Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Jamshed avari


'Jamshed avari' - 60 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Poco X2 का रिव्यू

    Poco X2 का रिव्यू

    Poco X2 को भारत में 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें अधिकतम 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज शामिल है। पोको एक्स2 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप और डुअल होल-पंच सेल्फी कैमरा दिए गए हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट दिया गया है।

  • Vivo V17 में कितना दम? पहली नज़र में...

    Vivo V17 में कितना दम? पहली नज़र में...

    Vivo V17 First Impressions: हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो ने मार्केट में अपने नए वीवो वी17 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, याद करा दें कि कुछ महीनों पहले Vivo V17 Pro को भारत में लॉन्च किया गया था।

  • Vivo U20 में कितना दम? पहली नज़र में...

    Vivo U20 में कितना दम? पहली नज़र में...

    Vivo U20 First Impressions in Hindi: हमने वीवो यू20 के साथ कुछ समय बिताया है तो आइए अब आपको वीवो यू20 के बारे में बताते हैं...

  • Redmi Note 8 में कितना दम? पहली नज़र में...

    Redmi Note 8 में कितना दम? पहली नज़र में...

    Xiaomi Redmi Note 8 First Impressions in Hindi: क्या शाओमी रेडमी नोट 8 इस प्राइस सेगमेंट में अच्छे फीचर्स और परफॉर्मेंस प्रदान करता है? हमने रेडमी नोट 8 के साथ कुछ समय बिताया है तो आइए आपको हैंडसेट के बारे में जानकारी मुहैया कराते हैं।

  • Xiaomi Redmi Note 8 Pro में कितना दम? पहली नज़र में...

    Xiaomi Redmi Note 8 Pro में कितना दम? पहली नज़र में...

    हमने Redmi Note 8 Pro के साथ कुछ वक्त बिताया। पहली नज़र में हमें यह फोन कैसा लगा? आइए बताते हैं...

  • Motorola One Zoom में कितना दम? पहली नज़र में...

    Motorola One Zoom में कितना दम? पहली नज़र में...

    Motorola One Zoom First Impressions in Hindi: मोटोरोला वन ज़ूम जैसा कि इसके नाम से समझ आ रहा है यह फोन ऑप्टिकल ज़ूम कैमरा से लैस है, आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

  • Realme XT में कितना दम? पहली नज़र में...

    Realme XT में कितना दम? पहली नज़र में...

    Realme XT First Impressions in Hindi: रियलमी ने दुनिया के पहले 64 मेगापिक्सल कैमरा फोन रियलमी एक्सटी को पेश कर दिया है। जानें हैंडसेट से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में...

  • Realme 5 Pro में कितना दम? पहली नज़र में...

    Realme 5 Pro में कितना दम? पहली नज़र में...

    Realme 5 Pro First Impressions in Hindi: हमने रियलमी 5 प्रो के साथ कुछ समय बिताया है तो आइए आपको इसके बारे में जानकारी मुहैया कराते हैं...

  • Vivo Z1 Pro का रिव्यू

    Vivo Z1 Pro का रिव्यू

    Vivo Z1 Pro Review: हम वीवो ज़ेड1 प्रो को रिव्यू करने जा रहे हैं लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह स्मार्टफोन हमारी अगली 20,000 रुपये से कम में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन की लिस्ट में अपनी जगह बना पाता है या नहीं।

  • Xiaomi Redmi 7 का रिव्यू

    Xiaomi Redmi 7 का रिव्यू

    Xiaomi Redmi 7 एक ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है जो हर किसी को पसंद आ सकता है। Xiaomi ब्रांड का यह फोन Samsung, Honor, Realme और अन्य प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के स्मार्टफोन से आगे है या नहीं?

  • Redmi Go का रिव्यू

    Redmi Go का रिव्यू

    क्या शाओमी अपने कमाल को एंट्री स्तर वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में दोहरा सकती है? क्या 4,499 रुपये वाला Redmi Go फीचर फोन से स्मार्टफोन में अपग्रेड करने वाले यूज़र के लिए बना है? आइए जानते हैं...

  • Samsung Galaxy A50 का रिव्यू

    Samsung Galaxy A50 का रिव्यू

    सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज़ के सबसे प्रीमियम हैंडसेट Samsung Galaxy A50 के बारे में बताएंगे। यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और तीन रियर कैमरे जैसे लुभावने फीचर के साथ आता है।

  • Xiaomi Black Shark 2 गेमिंग फोन को लॉन्च किया जाना तय

    Xiaomi Black Shark 2 गेमिंग फोन को लॉन्च किया जाना तय

    Xiaomi के Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन के अपग्रेड को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ऐसा हम चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर शाओमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर वैंग टैंग थॉमस के एक पोस्ट के आधार पर कह रहे हैं।

  • Samsung Galaxy M20 का रिव्यू

    Samsung Galaxy M20 का रिव्यू

    Xiaomi, Honor, Realme और Asus जैसी कंपनियों से मुकाबले के लिए Samsung Galaxy M20 को उतारा गया है। पढ़ें रिव्यू।

  • Nokia 8.1 का रिव्यू

    Nokia 8.1 का रिव्यू

    क्या एचएमडी ग्लोबल का 30,000 रुपये के प्राइस रेंज में नया Nokia 8.1 हैंडसेट लाने का फैसला बिल्कुल सही है? आइए जानते हैं...

  • Lenovo K9 का रिव्यू

    Lenovo K9 का रिव्यू

    Lenovo K9 स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर की बात करें तो यह स्मार्टफोन चार कैमरों के साथ आता है। आइए जानते हैं कि क्या लेनोवो अपनी पुरानी सफलताओं को दोहरा पाएगी या नहीं।

  • Xiaomi Redmi 6A का रिव्यू

    Xiaomi Redmi 6A का रिव्यू

    बजट स्मार्टफोन वाले सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए Xiaomi ने रेडमी 6ए को लॉन्च किया है। Redmi 5A का अपग्रेड वर्जन है Redmi 6A।

  • Oppo F9 Pro का रिव्यू

    Oppo F9 Pro का रिव्यू

    Oppo ने नॉच डिजाइन और शानदार बेटरी बैकअप वाला ओप्पो एफ9 प्रो को लॉन्च किया है। यह Xiaomi Poco F1 से मुकाबला कर पाएगा या नहीं। इस सवाल का जवाब आइए स्पेसिफिकेशन और कीमत के आधार पर समझते हैं।

Advertisement