NDTV Khabar

Ipl 10


'Ipl 10' - 277 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SOTY 2 Box Office Collection Day 3: टाइगर, अनन्या और तारा ने मचाया धमाल, फिल्म ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

    SOTY 2 Box Office Collection Day 3: टाइगर, अनन्या और तारा ने मचाया धमाल, फिल्म ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

    SOTY 2 Box Office Collection Day 3: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ,अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 (Student of The Year 2) 10 मई को सिनेमा घरों को रिलीज हुई है.

  • इस बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली की कप्तानी का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हो गया वायरल

    इस बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली की कप्तानी का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हो गया वायरल

    विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "विराट कोहली आईसीसी विश्व कप में महान कप्तान साबित होंगे. वो उतने ही महान होंगे जितने आरसीबी के लिए पिछले 10 साल खेलने के दौरान हुए."

  • Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये टॉपिक, बालवीर और मोटू-पतलू का दिखा जलवा

    Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये टॉपिक, बालवीर और मोटू-पतलू का दिखा जलवा

    Google Search का इस्तेमाल दुनियाभर के लोग करते हैं. गूगल ने 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए टॉपिक्स की लिस्ट जारी कर दी है. भारत में इस साल सबसे ज्यादा फीफा वर्ल्ड कप 2018 (FIFA World Cup 2018) सर्च किया गया. दूसरे नंबर पर भारतीय लोगों ने सबसे ज्यादा लाइव स्कोर (Live Score) सर्च किया है. हैरानी की बात ये है कि इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए Keywords में बच्चों का पंसदीदा बाल-वीर और कार्टून मोटू-पतलू भी शामिल हैं. बाल वीर पांचवे नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया, जबकि मोटू-पतलू (Motu Patlu) 9वें नंबर पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है.

  • Top 5 News : राफेल पर जेपीसी की मांग को लेकर लोकसभा में हंगामा, IPL की बोली में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का दबदबा

    Top 5 News : राफेल पर जेपीसी की मांग को लेकर लोकसभा में हंगामा, IPL की बोली में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का दबदबा

    लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के करीब 10 मिनट बाद ही दोपहर 12 बजे तक के लिये स्थगित कर दी गई. वहीं, 1984 के सिख विरोधी दंगों में उम्रकैद की सजा मिलने के बाद कांग्रेस नेता सज्जन कुमार ने मंगलवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.

  • IPL 2018: खिताबी जीत के जश्‍न के बीच CSK के इस रिकॉर्ड पर नहीं गया किसी का ध्‍यान...

    IPL 2018: खिताबी जीत के जश्‍न के बीच CSK के इस रिकॉर्ड पर नहीं गया किसी का ध्‍यान...

    चेन्‍नई के लिए हरफनमौला शेन वॉटसन ने फाइनल में चमक दिखाते हुए महज 57 गेंदों पर नाबाद 117 रन की पारी खेली. इस खिताबी जीत की चकाचौंध के बीच चेन्‍नई टीम की ओर से बनाए एक रिकॉर्ड पर ज्‍यादातर लोगों को ध्‍यान ही नहीं गया. फाइनल के दिन चेन्‍नई की ओर से 10 छक्‍के लगे, इनमें से आठ अकेले शेन वॉटसन ने ही जमाए. टूर्नामेंट में धोनी की टीम ने कुल 145 छक्‍के जमाए. इसके साथ ही धोनी की टीम आईपीएल के किसी एक संस्‍करण में सबसे ज्‍यादा छक्‍के लगाने वाली टीम बन गई है.

  • 4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों के उप चुनावों के लिए वोटिंग जारी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स बना IPL 2018 का विजेता, 5 बड़ी खबरें

    4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों के उप चुनावों के लिए वोटिंग जारी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स बना IPL 2018 का विजेता, 5 बड़ी खबरें

    चार लोकसभा सीटों और 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले इन उपचुनावों को सेमीफ़ाइनल माना जा रहा है.जिन चार लोकसभा सीटों पर आज उपचुनाव हो रहा है उनमें यूपी के कैराना की लड़ाई सबसे दिलचस्प दिख रही है.

  • IPL Final: शेन वॉटसन के तूफानी शतक से चेन्‍नई बना आईपीएल 2018 का 'किंग', 18.3 ओवर में हासिल किया लक्ष्‍य

    IPL Final: शेन वॉटसन के तूफानी शतक से चेन्‍नई बना आईपीएल 2018 का 'किंग', 18.3 ओवर में हासिल किया लक्ष्‍य

    मैच इस कदर एकतरफा रहा कि चेन्‍नई ने जीत के लिए जरूरी 179 रन का लक्ष्‍य 18.3 ओवर में महज दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस जीत के सहारे चेन्‍नई ने तीसरी बार आईपीएल का किंग बनने का गौरव हासिल किया है. सनराइजर्स की ओर से दिए गए 179 रन के जवाब में चेन्‍नई ने केवल फाफ डुप्‍लेसिस (10) और सुरेश रैना (32) के विकेट गंवाए. वॉटसन के साथ अंबाती रायुडू ने 16 रन पर नाबाद रहते हुए टीम को जीत तक पहुंचा दिया.

