Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Hydrabad encounter


'Hydrabad encounter' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • तेलंगाना एनकाउंटर : ओवैसी कार्रवाई के खिलाफ, महाराष्ट्र की सांसद ने कहा पुलिस का अभिनंदन करें

    तेलंगाना एनकाउंटर : ओवैसी कार्रवाई के खिलाफ, महाराष्ट्र की सांसद ने कहा पुलिस का अभिनंदन करें

    तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hydrabad) में महिला पशु चिकित्सक के गैंग रेप और हत्या के चार आरोपियों की मुठभेड़ (Encounter) में मौत को लेकर सांसदों के अलग-अलग विचार हैं. अपना दल की अनुप्रिया पटेल मानती हैं कि सजा कानूनी प्रक्रिया से मिलनी चाहिए. महाराष्ट्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा कि पुलिस का अभिनंदन करना चाहिए. हैदराबाद के सांद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वे एनकाउंटर के खिलाफ हैं.

  • इस खतरनाक न्याय से सावधान

    इस खतरनाक न्याय से सावधान

    क्या एक बर्बरता का जवाब दूसरी बर्बरता हो सकती है? क्या किसी लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी जमात को ये इजाज़त दी जा सकती है कि वह अपनी मर्ज़ी से गुनहगारों को पकड़े, चार दिन हिरासत में रखे और पांचवें दिन गोली मार दे? फिर इसमें और उस मॉब लिंचिंग में क्या अंतर है जो पिछले वर्षों में कभी गो-तस्करी, कभी बच्चा-चोरी और कभी किसी बहाने हम अपने चारों तरफ़ होता देखते रहे हैं?

  • गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों का हैदराबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर, टॉप ट्रेंड कर रहा है #Singham, लोग बोले- 'अब मिली शांति...'

    गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों का हैदराबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर, टॉप ट्रेंड कर रहा है #Singham, लोग बोले- 'अब मिली शांति...'

    तेलंगाना (Telangana) में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. ट्विटर पर #hyderabadpolice और #singham जैसे हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. लोग हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग उन्‍हें रियल लाइफ का सिंघम बता रहे हैं.

  • हैदराबाद एनकांउटर के बाद 'निर्भया' की मां ने भी की दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

    हैदराबाद एनकांउटर के बाद 'निर्भया' की मां ने भी की दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

    बता दें कि तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था.  पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर शुक्रवार तड़के 3 बजे हुआ है.

Advertisement