NDTV Khabar

Indvsaus bengluru test


'Indvsaus bengluru test' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • INDvsAUS : बेंगलुरू में ईशांत शर्मा ने मुंह बनाकर स्मिथ को चिढ़ाया, तो ऐसा ही मिला जवाब

    INDvsAUS : बेंगलुरू में ईशांत शर्मा ने मुंह बनाकर स्मिथ को चिढ़ाया, तो ऐसा ही मिला जवाब

    बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट के दौरान भरतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के बीच एक अलग ही तरह का मुकाबला देखने को मिला. यह मुकाबला था दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग का मुकाबला. वैसे ऑस्ट्रेलियाई टीम स्लेजिंग के लिए जानी जाती है. यही उसका सबसे बड़ा हथियार है. भारतीय टीम भी अब के सहारे आगे बढ़ रही है. बेंगलूरू टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने पर दोनों टीम के बीच नोंकझोंक देखने को मिली.

  • ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग लाइन अप को तहस-नहस कर कर सकता है अश्विन : लोकेश राहुल

    ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग लाइन अप को तहस-नहस कर कर सकता है अश्विन : लोकेश राहुल

    भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने उम्मीद जताई कि उनका मुख्य आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी इस पिच पर नाथन लियोन के प्रदर्शन की बराबरी करने में सफल रहेगा जो पहले दिन से ही खराब होनी शुरू हो गई. लियोन ने 50 रन देकर आठ विकेट हासिल किये जिससे भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले ही दिन पहली पारी में महज 189 रन पर सिमट गई, लेकिन राहुल डटे रहे.

  • INDvsAUS:ऑस्‍ट्रेलिया के सामने खामोश हुआ विराट कोहली का बल्‍ला, सुनील गावस्‍कर ने बताया कारण...

    INDvsAUS:ऑस्‍ट्रेलिया के सामने खामोश हुआ विराट कोहली का बल्‍ला, सुनील गावस्‍कर ने बताया कारण...

    विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ दो टेस्ट की तीन पारियों में अब तक सिर्फ़ 56 गेंद यानी 10 ओवर से भी कम गेंद का सामना कर सके हैं. इन तीन पारियों में उन्होंने तीन चौकों के सहारे 25 रन बनाए हैं. ये वही विराट हैं जिन्होंने पिछले साल 75 से ज़्यादा के औसत से खेलते हुए धमाका किया था. विराट को आउट करने वाले गेंदबाज़ नाथन लियोन भारत के ख़िलाफ़ में ऑस्ट्रेलिया के सबसे कामयाब गेंदबाज़ बन गए तो विराट कोहली सवालों के घेरे में आ गए. जानकार पूछ रहे हैं आख़िर विराट को क्या हो गया है?