NDTV Khabar

Jee Advanced Application


'Jee advanced application' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • JEE Advanced AAT 2020: पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू, इस दिन होगी परीक्षा

    JEE Advanced AAT 2020: पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू, इस दिन होगी परीक्षा

    JEE Advanced AAT 2020: जेईई एडवांस्ड आर्किटेक्चर एप्टीट्यूड टेस्ट 2020 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उम्मीदवार JEE एडवांस्ड AAT आवेदन पत्र 6 अक्टूबर को मध्यरात्रि तक ही आधिकारिक वेबसाइट jeeadv.ac.in पर जमा कर सकते हैं. जेईई एडवांस्ड AAT के लिए आवेदन भुवनेश्वर, खड़गपुर और रुड़की में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थानों (IIT) में स्नातक आर्किटेक्चर पाठ्यक्रमों या बीआर्क पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. 

  • IIT JEE Advanced 2020: जेईई एडवांस्ड परीक्षा के लिए आवेदन करने का आज आखिरी दिन, जानिए कब होगा एग्जाम

    IIT JEE Advanced 2020: जेईई एडवांस्ड परीक्षा के लिए आवेदन करने का आज आखिरी दिन, जानिए कब होगा एग्जाम

    JEE Advanced Exam 2020: जेईई एडवांस्ड (JEE Advanced Exam 2020) परीक्षा 27 सितंबर को आयोजित की जाएगी. जेईई एडवांस्ड परीक्षा के लिए आवेदन करने का आज आखिरी दिन है. जेईई एडवांस्ड परीक्षा में शामिल होने वाले जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, उनके पास आवेदन करने का सिर्फ आज का समय है. बता दें कि जेईई मेन 2020 परीक्षा में सफल होने वाले और आवश्यक कट-ऑफ से ऊपर अंक हासिल करने वाले शीर्ष 2,50,000 उम्मीदवार जेईई एडवांस्ड के लिए अप्लाई करने के योग्य होते हैं. परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन का आज आखिरी दिन है. 

  • JEE Advanced 2018 के लिए शुरू हुआ रजिस्‍ट्रेशन

    JEE Advanced 2018 के लिए शुरू हुआ रजिस्‍ट्रेशन

    JEE Advanced 2018 के लिए रजिस्‍ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है. जेईई मेन 2018 परीक्षा में सफल होने वाले 2.3 लाख छात्रों ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) के लिए क्‍वालीफाई किया हैं,  जिसका रिजल्‍ट सोमवार को सीबीएसई द्वारा घोषित किया गया था. JEE Advanced की परीक्षा 20 मई को होगी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com