NDTV Khabar

Jharkhand police


'Jharkhand police' - 62 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • झारखंड के चतरा में पुलिस की छापेमारी के दौरान चार नक्सली गिरफ्तार

    झारखंड के चतरा में पुलिस की छापेमारी के दौरान चार नक्सली गिरफ्तार

    पुलिस ने उसके पास से एक एके-47 राइफल और 7.62 एमएम के 130 राउंड कारतूस, मैगजीन और गोली रखने का पाउच बरामद किया. सिमरिया के एसडीपीओ व थाना प्रभारी की संयुक्त टीम की कार्रवाई में पुलिस ने यह सफलता हासिल की. पुलिस अधीक्षक झा ने बताया कि यह कट्टर नक्सली तीन दिन पूर्व हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में भी शामिल था.

  • झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस

    झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस

    रमेश ने बताया, ‘पीड़िता 24 मार्च की दोपहर अपने दो मित्रों के साथ दुमका से अपने गांव के लिए स्कूटी से निकली थी. दोनों मित्रों ने उसे गोपीकांदर के कारूडीह मोड़ के पास उतार दिया जहां से वह पैदल घर जाने लगी. इसके बाद उसने अपने गांव के एक साथी को फोन कर बुलाया जो एक और व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा. दोनों उसे यह कहकर जंगल की ओर ले गये कि आगे मोटरसाइकिल की जांच चल रही है.’

  • झारखंड से गिरफ्तार 11 लाख रुपये के इनामी नक्सली की बिहार पुलिस की हिरासत में मौत

    झारखंड से गिरफ्तार 11 लाख रुपये के इनामी नक्सली की बिहार पुलिस की हिरासत में मौत

    झारखंड से गिरफ्तार करके लाए गए 11 लाख रुपये के एक इनामी नक्सली की कुछ ही घंटे बाद बिहार पुलिस की हिरासत में मौत हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

  • झारखंड के पाकुड़ में 27 किलोग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

    झारखंड के पाकुड़ में 27 किलोग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब्त नैनो कार सहित सारा सामान गिरफ्तार तस्कर का है. पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि आरोपी दो महीने पहले भी इसी रास्ते से एक बार माल लेकर कालियाचक स्थित प्रोसेसिंग प्लांट तक पहुंचा चुका है. वहां पर अफीम से ब्राउन शुगर तैयार कर देश के विभिन्न भागों में ले जाकर बेचा जाता है.

  • NEWS FLASH: मध्यप्रदेश में एनपीआर लागू नहीं किया जाएगा : कमलनाथ

    NEWS FLASH: मध्यप्रदेश में एनपीआर लागू नहीं किया जाएगा : कमलनाथ

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • हत्या के मामले में आठ महिलाओं समेत 23 लोगों को आजीवन कारावास

    हत्या के मामले में आठ महिलाओं समेत 23 लोगों को आजीवन कारावास

    18 नवंबर, 2010 को धान काटने के दौरान हुई मारपीट और हत्या के इस मामले की प्राथमिकी हंसडीहा थाना क्षेत्र के बनवारा गाँव के दिलीप कुंवर ने दर्ज करायी थी. प्राथमिकी के मुताबिक 18 नवम्बर 2010 को जब वह और परिवार के लोग अपनी जमीन पर धान काटने के लिए गए हुए थे तभी उनके गांव के निवासी और मामले में दोषी साबित लोग हथियार, रॉड, भाला, फरसा, लाठी और बम से लैस होकर वहां पहुंचे तथा जबरन धान काटने लगे.

  • झारखंड: बैटरी चोरी के आरोप में दो लोगों की पिटाई, एक की मौत

    झारखंड: बैटरी चोरी के आरोप में दो लोगों की पिटाई, एक की मौत

    उन्होंने बताया कि लोगों द्वारा पिटाई करने से मुख्तार अंसारी नाम के एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अख्तर अंसारी की हालत चिंताजनक है. मुरुगन ने बताया कि बोकारो थर्मल पुलिस ने इस सिलसिले में हत्या, हत्या का प्रयास एवं साजिश करने सहित अन्य धाराओं के तहत कांड संख्या 150/19 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है.

  • झारखंड: हत्या के मामले में स्थानीय भाजपा नेता गिरफ्तार, पूछताछ जारी

    झारखंड: हत्या के मामले में स्थानीय भाजपा नेता गिरफ्तार, पूछताछ जारी

    पुलिस ने बताया कि उक्त हत्याकांड के मामले में पहले ही गढ़वा पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन देवेन्द्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी थी.

  • झारखंड: पाकुड़ में तस्करी के दर्जनों मवेशी जब्त, एक गिरफ्तार 

    झारखंड: पाकुड़ में तस्करी के दर्जनों मवेशी जब्त, एक गिरफ्तार 

    पुलिस के मुताबिक जब्त सभी मवेशी बैल हैं. गिरफ्तार तस्कर लाल हांसदा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे और उनके अन्य तीन साथी बध के लिए इन मवेशियों को पश्चिम बंगाल ले जा रहे थे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार लाल हांसदा ने मौके से फरार अपने तीन अन्य साथियों के अलावा पशु तस्करी के धंधे में संलिप्त लोगों के बारे में भी जानकारी दी है.

  • दो बच्चों के सिर कटे शव मिलने का मामला, पुलिस का नरबलि से इनकार; किया बड़ा खुलासा

    दो बच्चों के सिर कटे शव मिलने का मामला, पुलिस का नरबलि से इनकार; किया बड़ा खुलासा

    पुलिस ने शुक्रवार को प्रारंभिक जांच के बाद दावा किया कि मनिका थाना क्षेत्र के सेमरहट में हुई दो नाबालिग बच्चों की निर्मम हत्या वास्तव में कोई नरबलि नहीं थी.