  • 'इस प्रदर्शन' से बतौर ओपनर अफगानिस्तान अंडर-19 टीम में चयनित हुए थे राशिद खान

    'इस प्रदर्शन' से बतौर ओपनर अफगानिस्तान अंडर-19 टीम में चयनित हुए थे राशिद खान

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में केकेआर के खिलाफ शनिवार को  खेले गए दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में जिसने भी सनराइजर्स हैदराबाद के पुछल्ले राशिद खान के बल्ले का जलवा देखा, उसने दांतों तले उंगली तब ली. यह राशिद खान ही थे, 10 गेंदों पर नाबाद 34 रन से मैच की दिशा और दशा ही पूरी तरह बदल गई. एक समय सीमित रनसंख्या पर सिमट रही सनराइजर्स हैदराबाद के स्कोर में राशिद ने अपने तेवरों से ऐसा तड़का लगाया कि एकदम से पूरा माहौल बदल गया. इस बात का खुलासा किया है राशिद खान के कोच हस्ती गुल ने

  • IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लुंगी एंगिडी ने इस मामले में की आशीष नेहरा की बराबरी...

    IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लुंगी एंगिडी ने इस मामले में की आशीष नेहरा की बराबरी...

    दाएं हाथ के तेज गेंदबाज एंगिडी ने रविवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ चेन्‍नई की जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच में उन्‍होंने केवल 10 रन देकर चार विकेट हासिल किए. एंगिडी के इस प्रदर्शन की बदौलत चेन्‍नई टीम, किंग्‍स इलेवन को 19.4 ओवर में 153 रन के छोटे स्‍कोर पर आउट करने में सफल हो गई. बाद में जीत के लिए जरूरी 154 रन का लक्ष्‍य एमएस धोनी की टीम ने 19.1 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  • MI vs KXIP: लोकेश राहुल की 94 रन की पारी बेकार, मुंबई 3 रन से जीता, प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें कायम रखीं

    MI vs KXIP: लोकेश राहुल की 94 रन की पारी बेकार, मुंबई 3 रन से जीता, प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें कायम रखीं

    आईपीएल 2018 के अंतर्गत खेले गए इस मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल की जोरदार पारी (94 रन, 60 गेंद, 10 चौके, तीन छक्‍के) पर मुंबई के जसप्रीत बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी (चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट) भारी पड़ी. डेथ ओवर्स में बुमराह की घातक गेंदबाजी की बदौलत मुंबई ने आखिरी क्षणों तक रोमांचक रहे मैच में पंजाब को 3 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ रोहित शर्मा ने प्‍लेऑफ में जगह बनाने की अपनी उम्‍मीदों को और मजबूत बना लिया है. मैच में जीत हासिल करने के लिए पंजाब के सामने 187 रन का लक्ष्‍य था.

  • IPL 2018: आरसीबी ने किंग्‍स इलेवन को 10 विकेट से रौंदा, विराट कोहली और पार्थिव पटेल ने दिलाई जीत

    IPL 2018: आरसीबी ने किंग्‍स इलेवन को 10 विकेट से रौंदा, विराट कोहली और पार्थिव पटेल ने दिलाई जीत

    मैच में विराट की ब्रिगेड के सामने आर. अश्विन की टीम आज किसी क्‍लब टीम की तरह नजर आई. होल्‍कर मैदान पर विराट के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए किंग्‍स इलेवन 15.1 ओवर में केवल 88 रन बनाकर ढेर हो गई. जवाब में 89 रन का टारगेट आरसीबी के लिए बेहद आसान साबित हुआ. कप्‍तान विराट कोहली ने 48 (28 गेंद, छह चौके और दो छक्‍के)और पार्थिव पटेल ने 40 रन (22 गेंद, सात चौके) पर नाबाद रहते हुए 8.1 ओवर में ही टीम को जीत तक पहुंचा दिया.

