NDTV Khabar

Jet airways mumbai jaipur flight


'Jet airways mumbai jaipur flight' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Jet Airways में इसलिए यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा था खून, जानिए क्या है केबिन प्रेशर?

    Jet Airways में इसलिए यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा था खून, जानिए क्या है केबिन प्रेशर?

    जेट एयरवेज (Jet Airways) की एक फ्लाइट में गुरुवार सुबह अचानक यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा. ऊंचाई बढ़ने के कारण ऑक्सीजन का दबाव कम हो जाता है, जिसकी वजह से सांस लेने में परेशानी होती है.

  • जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...

    जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...

    जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर उड़ान को टेकऑफ के बाद मुंबई वापस उतारना पड़ा, क्योंकि टेकऑफ के दौरान क्रू केबिन प्रेशर को बरकरार रखने का स्विच दबाना भूल गया था, जिसकी वजह से 166 में से 30 यात्रियों की नाक और कान से खून बहने लगा, और कुछ को सिरदर्द की शिकायत हुई. इन यात्रियों का मुंबई एयरपोर्ट पर ही उपचार किया जा रहा है.

  • खराब मौसम के चलते उड़ान का रुख बदला; यात्री ने पीएम मोदी को ट्वीट कर दिया हाईजैक, मचा हड़कंप

    खराब मौसम के चलते उड़ान का रुख बदला; यात्री ने पीएम मोदी को ट्वीट कर दिया हाईजैक, मचा हड़कंप

    जेट एयरवेज के विमान में यात्रा कर रहे एक यात्री ने गुरुवार को बखेड़ा खड़ा कर दिया. नाटकीय घटनाक्रम में इस यात्री ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. मुंबई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार एक यात्री द्वारा प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर किए गए झूठे ट्वीट से जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे पर हड़कंप मच गया. उसने ट्वीट किया था कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने उस यात्री को विमान से उतार लिया. विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया. विमान में चालक दल के सदस्यों सहित करीब 150 यात्री थे.