  • झारखंड मॉब लिंचिंग: तबरेज अंसारी के परिजनों का दावा- मारपीट के बाद उसे पिलाया गया था 'जहर'

    झारखंड मॉब लिंचिंग: तबरेज अंसारी के परिजनों का दावा- मारपीट के बाद उसे पिलाया गया था 'जहर'

    झारखंड राज्य अल्पसंख्यक आयोग की तीन सदस्यीय टीम ने मंगलवार को तबरेज अंसारी के गांव का दौरा किया. आयोग के अध्यक्ष मोहम्मद कमाल खान ने कहा, ‘हमने मृतक के गांव, कदमडीह का दौरा किया, साथ ही घटनास्थल का भी दौरा किया और मृतक के परिवार के सदस्यों से जानकारी एकत्र किया है.' उन्होंने कहा कि पुलिस और जिला प्रशासन ने अपराधियों को पकड़ने और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए सभी जरूरी उपाय किए हैं.

  • झारखंड मॉब लिंचिंग: अब तक 11 लोगों को किया गया गिरफ्तार, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप, SIT कर रही है जांच

    झारखंड मॉब लिंचिंग: अब तक 11 लोगों को किया गया गिरफ्तार, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप, SIT कर रही है जांच

    एक रिश्तेदार ने बताया कि तबरेज और उनके दोस्त जमशेदपुर से अपने घर सरायकेला-खरसवान के करसोवा जा रहे थे, उनके घर से मुश्किल से पांच किलोमीटर दूर ही उन पर हमला कर दिया गया. तबरेज की पत्नी शाहिस्ता परवीन ने बताया, 'उसे बेरहमी से इसलिए मारा गया, क्योंकि वह मुस्लिम था. मेरे ससुराल में कोई नहीं है. मेरे पति ही मेरी सपोर्ट थे. मैं न्याय चाहती हूं.'

  • भीड़ की ऐसी हिंसा की घटनाएं थम क्यों नहीं रहीं?

    भीड़ की ऐसी हिंसा की घटनाएं थम क्यों नहीं रहीं?

    एक मिनट के लिए भूल जाइये कि मार खाने वाला तबरेज़ और मारने वाला पप्पू मंडल है. मारने का वीडियो बनाने और भीड़ का खड़े होकर तमाशा देखने वालों को भी भूल जाइये. अब आप याद कीजिए ऐसे कितने वीडियो आप देख चुके होंगे, कहीं कोई मास्टर स्कूल के छात्र को मार रहा है तो कहीं मां बाप ही मिलकर अपने बच्चों का जला रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मर्जी से जाति तोड़ कर शादी कर ली है. हर तरह के वीडियो से आप सामान्य हो चुके हैं. फिर किससे उम्मीद की जाए कि वह इन वीडियो को देखकर बेचैन हो जाएगा. होता उल्टा है.

  • Sarkari Naukri: 8वीं, 10वीं और 12वीं पास के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Sarkari Naukri: 8वीं, 10वीं और 12वीं पास के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की चाह रखने वालों के लिए देश भर में कई वैकेंसी निकली हैं. 8वीं,10वीं और 12वीं पास इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank) ने सुरक्षा कर्मी के 100 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है.

  • झारखंड : जब स्कूल में अचानक पहुंचे यह पुलिस अफसर बन गए टीचर!

    झारखंड : जब स्कूल में अचानक पहुंचे यह पुलिस अफसर बन गए टीचर!

    बदन पर खाकी, कंधों पर सितारे, बाजू पर बैच और साथ में सुरक्षागार्ड. इस तमाम तामझाम को देखकर अक्सर लोगों के जहन में पुलिस को लेकर एक अलग ही तस्वीर उभरती है. लेकिन कभी-कभी इसी महकमे के मुलाज़िम कुछ ऐसा करते नज़र आ जाते हैं जिसे देखकर यकीन नहीं होता.

  • पाकुड़ पुलिस ने धर्म परिवर्तन मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की

    पाकुड़ पुलिस ने धर्म परिवर्तन मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की

    पाकुड़ में ही कुछ समय पहले एक गैंगरेप का मामला भी सामने आया था. जानकारी के मुताबिक, फुलपहाड़ी गांव के निवासी रामदेव ठाकुर की 13 वर्षीय बेटी छोटी कुमारी सोमवार सुबह से ही घर से गायब थी. परिजनों द्वारा आस-पास के गांव में काफी खोज-बीन के बाद भी नहीं मिली थी.

  • झारखंड: पाकुड़ में ईद की कुर्बानी को लेकर हिंसक झड़प, 9 गिरफ्तार, 110 अब भी हिरासत में

    झारखंड: पाकुड़ में ईद की कुर्बानी को लेकर हिंसक झड़प, 9 गिरफ्तार, 110 अब भी हिरासत में

    झारखंड के पाकुड़ में महेशगंज के डागा पाड़ा गांव में बकरीद के मौके पर पुलिस और स्थानीय गांव वालों के बीच हिंसा हुई. गोकशी और पुलिस थाने पर हमले के मामले में 9 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. गुरुवार की शाम में करीब 135 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की. हालांकि, बाद में निजी बॉन्ड पर 25 लोगों को छोड़ दिया गया. मगर 110 लोग अब भी हिरासत में हैं. 

  • झारखंड में भाजपा विधायक को धमकाने वाला व्यक्ति गिरफ्तार 

    झारखंड में भाजपा विधायक को धमकाने वाला व्यक्ति गिरफ्तार 

    झारखंड के राजमहल से भाजपा विधायक अनंत ओझा को धमकी देने के मामले में पुलिस ने दिनेश पंडित नामक शख्स को गिरफ्तार किया है. मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाने के बाद आरोपी तक पुलिस पहुंच सकी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com