Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Isbt


'Isbt' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • संभलकर निकलें! दिल्ली में CAA विरोध प्रदर्शन के चलते इन रास्तों पर भारी जाम - जानें सभी रूट

    संभलकर निकलें! दिल्ली में CAA विरोध प्रदर्शन के चलते इन रास्तों पर भारी जाम - जानें सभी रूट

    दिल्ली में अलग-अलग जगहों सहित गुरुग्राम में भी भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है. गुरुग्राम-दिल्ली रोड पर लंबा जाम लग गया है, वहीं नोएडा मयूर विहार सड़क पर भी भारी जाम देखा जा रहा है. सरिता विहार,ओखला, ITO, ISBT, पुरानी दिल्ली और DND पर भी भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है.

  • दिल्ली में आईएसबीटी पर हॉर्न बजाने पर लगने लगा जुर्माना

    दिल्ली में आईएसबीटी पर हॉर्न बजाने पर लगने लगा जुर्माना

    दिल्ली के आईएसबीटी (ISBT) इलाक़े में बढ़ते ध्वनि प्रदूषण के लिए बेवजह हॉर्न बजाने को काफ़ी हद तक ज़िम्मेदार माना गया है. अब ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने एक सर्कुलर जारी किया है. इस सर्कुलर में बस चालकों के लिए कुछ आदेश जारी किए गए हैं. दिल्ली में वायु प्रदूषण से लोग परेशान हैं ही, ध्वनि प्रदूषण ने भी लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ शुरू कर दिया है. इसको ध्यान रखते हुए दिल्ली सरकार ने यह अहम फैसला लिया है. दिल्ली सरकार ने फैसला लिया है कि किसी भी आईएसबीटी पर हॉर्न बजाने पर जुर्माना लगेगा. सरकार ने इस संबंध में एक सर्कुलर हाल ही में जारी किया है.  सरकार का यह सर्कुलर 9 अक्टूबर को जारी हुआ है. 

  • ISBT पर कंडक्टर के कपड़े उतरवाकर हुई जांच, सदमे से मौत के बाद बवाल, पोस्टमार्टम आज

    ISBT पर कंडक्टर के कपड़े उतरवाकर हुई जांच, सदमे से मौत के बाद बवाल, पोस्टमार्टम आज

    हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर की मौत पर गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ. कंडक्टर के परिवारवालों का आरोप है कि दिल्ली में आईएसबीटी पर ज्यादा कैश होने के शक में कंडक्टर सुरेंद्र दलाल की तीन बार तलाशी ली गई,

  • आप विधायक अलका लांबा पथराव में घायल, नशा मुक्ति अभियान के दौरान हुआ हमला

    आप विधायक अलका लांबा पथराव में घायल, नशा मुक्ति अभियान के दौरान हुआ हमला

    चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा पर आज सुबह कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें वो घायल हो गई हैं। अलका लांबा के मुताबिक, आज सुबह वो अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ आईएसबीटी के पास हनुमान मंदिर के आसपास नशा मुक्ति अभियान चलाने गई थी।

Advertisement