NDTV Khabar

Jabalpur police


'Jabalpur police' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद पार- युवक ने नाबालिग को 20 बार चाकुओं से गोदा, आंतें आईं बाहर

    एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद पार- युवक ने नाबालिग को 20 बार चाकुओं से गोदा, आंतें आईं बाहर

    शिव कुमार को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, वह बेहोश होने का नाटक कर रहा था. पुलिस अफसरों ने जब उसे डपटा तो वह तुरंत होश में आ गया. पुलिस का कहना है कि उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. गोहलपुर थाने के प्रभारी प्रवीण धुर्वे के अनुसार, 'शिवकुमार को 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा से एकतरफा प्यार था और पूर्व में भी वह छात्रा से छेड़छाड़ कर चुका था और अभी हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया था.' 

  • बीवी मायके जाने के लिए कह रही थी, पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दिया मर्डर

    बीवी मायके जाने के लिए कह रही थी, पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दिया मर्डर

    उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी उसे अपने माता-पिता के घर जाने के लिए कह रही थी. इसी को लेकर हुए विवाद पर उसने रजनी पर कुल्हाड़ी से कई जगह वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. चौहान ने बताया कि आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • मध्यप्रदेश : जबलपुर में NSUI कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच टकराव

    मध्यप्रदेश : जबलपुर में NSUI कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच टकराव

    मध्य प्रदेश में बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस की छात्र ईकाई एनएसयूआई ने मोर्चा खोल दिया है. युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर NSUI कार्यकर्ताओं ने संस्कारधानी कहलाने वाले जबलपुर में बेरोजगारी के विरोध में कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया.

  • जबलपुर में नाबालिग के साथ पांच युवकों ने कई बार किया सामूहिक बलात्कार

    जबलपुर में नाबालिग के साथ पांच युवकों ने कई बार किया सामूहिक बलात्कार

    मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले पांच युवकों द्वारा विगत दो माह में कथित रूप से कई बार सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता गर्भवती हो गई और दो दिन पहले उसका गर्भपात करवाया गया.

  • जबलपुर में पुलिसवालों की 'दादागिरी', शोरूम मालिक को पीटा

    जबलपुर में पुलिसवालों की 'दादागिरी', शोरूम मालिक को पीटा

    मध्‍य प्रदेश के जबलपुर के सदर मेन रोड इलाके में स्थित मोंटे कॉर्लो के शोरूम में पुलिसिया रसूख की कुछ कथित तस्वीरें सामने आई हैं. आरोप है कि शोरूम में ग्राहक और दुकानदार के आपसी झगड़े में ग्राहक ने अपने रसूख का इस्तेमाल कर पुलिस को बुला कर दुकानदार को पिटवाया.

Advertisement