NDTV Khabar

Iocl


'Iocl' - 31 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लगातार तीसरे दिन घटे पेट्रोल के दाम, डीजल के भाव स्थिर

    लगातार तीसरे दिन घटे पेट्रोल के दाम, डीजल के भाव स्थिर

    तेल विपणन कंपनियों ने पेट्रोल के दाम में शनिवार को लगातार तीसरे दिन कटौती की, लेकिन डीजल के भाव में कोई बदलाव नहीं किया. लगातार दो दिनों से डीजल के दाम में बदलाव नहीं हुआ है. उधर, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में फिर नरमी रहने से पेट्रोल और डीजल के दाम में और राहत मिलने की संभावना बनी हुई है.

  • IOCL Recruitment 2019: इंडियन ऑयल में 230 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    IOCL Recruitment 2019: इंडियन ऑयल में 230 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    IOCL Recruitment 2019: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने टेक्नीशियन और ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इंडियन ऑयल (Indian Oil) कुल 230 पदों पर भर्तियां करेगा. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 18 जुलाई से शुरू होगी. आवेदन करन की आखिरी तारीख 8 अगस्त 2019 निर्धारित की गई है.

  • रसोई गैस हुई सस्ती, जानिये अब देने होंगे कितने रुपये

    रसोई गैस हुई सस्ती, जानिये अब देने होंगे कितने रुपये

    रसोई गैस के बढ़ते दाम से उपभोक्ताओं को राहत मिली है. सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर 6.52 रुपये सस्ता हुआ है, वहीं, बिना सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर का बाजार मूल्य 133 रुपये कम हुआ है. देश की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी) ने कहा है कि दिल्ली में 14.2 किलो के सब्सिडीशुदा गैस सिलेंडर की कीमत 507.42 रुपये से घटकर 500.90 रुपये रह गई.

  • Indian Oil Recruitment 2018: इंडियन ऑयल ने 523 पदों पर निकाली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

    Indian Oil Recruitment 2018: इंडियन ऑयल ने 523 पदों पर निकाली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

    इंडियन ऑयल (Indian Oil) ने टेक्निकल और नॉन टेक्निकल ट्रेड एंड टेक्नीशियन अप्रेंटिस के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास ITI सर्टिफिकेट होना चाहिए. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

  • दिवाली से पहले रसोई गैस सिलेंडर हुआ महंगा, अब देने होंगे इतने रुपये...

    दिवाली से पहले रसोई गैस सिलेंडर हुआ महंगा, अब देने होंगे इतने रुपये...

    दिवाली से ठीक पहले सब्सिडी और गैर सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडरों की कीमत में बढ़ोतरी की गई है. सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 2.94 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़ गई. वहीं, गैर सब्सिडी वाले सिलेंडरों की कीमत में 60 रुपये की वृद्धि की गई. सिलेंडर के आधार मूल्य में बदलाव और उस पर कर के प्रभाव से दाम में वृद्धि हुई है. इंडियन ऑयल (आईओसी) ने बयान में कहा कि 14.2 किलो के सब्सिडीयुक्त एलपीजी सिलेंडर का दाम बुधवार रात्रि से 502.40 रुपये से बढ़कर 505.34 रुपये प्रति सिलेंडर हो जाएंगे.

  • BSNL का मेगा ऑफर, 100 रुपये में पाएं 399 रुपये वाले प्लान के फायदे

    BSNL का मेगा ऑफर, 100 रुपये में पाएं 399 रुपये वाले प्लान के फायदे

    मार्केट में अन्य टेलीकॉम कंपनियों की बढ़ती पकड़ को चुनौती देने के लिए Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) ने नया मेगा ऑफर पेश किया है। इसमें ग्राहकों को 399 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर के फायदे 100 रुपये में दिए जाएंगे।

  • IOCL Recruitment 2018: इंडियन ऑयल में 441 पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन शुरू

    IOCL Recruitment 2018: इंडियन ऑयल में 441 पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन शुरू

    इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने ट्रेड/टेक्नीकल अप्रेंटिस के 441 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. उम्मीदवारों की नियुक्ति मार्केटिंग डिवीजन, ईस्टर्न रीजन में की जाएगी. भर्ती के लिए विज्ञापन इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइट ioclrecruit.com पर जारी किया गया है.

  • रसोई गैस की कीमत फिर बढ़ी, अब खर्च करने होंगे इतने रुपये...

    रसोई गैस की कीमत फिर बढ़ी, अब खर्च करने होंगे इतने रुपये...

    सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत (LPG Cylinder Price Hiked ) दिल्ली में 2.89 रुपये बढ़कर 502.4 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है. वहीं, दिल्ली में बिना सब्सिडी वाला सिलेंडर अक्तूबर में 59 रुपये महंगा हो गया. इंडियन ऑयल ने एक बयान में कहा कि सिलेंडर की कीमतों में यह बढ़ोतरी मुख्य तौर पर अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमतें बढ़ने और विदेशी मुद्रा विनिमय दर में उतार-चढ़ाव के चलते की गई है.

