NDTV Khabar

India vs pakistan live score


'India vs pakistan live score' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Asia Cup 2018: जीत के बाद भारतीय फैन्स ने गाया वंदे मातरम, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

    Asia Cup 2018: जीत के बाद भारतीय फैन्स ने गाया वंदे मातरम, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

    एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया. जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया तो भारतीय फैन्स वंदे मातरम गाने लगे. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा- जीजू, पीछे देखकर हिलाने लगे हाथ, देखें VIDEO

    Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने शोएब मलिक को कहा- जीजू, पीछे देखकर हिलाने लगे हाथ, देखें VIDEO

    एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को फिर हरा दिया.वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शोएब मलिक (Shoaib Malik) को भारतीय फैन्स जीजू कहते नजर आ रहे हैं.

  • India vs Pakistan, Asia Cup Live Score: टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को 9 विकेट से दी करारी शिकस्‍त, फाइनल में जगह लगभग पक्‍की

    India vs Pakistan, Asia Cup Live Score: टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को 9 विकेट से दी करारी शिकस्‍त, फाइनल में जगह लगभग पक्‍की

    एशिया कप 2018 में कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन की पहले विकेट के लिये रिकॉर्ड साझेदारी के दम पर भारत ने रविवार को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर लगातार दूसरे मैच में 63 गेंदें शेष रहते हुए नौ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज करके एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित की.

  • India vs Pakistan, Asia Cup: सुपर फोर में आज पाकिस्तान से होगी भारत की भिड़ंत, जानें रोचक तथ्य

    India vs Pakistan, Asia Cup: सुपर फोर में आज पाकिस्तान से होगी भारत की भिड़ंत, जानें रोचक तथ्य

    India vs Pakistan: एशिया कप में सुपर फ़ोर के अपने दूसरे मुक़ाबले में आज भारत की टक्कर पाकिस्तान के साथ होगी. दोनों टीमों के बीच हुए लीग मैच में भारत ने पाकिस्तान पर 8 विकेट से आसान जीत दर्ज की थी. पाकिस्तान की नज़र उस हार का बदला लेने पर होगी. अब तक दोनों देशों के बीच 130 मुक़ाबले हुए हैं, जिसमें भारत ने 53 जबकि पाकिस्तान ने 73 मैच जीते हैं.

  • Asia Cup 2018: तो इसलिए वायरल वीडियो में पाकिस्तानी फैन आदिल ताज ने गाया था भारत का राष्ट्रगान

    Asia Cup 2018: तो इसलिए वायरल वीडियो में पाकिस्तानी फैन आदिल ताज ने गाया था भारत का राष्ट्रगान

    19 सितंबर को हुए भारत बनाम पाकिस्तान के एशिया कप मुकाबले से पहले भारतीय राष्ट्रगान गाते दिखने वाले पाकिस्तानी क्रिकेट फैन आदिल ताज का कहना है कि ''हमारे आस पास कुछ भारतीय फैन बैठे हुए थे. जब हमारा राष्ट्रगान बजा, तब मैंने देखा कि वे इसके सम्मान में खड़े हो गये और इस पर उन्होंने तालियां भी बजाई.  मैंने पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाया और जब भारत का राष्ट्रगान बजा तब मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. पाकिस्तानी फैन्स ने भी काफी सम्मान से इसे सुना. शांति की तरफ हमारा एक छोटा सा प्रयास था. भारत और पाकिस्तान के अगले मुकाबले में दोनों देशों के झंडे के साथ आने की योजना बना रहा हूं.''

  • Asia Cup 2018: पाकिस्तानी फैन्स ने भारतीयों के साथ गाया राष्ट्रगान, वायरल हुआ VIDEO

    Asia Cup 2018: पाकिस्तानी फैन्स ने भारतीयों के साथ गाया राष्ट्रगान, वायरल हुआ VIDEO

    एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत रही. पहले हॉन्ग कॉन्ग को हराया फिर पाकिस्तान को एकतरफा हराकर सुपर-4 में एंट्री की.

  • Asia Cup 2018: धोनी ने बाउंड्री पर लिया ऐसा कैच, देखकर झूम उठे फैन्स, वायरल हुआ Video

    Asia Cup 2018: धोनी ने बाउंड्री पर लिया ऐसा कैच, देखकर झूम उठे फैन्स, वायरल हुआ Video

    एशिया कप (Asia Cup 2018) में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एमएस धोनी बाउंड्री पर कैच करते दिख रहे हैं.

  • Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से कहा कुछ ऐसा, नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें VIDEO

    Asia Cup 2018: भारतीय फैन्स ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से कहा कुछ ऐसा, नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें VIDEO

    Asia Cup 2018 का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां पाकिस्तानी क्रिकेटर बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और भारतीय फैन्स शोएब मलिक से कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर वो जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

  • INDvsPAK: भारत बनाम पाकिस्तान के मैच से पहले वीरेंद्र सहवाग बोले- इस मामले में भी इंडिया चैंपियन है

    INDvsPAK: भारत बनाम पाकिस्तान के मैच से पहले वीरेंद्र सहवाग बोले- इस मामले में भी इंडिया चैंपियन है

    एशिया कप (Asia Cup 2018) में भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan, Asia Cup 2018) के बीच रोमांचक मुकाबला जारी है. भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले के लिए क्रिकेट जगत के लोगों की नजर बनी हुई है. पाकिस्तान को टीम इंडिया ने शुरुआती झटके तो दिये, मगर अब बाबर आजम और शोएब मलिक की बीच अच्छी साझेदारी पनपी. अभी भारत बनाम पाकिस्तान के मैच में परिणाम क्या होंगे, यह तो मैच के अंत में ही पता चलेगा, मगर उससे पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग  (Virender Sehwag) ने ब्रेक द बियर्ड मामले में पाकिस्तान के सामने टीम इंडिया ही चैंपियन है. 

