NDTV Khabar

India slams pakistan


'India slams pakistan' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान के यूएन जाने पर भड़के शशि थरूर, कहा- एक इंच जमीन भी नहीं देंगे

    कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान के यूएन जाने पर भड़के शशि थरूर, कहा- एक इंच जमीन भी नहीं देंगे

    शशि थरूर ने अमेरिका द्वारा कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थ बनने की पेशकश पर भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. इस मसले पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी अपनी राय ट्वीट करके रखी थी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राजनयिक शशि थरूर ने कहा था कि मुझे वाकई नहीं लगता है कि ट्रम्प को थोड़ा भी अंदाजा है कि वह क्या बात कर रहे हैं? या तो उन्हें किसी ने मामले की जानकारी नहीं दी या वह समझे नहीं कि मोदी क्या कह रहे थे या फिर भारत का तीसरे पक्ष की मध्यस्थता को लेकर क्या रुख है.

  • पाक मंत्री के 'गुगली' वाले बयान पर सुषमा स्वराज का पलटवार, कहा- यह सिखों के लिए बेहद अपमानजनक टिप्पणी

    पाक मंत्री के 'गुगली' वाले बयान पर सुषमा स्वराज का पलटवार, कहा- यह सिखों के लिए बेहद अपमानजनक टिप्पणी

    पाकिस्तान के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने कुछ दिन पहले करतारपुर गलियारे आने को लेकर भारत सरकार को दिए निमंत्रण पर कह था कि ऐतिहासिक करतारपुर गलियारे के शिलान्यास कार्यक्रम में भारत सरकार की मौजूदगी सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक 'गुगली' फेंकी, जिसकी वजह से भारत की नरेंद्र मोदी सरकार ने दो मंत्रियों को कार्यक्रम में शिरकत के लिए भेजा.

  • करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के मौके पर इमरान ने अलापा कश्मीर राग, भारत ने जताई नाराजगी- कही यह बात

    करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के मौके पर इमरान ने अलापा कश्मीर राग, भारत ने जताई नाराजगी- कही यह बात

    करतारपुर साहिब कॉरिडोर का शिलान्यास पाकिस्तान में भी हो गया. सिख धर्म के पहले गुरु बाबा नानक देव जी ने अपने जीवन के आखरी 18 साल करतारपुर में गुजारे थे. सिख समुदाय की 70 सालों से चली आ रही मांग आज अंजाम पर पंहुची, लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भाषण पर भारत ने सवाल खड़े किए हैं.

  • कश्मीर और पंजाब के आंतकवादियों को साथ लाने को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह का पाकिस्तानी सेना पर बड़ा हमला, कहा...

    कश्मीर और पंजाब के आंतकवादियों को साथ लाने को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह का पाकिस्तानी सेना पर बड़ा हमला, कहा...

    सीएम अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने बताया कि राज्य में हुए आतंकवादी हमलों में पाकिस्तान का हाथ होने के शक की वजह से ही उन्होंने करतार सिंह साहेब कॉरिडोर को लेकर मिले पाकिस्तान के निमंत्रण को ठुकरा दिया. सीएम सिंह ने बताया कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कश्मीरी और पंजाबी आतंकवादी एक साथ पाकिस्तानी सेना की देखरेख में ऑपरेशन कर रहे हैं. इन आंतकवादी संगठनों के संपर्क में खासतौर पर छात्र भी आ रहे हैं. पंजाब के कॉलेजों में 6 हजार से ज्यादा कश्मीरी छात्र पढ़ते हैं.