुप डी की पहले बैच की परीक्षा 10 और 11 नवंबर को होगी. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड उम्मीदवार हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

  • HSSC: ग्रुप डी परीक्षा के एडमिट कार्ड 2 नवंबर को होंगे जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    HSSC: ग्रुप डी परीक्षा के एडमिट कार्ड 2 नवंबर को होंगे जारी, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी की 10 और 11 नवंबर की परीक्षा के एडमिट कार्ड जल्द ही जारी कर देगा. पहले बैच की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 2 नवंबर को जारी किया जाएगा. जबकि दूसरे बैच की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 7 नवंबर को जारी होगा.

  • HSSC Group D Admit Card: जल्द ही जारी होंगे एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    HSSC Group D Admit Card: जल्द ही जारी होंगे एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी की परीक्षा के लिए आज एडमिट कार्ड जारी कर देगा. उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. भर्ती परीक्षा 10,11, 17 और 18 नवंबर को होगी.

  • HSSC Group D: 18 हजार से ज्यादा पदों पर नवंबर में होगी परीक्षा, जानिए कब जारी होगा एडमिट कार्ड

    HSSC Group D: 18 हजार से ज्यादा पदों पर नवंबर में होगी परीक्षा, जानिए कब जारी होगा एडमिट कार्ड

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ग्रुप डी के पदों पर जल्द ही भर्ती परीक्षा आयोजित करने वाला है. Group D के पदों पर भर्ती परीक्षा 10,11, 17 और 18 नवंबर को होगी. ये परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. पहली शिफ्ट 10:30 से 12 बजे और दूसरी शिफ्ट 3 बजे से शाम 4:30 बजे होगी. ग्रुप डी के तहत चपरासी, बेलदार, माली, हेल्पर, असिस्टेंट और अन्य के 18 हजार 218 पदों पर भर्ती होनी है.

  • Group D के 18 हजार से ज्यादा पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Group D के 18 हजार से ज्यादा पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (Haryana SSC) ने ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. ग्रुप डी (HSSC Group D) के तहत 18218 उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का 10वीं पास होना अनिवार्य है.