NDTV Khabar

Ipl 9


'Ipl 9' - 190 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रोहित शर्मा ने बेटी के लिए गाया Gully Boy रैप, पत्नी बोलीं - मेरी 9 महीनों की मेहनत बेकार, देखें मज़ेदार Video

    रोहित शर्मा ने बेटी के लिए गाया Gully Boy रैप, पत्नी बोलीं - मेरी 9 महीनों की मेहनत बेकार, देखें मज़ेदार Video

    क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी बेटी समाइरा को गली बॉय (Gully Boy) का रैप सुनाते हुए नज़र आए. रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.

  • IPL Auction 2019: युवराज सिंह को मुंबई ने खरीदा, 20 लाख के खिलाड़ी शिवम दुबे और वरुण चक्रवर्ती हुए मालामाल

    IPL Auction 2019: युवराज सिंह को मुंबई ने खरीदा, 20 लाख के खिलाड़ी शिवम दुबे और वरुण चक्रवर्ती हुए मालामाल

    IPL Player Auction 2019 में 350 खिलाड़ियों पर लगी बोली. 19 कैप्ड, 229 अनकैप्ड और दो नेशनल प्लेयर्स का हुआ ऑक्शन. 2 करोड़ बेस प्राइज में 9 खिलाड़ियों को शामिल किया गया था.

  • IPL 2018, SRH vs KKR: क्रिस लिन का अर्धशतक, केकेआर 5 विकेट से जीता, प्‍लेऑफ में स्‍थान बनाया

    IPL 2018, SRH vs KKR: क्रिस लिन का अर्धशतक, केकेआर 5 विकेट से जीता, प्‍लेऑफ में स्‍थान बनाया

    मैच में जीत के लिए केकेआर के सामने 173 रन का लक्ष्‍य था जिसे टीम ने क्रिस लिन के 55 रन (43 बॉल, चार चौके और तीन छक्‍के) और रॉबिन उथप्‍पा के 45 रन (34 गेंद, तीन चौके और दो छक्‍के) की मदद से 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. विजयी रन दिनेश कार्तिक के बल्‍ले से निकला. वे 22 गेंदों पर 26 रन (एक चौका, एक छक्‍का) और शुभमन गिल बिना कोई रन बनाए नाबाद रहे.

  • IPL 2018: 'इस पॉवर' में केएल राहुल ने आतिशी क्रिस गेल को पीछे छोड़ा!

    IPL 2018: 'इस पॉवर' में केएल राहुल ने आतिशी क्रिस गेल को पीछे छोड़ा!

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में यूं तो करीब किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स का मैच खत्म हुए कई घंटे बीत चुके हैं, लेकिन करोड़ों क्रिकेटप्रेमी अभिभूत हैं. केएल राहुल के शॉट्स और उनकी बैटिंग उनकी जुबान से हटने का नाम ही नहीं ले रही. ऑफिस में चर्चा, मेट्रों में चर्चा. हर किसी को केएल राहुल ने अपने आतिशी अंदाज से क्रिकेटप्रेमियों को अपना दीवाना बना कर रख दिया. एक ऐसी पारी, जो उन्हें खुद व खुद टीम इंडिया के लिए टी-20 टीम ही नहीं, बल्कि वनडे टीम में फिर से जगह दिए जाने का बहुत ही मजबूत दावा ठोक देती है.

  • IPL 2018, KXIP vs RR: लोकेश राहुल ने खेली तूफानी पारी, किंग्‍स इलेवन 6 विकेट से जीता..

    IPL 2018, KXIP vs RR: लोकेश राहुल ने खेली तूफानी पारी, किंग्‍स इलेवन 6 विकेट से जीता..

    होल्‍कर स्‍टेडियम इंदौर में खेले गए इस मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 152 रन बनाए थे. जवाब में राहुल की जबर्दस्‍त पारी की बदौलत पंजाब ने 18.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

  • IPL 2018: किंग्‍स इलेवन पर मुंबई इंडियंस की जीत में 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने बनाए ये दो रिकॉर्ड...

    IPL 2018: किंग्‍स इलेवन पर मुंबई इंडियंस की जीत में 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने बनाए ये दो रिकॉर्ड...

    मुंबई इंडियंस का टूर्नामेंट में अब तक का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा है.गत चैंपियन मुंबई टीम ने अपने 9 मैचों में अब तक केवल 3 में जीत हासिल की है और उसके खाते में महज 6 अंक हैं. टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा इस सीजन में अपने बल्‍लेबाजी प्रदर्शन में एक जैसा स्‍तर बनाकर नहीं रख पाए हैं. रोहित ने जहां कुछ मैचों में अच्‍छी पारियां खेलीं तो कुछ मैचों में उन्‍हें बहुत जल्‍दी ही पेवेलियन लौटना पड़ा.

