NDTV Khabar

Ipl


'Ipl' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • शशि थरूर को मिली राहत, IPL मामले में ED नहीं करेगी जांच

    शशि थरूर को मिली राहत, IPL मामले में ED नहीं करेगी जांच

    दिल्ली पुलिस ने ईडी से थरूर के खिलाफ आईपीएल मामले की जांच करने को कहा था. दिल्ली पुलिस का कहना था कि आईपीएल ऐंगल से जांच करने पर नए तथ्य सामने आ सकते हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस ने जिन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है वो ईडी के जांच दायरे में नहीं आते.

  • अफगानिस्तान ने पहले T-20 मुकाबले में बांग्लादेश को हराया, राशिद ने मचाया धमाल

    अफगानिस्तान ने पहले T-20 मुकाबले में बांग्लादेश को हराया,  राशिद ने मचाया धमाल

    अफगानिस्तान ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद की 40 रन की पारी के बाद अंत में सैमीउल्लाह शेनवारी (18 गेंद में 36 रन) और शफीकुल्लाह (आठ गेंद में 24 रन) के उपयोगी योगदान से आठ विकेट पर 167 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. जवाब में बांग्लादेश की शुरुआत बहुत खराब रही.

  • अरबाज खान ने कबूला- आईपीएल में 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, पिछले साल हारे 2.75 करोड़ रुपये

    अरबाज खान ने कबूला- आईपीएल में 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, पिछले साल हारे 2.75 करोड़ रुपये

    सूत्रों के हवाले खबर मिल रही है कि अभिनेता अरबाज खान ने पुलिस की पूछताछ में मान लिया है कि वह आईपीएल की सट्टेबाजी में शामिल थे. एएनआई में छपी खबर के मुताबिक अरबाज खान ने माना है कि उन्होंने पिछले साल आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाया था और 2.75 करोड़ रुपये हारे थे. 

  • IPL betting case: सट्टेबाजी में फंसे सलमान के भाई अरबाज खान, ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

    IPL betting case: सट्टेबाजी में फंसे सलमान के भाई अरबाज खान, ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

    पुलिस ने 29 मई को सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज खान का नाम सामने आया. मालूम हो कि ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 29 मई को मुंबई के नामी बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया था.

  • फेमा उल्‍लंघन: प्रवर्तन निदेशालय ने BCCI और अन्य पर लगाया 121 करोड़ रुपये का जुर्माना

    फेमा उल्‍लंघन: प्रवर्तन निदेशालय ने BCCI और अन्य पर लगाया 121 करोड़ रुपये का जुर्माना

    ईडी की ओर से यह जुर्माना दक्षिण अफ्रीका में हुए आईपीएल के दूसरे संस्करण के दौरान फेमा के उल्लंघन के लिए लगाया गया है. एक अधिकारी ने कहा कि इस मामले में 121.56 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया है. हमने इस मामले में अपनी जांच जारी रखी है जिसमें दर्शाया गया है कि 2009 में आईपीएल के दूसरे संस्करण की मेजबानी के लिए दक्षिण अफ्रीका को 243 करोड़ रुपये स्थानांतरित करने में विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) का कथित उल्लंघन किया गया था.

  • हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी सुनहरी यादों को यूं किया ताजा...

    हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी सुनहरी यादों को यूं किया ताजा...

    इस मैदान पर खेले तीनों मैचों में चेन्‍नई ने जीत हासिल की. निजी रूप से धोनी की बात करें तो उनके लिए भी यह मैदान भाग्‍यशाली साबित हुआ है. यह वही मैदान है जहां धोनी ने अपनी कप्‍तानी मे भारतीय टीम को आईसीसी वर्ल्‍डकप जिताया था. इसे संयोग ही कहा जाएगा कि आईपीएल 2018 के फाइनल और वर्ल्‍डकप 2011 के फाइनल में हरभजन सिंह और सुरेश रैना, धोनी की टीम का हिस्‍सा थे.

  • क्या केएल राहुल कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट? जानें सच्चाई

    क्या केएल राहुल कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट? जानें सच्चाई

    KL Rahul बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुए. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम है निधि अग्रवाल.

