NDTV Khabar

Idukki


'Idukki' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अस्पताल के बिस्तर पर पड़े केरल के छात्र ने कहा: मुझे सीनियर्स ने 3 घंटे तक पीटा

    अस्पताल के बिस्तर पर पड़े केरल के छात्र ने कहा: मुझे सीनियर्स ने 3 घंटे तक पीटा

    केरल के इडुक्की में टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट के फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट को सीनियर्स द्वारा रैगिंग के तहत बुरी तरह से पीटे जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि फर्स्ट ईयर के एक स्टूडेंट को सीनियर्स ने रैगिंग के दौरान कथित तौर पर काफी बुरी तरह से पीटा, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित छात्र के पैर में कई जगह चोटें आईं हैं. हालांकि, सेकेंड ईयर के पांच स्टूडेंट्स पर शिकायत के बाद रैगिंग का मामला दर्ज किया गया है. 

  • केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ की तबाही, इडुक्की बांध के पांचों गेट खुले : 10 बातें

    केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ की तबाही, इडुक्की बांध के पांचों गेट खुले : 10 बातें

    केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ ने भयंकर तबाही मचाई है. बाढ़ के ख़तरे से बचने के लिए 22 बांधों को खोला गया है. हालात का अंदाज़ा इससे लगाया जा सकता है कि एशिया के सबसे बड़े इडुक्की बांध के दरवाज़े 26 साल के बाद खोलने की नौबत आई है. कहा जा रहा है कि 45 साल पुराने इडुक्की बांध में इतना पानी कभी नहीं भरा. इडुक्की बांध के पांचों गेट खोल दिए गए हैं. जगह-जगह लैंडस्लाइड की वजह से 26 लोगों की मौत हुई है. कई लोग लापता हैं. कन्नूर, इडुक्की, कोझिकोड, वायनाड, मल्लपुरम सबसे प्रभावित इलाक़े हैं. एर्नाकुलम, अलप्पुझा और पलक्कड़ ज़िले भी प्रभावित हैं. कई इलाक़ों में रेड अलर्ट जारी किया गया है.

  • केरल के आधे हिस्से में बाढ़ से त्राहिमाम, 29 लोगों की मौत, 54,000 से ज्यादा लोग बेघर

    केरल के आधे हिस्से में बाढ़ से त्राहिमाम, 29 लोगों की मौत, 54,000 से ज्यादा लोग बेघर

    केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ ने भयंकर तबाही मचा दी है. बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है तो कई जगह भूस्खलन हुआ है. अब तक बारिश और लैंडस्लाइड की वजह से 29 लोगों की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बाढ़ से प्रभावित केरल को केंद्र की ओर से हर संभव मदद दी जाएगी.

  • केरल में भारी बारिश और भूस्खलन से 24 लोगों की मौत, कई बांध खोले गए

    केरल में भारी बारिश और भूस्खलन से 24 लोगों की मौत, कई बांध खोले गए

    केरल में बाढ़ जनित घटनाओं एवं भूस्खलन के कारण कम से कम 22 लोगों की मौत हो गयी है. गृह मंत्रालय ने गुरुवार को यह जानकारी दी. केरल राज्य आपात अभियान केन्द्र के अनुसार बीती रात से भारी बारिश एवं भूस्खलन के चलते 22 लोगों की जान चली गयी है.

  • केरल में परिवार के 4 सदस्यों के शव घर के पीछे एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए मिले

    केरल में परिवार के 4 सदस्यों के शव घर के पीछे एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए मिले

    केरल के इडुक्की जिले में चार दिन से कथित तौर पर लापता चल रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव घर के पिछवाड़े में एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए बरामद किए गए. पुलिस ने बताया कि शवों पर घाव के निशान पाए गए हैं. मृतकों की शिनाख्त कृष्णनन (52), पत्नी सुशीला(50), बेटी अर्शा(21) और बेटे अर्जुन (19) के तौर पर की गई है.

  • मरीज को सुझाई दवा चखने के बाद कोमा में गए डॉक्टर की नौ साल बाद मौत

    मरीज को सुझाई दवा चखने के बाद कोमा में गए डॉक्टर की नौ साल बाद मौत

    नौ साल पहले अपने एक मरीज को सुझाई गयी एक दवा को चखने के बाद कोमा में चले गए 46 साल के एक आयुर्वेदिक चिकित्सक की सोमवार को मौत हो गयी. डॉक्टर की मौत कोच्चि के पास पैपरा में उनके घर में हुई.

  • केरल : प्रोफेसर का हाथ काटने वाले मुख्य आरोपी ने आत्मसमर्पण किया

    केरल : प्रोफेसर का हाथ काटने वाले मुख्य आरोपी ने आत्मसमर्पण किया

    पांच साल पहले केरल के प्रोफेसर का हाथ काटने के मुख्य आरोपी ने कोच्चि के एक कोर्ट में आत्म-समर्पण कर दिया है। 2010 की इस वारदात में इस साल 13 लोगों को दोषी करार दे दिया गया है।

  • केरल में फोटो खिंचवाते समय हाथी के पैर के नीचे आई महिला, मौत

    केरल में फोटो खिंचवाते समय हाथी के पैर के नीचे आई महिला, मौत

    दिपाली (27) नामक यह महिला गुजरात के नर्मदा जिले के उस 14-सदस्यीय समूह का हिस्सा थीं, जो यहां छुट्टियां मनाने आया था। हादसा सोमवार शाम यहां हाथी कैंप में हुआ।