NDTV Khabar

J dey murder case


'J dey murder case' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जे डे मर्डर केस : कॉल बना डॉन का काल

    जे डे मर्डर केस : कॉल बना डॉन का काल

    मीडिया से फ़ोन पर डॉन के कबूलनामे को मकोका जज ने भरोसेमंद मान छोटा राजन को दोषी करार दिया. जैसा फिल्मों में होता है वैसा उस दिन भी हुआ था. बस इस फिल्म का आखरी सीन एक जज ने लिख़ा. तारीख 1 जुलाई 2011 और वक़्त रात के 9 बजे का था. घर जाने की जल्दी उस दिन खत्म हो गयी थी, क्योंकि पहले से ही नीरज ग्रोवर हत्याकांड पर स्टोरी लिखना जारी था.

  • कौन हैं पत्रकार जे डे,क्यों हुई थी हत्या, जानिये घटना से जुड़े 5 अहम तथ्य

    कौन हैं पत्रकार जे डे,क्यों हुई थी हत्या, जानिये घटना से जुड़े 5 अहम तथ्य

    पत्रकार जे. डे. (ज्योतिर्मय डे) हत्याकांड में विशेष मकोका कोर्ट ने छोटा राजन को दोषी करार दिया है. तो वहीं, इस मामले में पत्रकार जिग्‍ना वोरा और पॉलसन जोसेफ को बरी कर दिया. जे. डे. टैबलॉयड न्यूजपेपर 'मिड-डे' में वरिष्ठ अपराध संवाददाता थे. वह अपनी खोजी पत्रकारिता के लिए चर्चित थे. खासकर अंडरवर्ल्ड से जुड़ी उनकी तमाम खबरें चर्चा का विषय बनी थीं और उन्होंने तमाम खुलासे किए थे. 11 जून 2011 को मुंबई के पवई इलाके में दिन दहाड़े जे. डे. की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

  • कॉलेजियम की बैठक आज, हिमाचल प्रदेश में महिला अधिकारी को मारी गोली, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    कॉलेजियम की बैठक आज, हिमाचल प्रदेश में महिला अधिकारी को मारी गोली, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    नमो ऐप पर किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि बीज से बाजार तक किसानों को सशक्त बनाना हमारी प्राथमिकता है. हिमाचल प्रदेश में अवैध निर्माण हटाने गई महिला अधिकारी को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, जस्टिस जोसेफ के नाम पर सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम की बैठक आज होगी. उधर, डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट में दुनिया की 20 प्रदूषित शहरों में 14 शहर भारत के हैं. वहीं, पत्रकार जे डे हत्याकांड पर आज सीबीआई अदालत अपना फैसला सुनाएगी. 

  • पत्रकार जे डे हत्याकांड में फ़ैसला आज, छोटा राजन समेत 11 आरोपी

    पत्रकार जे डे हत्याकांड में फ़ैसला आज, छोटा राजन समेत 11 आरोपी

    मुंबई के एक उपनगर में पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हुई हत्या के करीब सात वर्ष बाद, एक विशेष अदालत बुधवार को इस सनसनीखेज मामले में अपना फैसला सुनाएगी.

  • जे डे की हत्या का कारण थी उनकी अंडरवर्ल्ड पर लिखी जा रही किताब : सीबीआई

    जे डे की हत्या का कारण थी उनकी अंडरवर्ल्ड पर लिखी जा रही किताब : सीबीआई

    पत्रकार जे डे हत्या मामले में सीबीआई ने विशेष मकोका अदालत के समक्ष आज पूरक आरोप-पत्र दायर किया. मकोका अदालत ने पांच जुलाई को जांच एजेंसी को निर्देश दिया था कि पांच अगस्त तक आरोप-पत्र दायर करें. सीबीआई के मुताबिक 2011 में डे की हत्या का कारण वह किताब थी जो वह अंडरवर्ल्ड पर लिख रहे थे.

  • मुंबई : पत्रकार जे डे हत्याकांड में एक और शख्स का नाम! सीबीआई ने हैरत में डाला

    मुंबई : पत्रकार जे डे हत्याकांड में एक और शख्स का नाम! सीबीआई ने हैरत में डाला

    पत्रकार जे डे हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई ने इस मामले में एक और शख्स का नाम सामने आने का दावा किया है। अब तक यही माना जा रहा था कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ही मामले की आखिरी कड़ी था। हालांकि अभी सीबीआई ने उस शख्स के नाम का और हत्या में उसकी भूमिका का खुलासा नहीं किया है।

  • पत्रकार जे डे मर्डर केस : कोर्ट ने सीबीआई से प्रोग्रेस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा

    पत्रकार जे डे मर्डर केस : कोर्ट ने सीबीआई से प्रोग्रेस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा

    पत्रकार जे डे मर्डर केस की सुनवार्इ कर रही मुम्बई की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने गुरुवार को सीबीआई से मामले में जांच की प्रोग्रेस रिपोर्ट फ़ाइल करने के आदेश दिए। पिछले साल गिरफ़्तार गैंगस्टर छोटा राजन इस मामले में आरोपी है।

  • पत्रकार जेडे हत्याकांड की जांच कर रही CBI टीम के पास ना दफ़्तर है ना ही सरकारी वकील!

    पत्रकार जेडे हत्याकांड की जांच कर रही CBI टीम के पास ना दफ़्तर है ना ही सरकारी वकील!

    छोटा राजन के अपराधों के अंतरराष्ट्रीय विस्तार को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में दर्ज सभी मामलों की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच से लेकर सीबीआई को दे दी। लेकिन जांच एजेंसी सीबीआई को अभी तक एक अदद दफ्तर यानी कि बैठने की जगह नहीं मिली है।

  • जे डे हत्यााकंड : छोटा राजन मकोका कोर्ट की हिरासत में, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

    जे डे हत्यााकंड : छोटा राजन मकोका कोर्ट की हिरासत में, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

    अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के खिलाफ दर्ज सारे मामलों की जांच भले सीबीआई को दे दी गई हो, लेकिन पत्रकार जे डे हत्याकांड का मुकदमा सुन रही मकोका अदालत सीबीआई के भरोसे बैठने को तैयार नहीं है। मकोका अदालत ने गुरुवार को खुद डॉन को अपनी हिरासत में ले लिया और 19 जनवरी को आरोप तय करने की तारीख भी तय कर दी।

  • छोटा राजन के खिलाफ मामलों की सुनवाई विशेष अदालत में होगी

    छोटा राजन के खिलाफ मामलों की सुनवाई विशेष अदालत में होगी

    गैंगस्टर छोटा राजन के खिलाफ दर्ज मुकदमों की सुनवाई अब एक खास अदालत करेगी। मुकदमों की सुनवाई के लिए अलग अदालत की मांग महाराष्ट्र राज्य सरकार ने बाम्बे हाईकोर्ट से की थी।

  • जेडे मर्डर केस में मकोका कोर्ट ने छोटा राजन को हाजिर होने को कहा

    जेडे मर्डर केस में मकोका कोर्ट ने छोटा राजन को हाजिर होने को कहा

    पत्रकार जेडे हत्याकांड का मुकदमा सुन रही मकोका कोर्ट ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को अदालत में हाजिर रहने का आदेश दिया है।