  • तेल कंपनियों ने पेट्रोल डीलरों से मांगी जाति, धर्म, से जुड़ी जानकारियां

    तेल कंपनियों ने पेट्रोल डीलरों से मांगी जाति, धर्म, से जुड़ी जानकारियां

    एक ऐसे दौर में जब हमारी निजता, हमारे निजी आंकड़ों की प्राइवेसी को लेकर ख़तरा बढ़ रहा है एक नया विवाद खड़ा हो गया है. पेट्रोलियम मंत्रालय ने अपने डीलरों से कहा है कि वे अपना यहां काम करने वाले करीब दस लाख कर्मचारियों का डेटा दें. कुल 24 प्रकार की जानकारी मांगी गई है.

  • सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर महंगा, जानिये अब क्या होगी कीमत...

    सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर महंगा, जानिये अब क्या होगी कीमत...

    सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम आज 1.76 रुपये बढ़ गए. दिल्ली में मध्यरात्रि से इसकी कीमत 498.02 रुपये प्रति सिलेंडर होगी. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने बयान जारी कर वृद्धि की घोषणा की. आधार मूल्य में बदलाव और उस पर कर प्रभाव से दाम में वृद्धि हुई है. बता दें कि रसोई गैस की औसत अंतरराष्ट्रीय बेंचमार्क दर और विदेशी मुद्रा विनिमय दर के अनुरूप एलपीजी सिलेंडर के दाम तय होते हैं, जिसके आधार पर सब्सिडी राशि में हर महीने बदलाव होता है.

  • Indian Oil Recruitment 2018: 12वीं पास के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

    Indian Oil Recruitment 2018: 12वीं पास के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

    Indian Oil Corporation ने जूनियर ऑपरेटर के पद के लिए भर्ती निकाली है. कुल 50 पदों पर इच्छुक उम्मीदवार 7 जुलाई 2018 तक आवेदन कर सकते हैं.

  • तेल की कीमतों में फिलहाल राहत की संभावना नहीं : IOCL चेयरमैन

    तेल की कीमतों में फिलहाल राहत की संभावना नहीं : IOCL चेयरमैन

    तेल की कीमतों को लेकर बढ़ती नाराज़गी के बीच इंडियन ऑयल के चेयरमैन संजीव सिंह ने संकेत दिया है कि फिलहाल कीमतों में राहत की संभावना नहीं है क्यों कि अंतरराष्ट्रीय तेल बाज़ार में अनिश्चितता का माहौल बना हुआ है.

  • IOCL के चेयरमैन ने कहा, सभी पेट्रोलियम प्रोडक्‍ट्स GST के अंतर्गत लाने का समर्थन

    IOCL के चेयरमैन ने कहा, सभी पेट्रोलियम प्रोडक्‍ट्स GST के अंतर्गत लाने का समर्थन

    देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं और यह दाम पिछले पांच सालों में  सर्वाधिक स्तर पर पहुंच गया है. मोदी सरकार की इस बात के लिए काफी आलोचना हो रही है. लोगों को इस बात का डर है कि डीजल के बढ़ते दाम का असर सीधा उनकी जेब पर हो सकता है. महंगाई दर बढ़ने की आशंका के मद्देनजर विपक्ष भी सरकार पर हमलावर हो गई है. विपक्षी दलों के नेता लगातार सोशल मीडिया के जरिये सरकार पर हमले कर रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी उनकी कही बातें भी याद करा रहे हैं. 

  • IOCL Western Region Recruitment 2018: 350 पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका

    IOCL Western Region Recruitment 2018: 350 पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका

    उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.इच्छुक उम्मीदवार डाक के माध्यम से कर सकते हैं आवेदन.

  • IOCL Western Region Recruitment 2018: 350 पदों पर निकली भर्तियों के लिए यहां से करें आवेदन

    IOCL Western Region Recruitment 2018: 350 पदों पर निकली भर्तियों के लिए यहां से करें आवेदन

    उम्मीदवारों की उम्र 18 से 24 साल के बीच होनी चाहिए. इससे ज्यादा या कम उम्र के उम्मीदवारों के आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा.

  • IOCL ने निकाली जूनियर ऑपरेटर के पदों पर वेकेन्सी, जल्द करें आवेदन

    IOCL ने निकाली जूनियर ऑपरेटर के पदों पर वेकेन्सी, जल्द करें आवेदन

    इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने पश्चिमी क्षेत्र के लिए कुछ पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट www.iocl.com पर जाकर यहां जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

  • IOCL में निकली भर्तियां, जल्‍द करें आवेदन

    IOCL में निकली भर्तियां, जल्‍द करें आवेदन

    इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्‍टेंट- IV, जूनियर कंट्रोल रूम ऑपरेटर- IV, जूनियर क्‍वालिटी विश्लेषक- IV, जूनियर सामग्री सहायक - IV और जूनियर नर्सिंग सहायक - IV के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. कुल 58 पदों के लिए ये आवेदन मांगे गए हैं.

  • इंडियन ऑयल ने इन पदों पर निकाली वेकेन्सी, जानिए क्या है योग्यता

    इंडियन ऑयल ने इन पदों पर निकाली वेकेन्सी, जानिए क्या है योग्यता

    इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके लिए उनकी तरफ से नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट www.iocl.com पर जाकर यहां जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.