  • IPL 2018, CSK vs RCB LIVE: चेन्नई सुपर किंग्स की 6 विकेट से जीत

    IPL 2018, CSK vs RCB LIVE: चेन्नई सुपर किंग्स की 6 विकेट से जीत

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स को बहुत ही आसानी से 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई से पहले बैटिंग का न्यौता पाने के बाद सितारों से सुसज्जित बेंगलोर की टीम 20 ओवर के कोटे में 9 विकेट पर सिर्फ 127 रन ही बना सकी. उसकी ओर से पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 18 ओवरों में 4 विकेट खोकर ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया

  • IPL 2018, DD vs KKR: श्रेयस अय्यर का प्रचंड प्रहार, केकेआर की 55 रन से हार

    IPL 2018, DD vs KKR: श्रेयस अय्यर का प्रचंड प्रहार, केकेआर की 55 रन से हार

    युवा कप्तान श्रेयस अय्यर (नाबाद, 93 रन, 40 गेंद, 10 छक्के) की आतिशी पारी और पृथ्वी शॉ (62 रन, 44 गेंद) की उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत दिल्ली डेयर डेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में शुक्रवार को केकेआर को 55 रन के विशाल अंतर से धो दिया. दिल्ली ने इन दोनों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 20 ओवरों में 4 विकेट पर 219 का बहुत ही मजबूत स्कोर खड़ा किया. जवाब में कोलकाता की टीम कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट पर 164 रन ही बना सकी.

  • IPL 2018, CSK vs SRH: ओह! अंबाती रायुडु सिर्फ एक गेंद से इस रिकॉर्ड से चूक गए!

    IPL 2018, CSK vs SRH: ओह! अंबाती रायुडु सिर्फ एक गेंद से इस रिकॉर्ड से चूक गए!

    फिलहाल ताजा बात करें, तो अंबाती रायुडु ने बल्ले से आईपीएल-11 में हैदराबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जमकर आग उगली है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को पहले मैच में अगर यह कहें कि इस बल्लेबाज ने दर्शकों की नजरों में अपना कद और ऊंचा कर लिया, तो शायद गलत बिल्कुल भी नहीं होगा. एक छोर पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाने के लिए जहां मुश्किल हो रही थी, तो अंबाती रायुडु ने दिखाया कि भले ही भारत के लिए वह ज्यादा क्रिकेट न खेले हों, लेकिन उनका बल्ला बड़े-बड़े गेंदबाजों को पानी पिलाने का बखूबी दम रखता है.

  • IPL 2018, KKR vs DD: केकेआर की 71 रनों से शानदार जीत, नितीश राणा मैन ऑफ द मैच

    IPL 2018, KKR vs DD: केकेआर की 71 रनों से शानदार जीत, नितीश राणा मैन ऑफ द मैच

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार को ईडन गार्डन में खेले गए इकलौते मुकाबले में केकेआर ने गौतम गंभीर की दिल्ली डेयर डेविल्स को 71 रन से करारी शिकस्त दी. दिल्ली से पहले बैटिंग का न्योता पाकर केकेआर ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 200 रन बनाए. नितीश राणा (59) और आंद्रे रसैल (43) ने बेहतरीन पारियां खेलीं. जवाब में मिले 201 के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 14.2 ओवरों में 129 रनों पर ही ढेर हो गई. कुलदीप यादव और सुनील नारायण ने तीन-तीन बल्लेबाजों को आउट किया. लेफ्टी बल्लेबाज नितीश राणा को मैन ऑफ द मैच चुना गया

  • RCB vs KXIP: आरसीबी ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया, डिविलियर्स ने बनाए 57 रन

    RCB vs KXIP: आरसीबी ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया, डिविलियर्स ने बनाए 57 रन

    एबी और डिकॉक की बेहतरीन पारियों की बदौलत आरसीबी ने जीत के लिए जरूरी 156 रन 19.3 ओवर में छह विकेट खोकर बना लिए. विजयी शॉट वाशिंगटन सुंदर ने मोहित शर्मा की गेंद पर चौके के रूप में लगाया. सुंदर 9 और क्रिस वोक्‍स 1 रन बनाकर नाबाद रहे. मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम 19.2 ओवर में 155 रन बनाकर आउट हो गई.थी

  • IPL 2018: सनराइजर्स ने मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराया, आखिरी गेंद पर स्‍टेनलेक ने लगाया विजयी चौका

    IPL 2018: सनराइजर्स ने मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराया, आखिरी गेंद पर स्‍टेनलेक ने लगाया विजयी चौका

    अंत तक रोमांचक रहे इस मैच में सनराइजर्स ने एक विकेट से जीत हासिल की. रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस को लेग स्पिनर मयंक मार्कंडे के चमत्‍कारी प्रदर्शन (24 रन देकर चार विकेट) के बावजूद हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन ही बना पाई. जवाब में खेलते हुए शिखर धवन (45) और ऋद्धिमान साहा (22) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 62 रन की साझेदारी के बदौलत हैदराबाद एक समय बेहद आसानी से लक्ष्‍य की ओर बढ़ता नजर आ रहा था, लेकिन बाद के ओवरों ने टीम ने लगातार विकेट गंवाए. 137 रन तक पहुंचते-पहुंचते टीम के 9 विकेट गिर चुके थे लेकिन आखिरी ओवर में टीम ने जीत के लिए जरूरी 11 रन बना लिए.

