NDTV Khabar

Indiaforkerala


'Indiaforkerala' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • #IndiaForKerala: केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद को बढ़े हाथ, दान की गई रकम 10 करोड़ के पार

    #IndiaForKerala: केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद को बढ़े हाथ, दान की गई रकम 10 करोड़ के पार

    केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए NDTV और टाटा स्काई की मुहिम #IndiaForKerala में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों, उद्योगपतियों के अलावा बॉलीवुड की हस्तियों ने भी शिरकत की. इस दौरान 10,32,06,207 करोड़ रुपये की मदद राशि जमा हुई. सबसे ज्यादा पांच करोड़ रुपये की मदद स्टॉक ब्रोकर और उद्योगपति प्रदीप भावनानी ने की. इसके अलावा स्पाइस जेट, हुंडई, फोर्ड इंडिया, हिताची सहित कई कंपनियों ने भी भीषण त्रासदी का शिकार हुए लोगों के लिए दान दिए.

  • स्टॉक ब्रोकर प्रदीप भावनानी ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये का दान दिया

    स्टॉक ब्रोकर प्रदीप भावनानी ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये का दान दिया

    NDTV और टाटा स्काई की मुहिम #IndiaForKerala से जुड़कर स्टॉक ब्रोकर और उद्योगपति प्रदीप भावनानी ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 5 करोड़ रुपये का दान दिया. उन्होंने कहा कि पांच करोड़ मैंने जापान के लिए भी दिया था. जापान के प्रधानमंत्री ने मुझे इसके लिए फोन कर थैंक्स बोला. उन्होंने कहा कि मानवता का कोई धर्म नहीं होता है. हमें इस समय यह देखना है कि केरल को मदद कैसे करें. हमें यह नहीं देखना की यूएई से सहायता मिली, ओमान से सहायता मिली. उसका नेगेटिव वर्जन हो. सरकार को 2 हजार 600 करोड़ जो केरल को जरूरत है उसे देना चाहिए. केरल के पुनर्निर्माण के लिए वहां टोटल 20 हजार से 30 हजार करोड़ की जरूरत है. यह छोटा उमाउंट नहीं है. 

  • हमें सिर्फ फंड से ही नहीं बल्कि हर तरह से केरल के लोगों की मदद करनी चाहिए : जावेद अख्तर

    हमें सिर्फ फंड से ही नहीं बल्कि हर तरह से केरल के लोगों की मदद करनी चाहिए : जावेद अख्तर

    NDTV और टाटा स्काई की मुहिम #IndiaForKerala से जुड़कर गीतकार जावेद अख्तर ने कहा कि हम उनकी तकलीफ नहीं समझ सकते हैं जिनपर यह गुजरा है. अभी एक चीज सबसे ज्यादा जरूरी है जिसपर कोई बात हुए बगैर वहां देना चाहिए वह है फंड की कमी. पानी उतरने के बाद तबाही और बड़ी हो जाएगी. अगर समय रहते हम काम नहीं करते हैं. कई तरह की बीमारी फैलने का खतरा है. हमें एक नागरिक की तरह सिर्फ फंड ही नहीं बल्कि हर तरह से मदद करना चाहिए. आज उनके सामने घर की समस्या है. 

  • केरल की जनता अलग नहीं, हम उसे पूरा सहयोग कर रहे हैं, करेंगे : नितिन गडकरी

    केरल की जनता अलग नहीं, हम उसे पूरा सहयोग कर रहे हैं, करेंगे : नितिन गडकरी

    NDTV और टाटा स्काई की मुहिम #IndiaForKerala से जुड़कर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हमने फैसला किया है कि जो हाईवे डैमेज हुआ है वह जल्द से जल्द रिपेयर हो, क्योंकि रोड अच्छे हो जाएंगे तो राहत बचाव कार्य में तेजी आएगी. उन्होंने कहा कि बड़े पैमाने पर सामाजिक संगठनों की तरफ से भी मदद मिल रही है. यह संकल्प बड़ा है. केरल की जनता अलग नहीं है. हम केरल को पूरा सहयोग करेंगे. उन्होंने कहा कि हमने एक फैसला किया है कि जहां ज्यादा बारिश होती है वहां सेमेंट-कंक्रीट रोड का निर्माण करेंगे, ताकि नुकसान कम से कम हो.

  • NEWS FLASH: #IndiaForKerala देखें: केरल की मदद को आगे आए लोग, दान की गई रकम का आंकड़ा हुआ 10 करोड़ के पार

    NEWS FLASH: #IndiaForKerala देखें: केरल की मदद को आगे आए लोग, दान की गई रकम का आंकड़ा हुआ 10 करोड़ के पार

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • केरल के साथ देश : बाढ़ पीड़ितों की मदद को बढ़े हाथ, आप भी दें साथ...

    केरल के साथ देश : बाढ़ पीड़ितों की मदद को बढ़े हाथ, आप भी दें साथ...

    केरल के बाढ़ग्रस्‍त लोगों की मदद के लिए NDTV पर 24 घंटे का विशेष अभियान चलाया जो रविवार रात 8 बजे शुरू हुआ. इसके जरिए आम लोग भी केरल के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद कर सकते हैं.

  • #IndiaForKerala: मदद करें, 24 घंटे का विशेष अभियान

    #IndiaForKerala: मदद करें, 24 घंटे का विशेष अभियान

    #IndiaForKerala 24 घंटे का विशेष अभियान, आज रात 8 बजे से शुरू. आप भी मदद कर सकते हैं: ndtv.com/Kerala पर लॉग ऑन कीजिए. हमारे चैनलों पर और ऑनलाइन लगातार लाइव ख़बरें देखिए. 'उदय फ़ाउंडेशन' और 'गूंज' राहत कार्य में मदद कर रहे हैं.