  • IPL 2018: रविचंद्रन अश्विन की कप्‍तानी के बारे में लोकश राहुल ने कही यह बात..

    IPL 2018: रविचंद्रन अश्विन की कप्‍तानी के बारे में लोकश राहुल ने कही यह बात..

    क्रिस गेल, युवराज सिंह, लोकेश राहुल, डेविड मिलर जैसे सितारों से सजी यह टीम टूर्नामेंट के प्‍लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही. अश्विन की टीम टूर्नामेंट के 14 मैचों में से केवल छह में जीत हासिल कर पाई और 12 अंकों के साथ आठ टीमों में सातवें स्‍थान पर रही. किंग्‍स इलेवन का प्रदर्शन टूर्नामेंट में भले ही निराशाजनक रहा हो लेकिन इसके बल्‍लेबाज लोकेश राहुल ने अपनी बल्‍लेबाजी से हर किसी का दिल जीता.

  • IPL 2018 के बाद टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों की जगह को हो सकता है खतरा, ये हैं दावेदार...

    IPL 2018 के बाद टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों की जगह को हो सकता है खतरा, ये हैं दावेदार...

    इस सीज़न भी कुछ ऐसे प्रदर्शन उभरकर आए जिससे टीम इंडिया के नियमित खिलाड़ियों की जगह को टक्कर देने के लिए खिलाड़ी तैयार नज़र आए.टीम इंडिया में जगह को लेकर किन खिलाड़ियों के बीच आने वाले समय में टक्कर दिखाई दे सकती है.

  • IPL 2018: विराट कोहली के बल्‍ले को अपने लिए लकी मानते हैं अंबाती रायुडू...

    IPL 2018: विराट कोहली के बल्‍ले को अपने लिए लकी मानते हैं अंबाती रायुडू...

    हैदराबाद के बल्‍लेबाज रायुडू ने टूर्नामेंट के 16 मैचों में 43 के शानदार औसत से 602 रन बनाए, इसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल रहे. 32 साल के इस खिलाड़ी को शुरुआत से ही खास टैलेंट माना जाता रहा है. इसी को ध्‍यान में रखते हुए चेन्‍नई ने इस बार दांव लगाते हुए आईपीएल नीलामी में रायुडू ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा. जवाब में रायुडू ने भी निराश नहीं किया. चेन्‍नई टीम को आईपीएल चैंपियन बनाने में उनके योगदान को नकारा नहीं जा सकता.

  • IPL 2018 में इस टीम को हारकर भी हुआ सबसे ज्यादा फायदा, ये खिलाड़ी रहे बेस्ट

    IPL 2018 में इस टीम को हारकर भी हुआ सबसे ज्यादा फायदा, ये खिलाड़ी रहे बेस्ट

    IPL 2018 खत्म हो चुका है. Kolkata Knight Riders (KKR) सबसे ज्यादा फायदे में रही तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु घाटे में रही.

  • IPL 2018: खिताबी जीत के जश्‍न के बीच CSK के इस रिकॉर्ड पर नहीं गया किसी का ध्‍यान...

    IPL 2018: खिताबी जीत के जश्‍न के बीच CSK के इस रिकॉर्ड पर नहीं गया किसी का ध्‍यान...

    चेन्‍नई के लिए हरफनमौला शेन वॉटसन ने फाइनल में चमक दिखाते हुए महज 57 गेंदों पर नाबाद 117 रन की पारी खेली. इस खिताबी जीत की चकाचौंध के बीच चेन्‍नई टीम की ओर से बनाए एक रिकॉर्ड पर ज्‍यादातर लोगों को ध्‍यान ही नहीं गया. फाइनल के दिन चेन्‍नई की ओर से 10 छक्‍के लगे, इनमें से आठ अकेले शेन वॉटसन ने ही जमाए. टूर्नामेंट में धोनी की टीम ने कुल 145 छक्‍के जमाए. इसके साथ ही धोनी की टीम आईपीएल के किसी एक संस्‍करण में सबसे ज्‍यादा छक्‍के लगाने वाली टीम बन गई है.

  • एक अवार्ड समारोह में शिखर धवन को अपने अंदाज में डांस कराते नजर आए क्रिस गेल, देखें VIDEO..