  • IPL 2018: सनराइजर्स के खिलाफ मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बनाया यह 'अनचाहा' रिकॉर्ड...

    IPL 2018: सनराइजर्स के खिलाफ मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बनाया यह 'अनचाहा' रिकॉर्ड...

    सनराइजर्स टीम ने गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए राजस्‍थान टीम को 9 विकेट की करारी हार के लिए मजबूर कर दिया. मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन की बना पाई. जवाब में 126 रन का लक्ष्‍य सनराइजर्स ने बेहद आसानी से 15.5 ओवर में महज एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच में अजिंक्‍य रहाणे की राजस्‍थान टीम को करारी हार तो मिली ही साथ ही उसके नाम पर एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हुआ जिसे टीम याद नहीं रखना चाहेगी.

  • IPL 2018: शिखर धवन के 'धमाके' से राजस्‍थान रॉयल्‍स पस्‍त, 9 विकेट से जीता सनराइजर्स हैदराबाद..

    IPL 2018: शिखर धवन के 'धमाके' से राजस्‍थान रॉयल्‍स पस्‍त, 9 विकेट से जीता सनराइजर्स हैदराबाद..

    पहले बैटिंग करते हुए राजस्‍थान रॉयल्‍स निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर लड़खड़ाते-लड़खड़ाते हुए केवल 125 रन ही बना पाई. संजू सैमसन ने सर्वाधिक 49 रन बनाए. जवाब में 126 रन का लक्ष्‍य हैदराबाद के लिए 'बाएं हाथ का खेल' साबित हुआ. ओपनर शिखर धवन ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी (नाबाद 77 रन, 57 गेंद, 13 चौके, एक छक्‍का) खेलते हुए सनराइजर्स को 15.5 ओवर में एक विकेट खोकर ही जीत तक पहुंचा दिया. धवन के साथ कप्‍तान केन विलियमसन 36 रन बनाकर नाबाद रहे.

  • टी-20 क्रिकेट में मैकुलम का 'अनोखा रिकॉर्ड', ऐसा करने वाले सिर्फ दूसरे बल्लेबाज

    टी-20 क्रिकेट में मैकुलम का 'अनोखा रिकॉर्ड', ऐसा करने वाले सिर्फ दूसरे बल्लेबाज

    न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम ने टी-20 क्रिकेट में एक अनोखा कीर्तिमान बनाया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच के दौरान उन्होंने टी-20 क्रिकेट में 9 हजार रन पूरे कर लिए. ऐसा करने वाले वह दुनिया के दूसरे बल्लेबाज हैं.

  • IPL 2018: ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी ने MI से जीत छीनी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 1 विकेट से जीता

    IPL 2018: ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी ने MI  से जीत छीनी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 1 विकेट से जीता

    आखिरी क्षणों तक रोमांचक रहे इस मैच में चेन्‍नई ने एक विकेट से जीत हासिल की. ड्वेन ब्रावो ने निर्णायक क्षणों में 68 रन (30 गेंद, तीन चौके और सात छक्‍के) की चमत्‍कारी पारी खेलते हुए इस जीत का संभव बनाया. टूर्नामेंट के इस उद्घाटन मैच में मुंबई ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट पर 165 रन बनाए. जवाब में चेन्‍नई ने एक गेंद शेष रहते 9 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

  • Eng VS NZ: दूसरा टेस्ट जीतने के लिए मेजबानों को 340 रनों की दरकार

    Eng VS NZ: दूसरा टेस्ट जीतने के लिए मेजबानों को 340 रनों की दरकार

    इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए न्यूजीलैंड की टीम को 340 रनों की जरूरत है. दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को स्टम्प्स उखड़ने के  समय तक मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 42 रन बना लिए हैं. सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम (25) और जीत रावल (17) नाबाद हैं. इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी चौथे दिन नौ विकेट खोकर 352 रनों पर घोषित कर दी.

  • IPL के इस सीजन में जोंटी रोड्स नहीं यह खिलाड़ी होगा मुंबई इंडिया का फील्डिंग कोच  

    IPL के इस सीजन में जोंटी रोड्स नहीं यह खिलाड़ी होगा मुंबई इंडिया का फील्डिंग कोच  

    मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज जोंटी रोड्स के स्थान पर न्यूजीलैंड के जेम्स पामेंट को अपना नया फील्डिंग कोच नियुक्त किया है. रोड्स 2009 से मुंबई इंडियंस से जुड़े थे. उन्होंने 9 सत्र इस टीम के साथ बिताए.

Advertisement