  • India Vs Pakistan, Asia Cup 2018: इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से दी पटखनी, रोहित शर्मा ने जड़ी हाफ सेंचुरी

    India Vs Pakistan, Asia Cup 2018: इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से दी पटखनी, रोहित शर्मा ने जड़ी हाफ सेंचुरी

    एशिया कप 2018 के सबसे रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, मगर यह फैसला सरफराज पर भारी पड़ गया. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए पाकिस्तान को 162 रनों पर ऑल ऑउट कर दिया. भारतीय टीम ने शानदार बैटिंग करते हुए 8 विकेट से मैच जीत लिया. भारत की ओर से सर्वाधिक स्कोर रोहित शर्मा ने 52 रन बनाए. भारत-बनाम पाकिस्तान  (India Vs Pakistan) यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जहां क्रिकेट जगत के फैन्स की भीड़ उमड़ी.

  • Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर फैन्स का रोमांच चरम पर, देखें तस्वीरें

    Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर फैन्स का रोमांच चरम पर, देखें तस्वीरें

    वैसे तो एशिया कप की शुरुआत, 15 सितंबर से ही हो गई है, मगर एशिया कप का सबसे दिलचस्प और बड़ा मुक़ाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच है. भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट होना एक तरह से असामान्य घटना मानी जाती है, बावजूद इसके इस खेल पर न सिर्फ दोनों देशों के प्रशंसकों की नजरें होती हैं, बल्कि पूरे क्रिकेट जगत की निगाहें भारत-पाकिस्तान के बीच के मुकाबले पर होती है. एशिया कप में दोनों टीमों का रिकॉर्ड बराबरी का रहा है और दोनों टीमें एक दूसरे को टक्कर देती नजर आती हैं. मगर आज एक बार फिर से क्रिकेट जगत की निगाहें थम गई हैं और क्रिकेट के मैदान से लेकर गली-नुक्कड़ों पर क्रिकेट फैन्स की बेताबी देखती बन रही है. हालांकि, पाकिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. 

  • Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान के बीच मैच आज, एशिया कप में अब तक बराबरी का रहा है मुकाबला

    Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान के बीच मैच आज, एशिया कप में अब तक बराबरी का रहा है मुकाबला

    एशिया कप का सबसे दिलचस्प और बड़ा मुक़ाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. सबकी निगाहें इस मुक़ाबले पर टिकी हैं. टीम इंडिया में केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की वापसी तय मानी जा रही है. दोनों टीमें पिछली बार चैंपियन्स ट्रॉफ़ी के फ़ाइनल में भिड़ी थीं जहां पाकिस्तान ने शानदार जीत के साथ ट्रॉफ़ी अपने नाम की थी, लेकिन एशिया कप के वनडे मैचों में दोनो टीमों का रिकॉर्ड बराबरी का रहा है. ऐसे में एक और ज़ोरदार मैच की फ़ैन्स को उम्मीद है.

  • टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान में जश्न, बोले- 'जीत कर भी हारे कोहली'

    टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान में जश्न, बोले- 'जीत कर भी हारे कोहली'

    टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स पाकिस्तान के नंबर वन बनने का जश्न मनाने लगे. किसी ने टीम इंडिया को धन्यवाद किया तो किसी ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया.

  • INDvsPAK, ICC WWC : भारतीय महिला टीम ने लिया चैंपियंस ट्रॉफी की हार का बदला, पाकिस्‍तान को 95 रन से हराया

    INDvsPAK, ICC WWC : भारतीय महिला टीम ने लिया चैंपियंस ट्रॉफी की हार का बदला, पाकिस्‍तान को 95 रन से हराया

    आईसीसी महिला वर्ल्‍डकप में रविवार को भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तान को 95 रन से हरा दिया. भारतीय टीम मैच में पाकिस्तान को सिर्फ 170 रनों का लक्ष्य दे सकी. पूरी टीम निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट खोकर 169 रन ही बना सकी. जवाब में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के आगे पाकिस्‍तान की पूरी टीम 38.1 ओवर में महज 74 रन बनाकर आउट हो गई.

  • CT INDvsPAK: एकतरफा बन गया 'महामुकाबला', टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को 124 रन से दी करारी मात

    CT INDvsPAK: एकतरफा बन गया 'महामुकाबला', टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को 124 रन से दी करारी मात

    चैंपियंस ट्रॉफी के अंतर्गत आज हुआ भारत और पाकिस्‍तान के बीच का महामुकाबला एकतरफा बनकर रह गया. विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया ने बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों में शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तान को 124 रन (डकवर्थ लुईस नियम) से हरा दिया. बारिश के कारण यह मैच कई बार बाधित हुआ. पाकिस्‍तान के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने निर्धारित 48 ओवर में 319 रन बनाए थे. लगातार बारिश के कारण पाकिस्‍तान को 41 ओवर में 289 रन का लक्ष्‍य दिया गया. जवाब में पाकिस्‍तानी टीम 164 रन पर आउट हो गई.