    एक अवार्ड समारोह में शिखर धवन को अपने अंदाज में डांस कराते नजर आए क्रिस गेल, देखें VIDEO..

    मैदान पर चौके-छक्‍कों की झड़ी लगाने वाले इस बल्‍लेबाज डांस का शौकीन है. कैरेबियन स्‍टाइल में उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. आईपीएल 2018 में गेल इस बार किंग्‍स इलेवन पंजाब की जर्सी में नजर आए. उन्‍होंने टूर्नामेंट ने तूफानी अंदाज में शुरुआत की लेकिन बाद के मैचों में उनके बल्‍ले की धार कुंद होती नजर आई. गेल ने आईपीएल-11 के दौरान 11 ही मैच खेले और 40.88 के औसत से 368 रन बनाए, मंगलवार को एक अवार्ड समारोह के दौरान गेल मंच पर नजर आए.

  • Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार

    Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार

    सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ऋषि और नीतू कपूर, दोनों ही 'संजू' का टीजर देख रहे हैं. वीडियो देखने के बाद ऋषि काफी इमोशनल हो जाते हैं और बेटे रणबीर कपूर की तारीफ करने लगते हैं.

  • IPL 2018 Final: जब एमएस धोनी ने ड्वेन ब्रावो को दिया तीन रन दौड़ने का चैलेंज, देखिए आखिरकार कौन जीता..

    IPL 2018 Final: जब एमएस धोनी ने ड्वेन ब्रावो को दिया तीन रन दौड़ने का चैलेंज, देखिए आखिरकार कौन जीता..

    36 वर्ष के माही ने फिटनेस के प्रति अपने इस जुनून से साबित किया है कि उम्र बस महज एक नंबर है. धोनी की कप्‍तानी में रविवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. सीएसके को चैंपियन बनाने के बाद धोनी तीन रन लेने के लिए 'दौड़' में टीम के अपने सहयोगी ड्वेन ब्रावो को चुनौती देते नजर आए.

  • आईपीएल 2018 में इस उपलब्धि को देखने के लिए तरसते रह गए क्रिकेटप्रेमी...

    आईपीएल 2018 में इस उपलब्धि को देखने के लिए तरसते रह गए क्रिकेटप्रेमी...

    रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से पराजित किया. वैसे तो डेढ़ माह से अधिक समय तक चले इस टूर्नामेंट के दौरान कई बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन देखने को मिले लेकिन किसी एक गेंदबाज के लगातार तीन गेंदों में विकेट हासिल करने के करिश्‍मे (हैट्रिक) को देखने की क्रिकेटप्रेमियों की चाह पूरी नहीं हो सकी.

  • IPL 2018: सहरी के लिए लेट हुआ साथी खिलाड़ी तो भड़क गए राशिद खान, आते ही ऐसे लगाई फटकार

    IPL 2018: सहरी के लिए लेट हुआ साथी खिलाड़ी तो भड़क गए राशिद खान, आते ही ऐसे लगाई फटकार

    IPL 2018 के फाइनल मुकाबले में Chennai Super Kings ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर चैम्पियन बन गया. मैच से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें राशिद खान गुस्से में नजर आ रहे हैं.

  • IPL 2018: सचिन तेंदुलकर की ही तरह अब क्रिकेट के भगवान होते जा रहे महेंद्र सिंह धोनी....

    IPL 2018: सचिन तेंदुलकर की ही तरह अब क्रिकेट के भगवान होते जा रहे महेंद्र सिंह धोनी....

    एमएस धोनी वैसे तो विश्व क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में शुमार हैं, लेकिन भारत में उनका दर्जा हर एक जीत के साथ बढ़ता जा रहा है. कोई उनके क्रिकेट और बल्लेबाज़ी का कायल है, कोई उन्हें प्रेरणास्रोत मानता है तो कोई उनके शांत स्वभाव और लीडरशिप में अपना आईडल के रूप में देखता है. कुछ क्रिकेटप्रेमियों के लिए तो सचिन तेंदुलकर की ही तरह धोनी भी अब क्रिकेट के भगवान होते जा रहे हैं.

Advertisement