NDTV Khabar

Ind vs wi 2nd odi


'Ind vs wi 2nd odi' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs WI ODI: सौरव गांगुली बोले, 'वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के स्‍तर के हैं विराट कोहली'

    IND vs WI ODI: सौरव गांगुली बोले,  'वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के स्‍तर के हैं विराट कोहली'

    वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बुधवार को विराट ने ऐसी शतकीय पारी खेली कि रिकॉर्ड धड़ाधड़ उनके पर दर्ज होने लगे. अपनी इस पारी के दौरान विराट ने एक साथ कई छोटे-बड़े रिकॉर्ड बना डाले. उन्‍होंने वनडे में अपने 10 हजार रन पूरे किए, होमग्राउंड पर चार हजार रन पूरे करने की उपलिब्‍ध हासिल की और कैलेंडर ईयर में 11वीं पारी में ही 1000 रन का आंकड़ा छू लिया.

  • IND vs WI 2nd ODI: उमेश यादव को 'अनचाहे रिकॉर्ड' से भगवान बचाए

    IND vs WI 2nd ODI: उमेश यादव को 'अनचाहे रिकॉर्ड' से भगवान बचाए

    उमेश यादव ने गुवहाटी में पहले डे-नाइट वनडे मुकाबले में 10 ओवर में 64 रन दिए थे और उनके हिस्से में एक भी विकेट नहीं आया था. वहीं, विशाखापट्टम में उमेश ने 10 ओवरों मे 78 रन दे डाले और सिर्फ पुछल्ले नर्स का एक ही विकेट ले सके

  • IND vs WI 2nd ODI: विराट कोहली का यह रिकॉर्ड है अपने आप में बम, 47 साल में पहली बार हुआ बड़ा धमाका

    IND vs WI 2nd ODI: विराट कोहली का यह रिकॉर्ड है अपने आप में बम, 47 साल में पहली बार हुआ बड़ा धमाका

    जिस गति से विराट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दूसरे वनडे में दस हजार रन पूरे किए, क्रिकेट जगत अब उन्हें मॉडर्न ब्रेडमैन कहने लगा है. विराट ने अपने इस कारनामे के लिए सिर्फ 205 पारियां लीं, जबकि सचिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दस हजार रन पूरा करने के लिए 259 पारियां ली थीं

  • IND vs WI 2nd ODI: 'रनमशीन' विराट कोहली को ICC ने दिया यह 'खास' सम्‍मान

    IND vs WI 2nd ODI: 'रनमशीन' विराट कोहली को ICC ने दिया यह 'खास' सम्‍मान

    विराट ने सीरीज के पहले वनडे में भी 140 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी और वे मैन ऑफ द मैच रहे थे. विराट अब तक वनडे मैचों में 37 शतक बना चुके हैं और इस मामले में मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ही उनसे आगे हैं. सचिन के वनडे मैचों में 49 शतक हैं. यही नहीं विराट अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में 61 शतक जड़ चुके हैं. कोहली को दूसरे वनडे से पहले 10 हजार वनडे रन के आंकड़े तक पहुंचने के लिए 81 रन की जरूरत थी.

  • IND vs WI: धवन फिर हुए फ्लॉप तो ट्विटर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा, आए ऐसे Reactions

    IND vs WI: धवन फिर हुए फ्लॉप तो ट्विटर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा, आए ऐसे Reactions

    भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ दूसरा वनडे विशाखापटनम (Vishakhapatnam) में खेला जा रहा है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) शानदार प्रदर्शन करेंगे और धमाकेदार वापसी करेंगे. लेकिन इस बार भी धवन फ्लॉप साबित हुए.

  • IND vs WI, 2nd ODI: भारत की उम्मीदों पर होप ने फेरा पानी, विशाखापट्टनम वनडे टाई

    IND vs WI, 2nd ODI: भारत की उम्मीदों पर होप ने फेरा पानी, विशाखापट्टनम वनडे टाई

    फुल पैसा वसूल... भारत और वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के बीच विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में इन्‍हीं शब्‍दों में बयां किया जा सकता है. इस मैच में न टीम इंडिया जीती और न ही वेस्‍टइंडीज, आखिरकार जीता क्रिकेट का खेल और इसका गेंद-दर-गेंद हावी होता रोमांच.

  • IND vs WI 2nd ODI: सचिन तेंदुलकर को इस मामले में पीछे छोड़ सकते हैं रोहित शर्मा..

    IND vs WI 2nd ODI: सचिन तेंदुलकर को इस मामले में पीछे छोड़ सकते हैं रोहित शर्मा..

    वनडे इंटरनेशनल में सचिन तेंदुलकर ने 463 मैचों की 452 पारियों में 195 छक्‍के जमाए हैं. टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने इस समय 189 मैच की 183 पारियों में 194 छक्‍के लगाए हैं. दूसरे वनडे में रोहित अगर दो या इससे ज्‍यादा छक्‍के लगाने में सफल रहे तो इस मामले में सचिन तेंदुलकर से आगे निकल जाएंगे.

  • IND vs WI:दूसरे वनडे में विराट कोहली सहित टीम इंडिया के ये खिलाड़ी बना सकते हैं 'खास' रिकॉर्ड

    IND vs WI:दूसरे वनडे में विराट कोहली सहित टीम इंडिया के ये खिलाड़ी बना सकते हैं 'खास' रिकॉर्ड

    वनडे क्रिकेट में विराट कोहली इस समय 10 हजार रन का आंकड़ा छूने से महज 81 रन दूर हैं. टीम इंडिया के कप्‍तान इस समय जिस फॉर्म में चल रहे हैं, उस लिहाज से पूरी उम्‍मीद है कि वे दूसरे वनडे में ही 10 हजार रन के शिखर को छू लेंगे. वे ऐसा करके वनडे में सबसे तेजी से 10 हजार रन बनाने वाले बल्‍लेबाज बन सकते हैं. विराट ने अब तक 212 वनडे की 204 पारियों में 9919 रन बनाए हैं.