NDTV Khabar

Iim rohtak


'Iim rohtak' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IIM रोहतक ने आठवें दीक्षांत समारोह का किया आयोजन

    IIM रोहतक ने आठवें दीक्षांत समारोह का किया आयोजन

    भारतीय प्रबंध संस्थान, रोहतक (IIM Rohtak) ने आठवें दीक्षांत (8th Convocation) समारोह का आयोजन कर कई छात्रों को डिग्री-डिप्लोमा प्रदान किया. रविवार को संस्थान की तरफ से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई. बयान में बताया गया कि पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (पीजीपी) और फेलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (एफपीएम) के 254 विद्यार्थियों को रविवार को डिग्री-डिप्लोमा दिए गए.

  • IIM रोहतक के निदेशक के खिलाफ यौन उत्पीड़न की FIR दर्ज, निदेशक ने कहा-महिला ने की बदले की कार्रवाई

    IIM रोहतक के निदेशक के खिलाफ यौन उत्पीड़न की FIR दर्ज, निदेशक ने कहा-महिला ने की बदले की कार्रवाई

    आईआईएम रोहतक के निदेशक प्रो. धीरज शर्मा के खिलाफ इसी संस्थान की एक फैकल्टी ने यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है. महिला फैकल्टी ने रोहतक के महिला पुलिस स्टेशन में ये एफआईआर दर्ज करवाई है. फैकल्टी की शिकायत पर पुलिस ने 29 मई को धारा 354 और 354 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है. ये धाराएं यौन प्रताड़ना के मामले से जुड़ी हैं. इस महिला ने इससे पहले 25 मई को IIM रोहतक के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के चेयरमैन प्रो. रविकांत से भी इस बारे में शिकायत की थी, जिसमें निदेशक प्रो धीरज शर्मा द्वारा अनुचित व्यवहार और प्रताड़ना की शिकायत की गई है.

  • दो सांसदों ने की IIM रोहतक के डायरेक्टर की नियुक्ति में गड़बड़ी की शिकायत, जावड़ेकर को लिखी चिट्ठी

    दो सांसदों ने की IIM रोहतक के डायरेक्टर की नियुक्ति में गड़बड़ी की शिकायत, जावड़ेकर को लिखी चिट्ठी

    क्या आईआईएम रोहतक के निदेशक की नियुक्ति प्रक्रिया में नियमों की अनदेखी हुई? कम से कम दो सांसदों और सूचना अधिकार के लिए काम कर रही दिल्ली स्थित संस्था एनसीपीआरआई के एक सदस्य ने राष्ट्रपति और मानव संसाधन विकास मंत्री को चिट्ठी लिखकर नियुक्ति में गड़बड़ी की शिकायत की है.

  • वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए IIM Rohtak में एडमिशन पाने का मौका, इस तारीख से पहले करें अप्लाई

    वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए IIM Rohtak में एडमिशन पाने का मौका, इस तारीख से पहले करें अप्लाई

    इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) रोहतक ने वर्किंग प्रोफेशनल्स के लिए एग्जक्यूटिव पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम (PGP) में दाखिले के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस कोर्स के लिए उम्मीदवार http://www.iimrohtak.ac.in/ पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।