  • CSK vs SRH: अंबाती रायुडु का 62 गेंदों पर नाबाद शतक, चेन्नई की 8 विकेट से जीत

    CSK vs SRH: अंबाती रायुडु का 62 गेंदों पर नाबाद शतक, चेन्नई की 8 विकेट से जीत

    सलामी बल्लेबाज अंबाती रायुडु (नाबाद 100 रन, 62 गेंद, 7 चौके, 7 छक्के) और शेन वॉटसन (57 रन, 35 गेंद, 5 चौके, 3 छक्के) की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के प्ले-ऑफ में अपना स्थान करीब-करीब सुनिश्चित कर लिया. चेन्नई से पहले बैटिंग का न्योता पाकर सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन (79 रन, 49 गेंद,10 चौके, 3 छक्के) और कप्तान केन विलियमसन (51 रन, 39 गेंद, 5 चौके, 2 छक्के) से कोटे के 20 ओवरों में 4 विकेट पर 179 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद ने मुकाबले को एकतरफा बनाते हुए 19 ओवर में 2 विकेट पर 180 रन बनाकर विजयी  लक्ष्य हासिल कर लिया

  • अंगद बेदी से की नेहा धूपिया ने शादी, जानें उनके पति के बारे में 10 बातें

    अंगद बेदी से की नेहा धूपिया ने शादी, जानें उनके पति के बारे में 10 बातें

    नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी आखिर हैं कौन. यहां जानें इनके बारे में 10 अनसुनी बातें.

  • IPL 2018: राजस्‍थान रॉयल्‍स के बॉलिंग कोच साईराज बहुतुले ने टीम की हार का बताया यह कारण...

    IPL 2018: राजस्‍थान रॉयल्‍स के बॉलिंग कोच साईराज बहुतुले ने टीम की हार का बताया यह कारण...

    राहुल की इस पारी की बदौलत पंजाब ने जीत के लिए जरूरी 153 रन का लक्ष्‍य केवल चार विकेट खोकर आठ गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. राजस्‍थान के लिए यह मैच निराशा से भरा रहा. खराब बल्‍लेबाजी प्रदर्शन के बाद बाद 10 ओवर्स के बाद उसके लिए जीत के कुछ अवसर बने थे लेकिन राहुल की पारी ने उसकी उम्‍मीदों पर पानी फेर दिया.

  • IPL 2018, DD vs KKR: श्रेयस अय्यर का प्रचंड प्रहार, केकेआर की 55 रन से हार

    IPL 2018, DD vs KKR: श्रेयस अय्यर का प्रचंड प्रहार, केकेआर की 55 रन से हार

    युवा कप्तान श्रेयस अय्यर (नाबाद, 93 रन, 40 गेंद, 10 छक्के) की आतिशी पारी और पृथ्वी शॉ (62 रन, 44 गेंद) की उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत दिल्ली डेयर डेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में शुक्रवार को केकेआर को 55 रन के विशाल अंतर से धो दिया. दिल्ली ने इन दोनों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 20 ओवरों में 4 विकेट पर 219 का बहुत ही मजबूत स्कोर खड़ा किया. जवाब में कोलकाता की टीम कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट पर 164 रन ही बना सकी.

  • IPL 2018: विराट कोहली से ग्राउंड पर बोला बच्चा- 10 साल में लूंगा आपकी जगह, देखें क्या हुआ फिर

    IPL 2018: विराट कोहली से ग्राउंड पर बोला बच्चा- 10 साल में लूंगा आपकी जगह, देखें क्या हुआ फिर

    सोशल मीडिया पर एक बच्चे की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसमें वो विराट कोहली को चैलेंज करता नजर आ रहा है.

  • IPL 2018: मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 46 रन से हराया, काम नहीं आया विराट कोहली का संघर्ष

    IPL 2018: मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 46 रन से हराया, काम नहीं आया विराट कोहली का संघर्ष

    मैच 46 रन से जीतते हुए रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट में अपना जीत का खाता खोला. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम कप्‍तान रोहित शर्मा (94 रन 52 गेंद, 10 चौके और पांच छक्‍के)और ओपनर ईविन लेविस (65 रन, 42 गेंद, छह चौके और पांच छक्‍के) की तूफानी पारियों की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट पर 213 रन बनाने में सफल रही. जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी.

  • Ipl 2018, RCB vs RR: बाप रे बाप! संजू सैमसन का यह रिकॉर्ड और...!

    Ipl 2018, RCB vs RR: बाप रे बाप! संजू सैमसन का यह रिकॉर्ड और...!

    क्या बात है..क्या बात है..क्या कहने..जितनी तारीफ की जाए, कम है. कसम से एकदम गर्दा उड़ा दिया राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ने. आईपीए  2018 में आरसीबी के गेंदबाजों को ऐसी गजब की मार लगाई है कि कई दिनों तक इन्हें नींद नहीं आएगी. लंबे समय बाद किसी बल्लेबाज ने आईपीएल में गेंदबाजों को जमकर धोया है. एक दो नहीं,  दे-दनादन पूरे 10 छक्के जड़ डाले. और बना डाला रिकॉर्ड